Saturday, November 27, 2021
Homeदेश-समाजहाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, दो एक्ट्रेस गिरफ्तार, ₹1.80 लाख में तय हुआ था...

हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, दो एक्ट्रेस गिरफ्तार, ₹1.80 लाख में तय हुआ था एक रात का सौदा

गिरफ्तार की गई दोनों हीरोइन तमिल फिल्मों में लीड रोल निभाने के साथ ही कुछ बॉलीवुड फिल्मों में भी साइड रोल और सीरियल्स में लीड रोल निभा चुकी हैं।

महाराष्ट्र के ठाणे में एक हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का पर्दाफाश हुआ है, जिसमें दो एक्ट्रेस को भी गिरफ्तार किया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ठाणे क्राइम ब्रांच ने बुधवार (2 जून) दोपहर में छापा मार कर ठाणे के पाचपाखड़ी इलाके में एक घर में चल रहे सेक्ट रैकेट का भंडाफोड़ किया। पुलिस ने मौके से दो  एक्ट्रेस, दो महिला एजेंट और एक पुरुष दलाल समेत कुल पाँच लोगों को गिरफ्तार किया। अपराधियों के खिलाफ मामला दर्ज करके आगे की जाँच क्राइम ब्रांच द्वारा की जा रही है।

प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक, दो हीरोइन ठाणे के पाचपाखड़ी इलाके की एक प्राइवेट सोसाइटी में चल रहे सेक्स रैकेट में शामिल थीं। दोनों अभिनेत्रियाँ मुंबई के एक बड़े सेक्स रैकेट के संपर्क में थीं। लेकिन वेश्यावृत्ति के लिए उन्होंने ठाणे शहर को चुना क्योंकि उन्हें यहाँ पुलिस से उतना डर नहीं था, लेकिन आखिरकार पुलिस ने उन्हें अरेस्ट कर लिया।

एक रात के लिए 1.80 लाख में तय हुआ था सौदा

एक रात के लिए दलालों ने ने ग्राहकों से 2 लाख रुपए की माँग की थी और 1 लाख 80 हजार में सौदा तय हुआ था।  ये भी पता चला है कि उनके ग्राहकों में अमीर लोग शामिल हैं, जिनकी क्राइम ब्रांच तलाश कर रही हैं।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, गिरफ्तार की गई दोनों हीरोइन तमिल फिल्मों में लीड रोल निभाने के साथ ही कुछ बॉलीवुड फिल्मों में भी साइड रोल और सीरियल्स में लीड रोल निभा चुकी हैं।

गिरफ्तार की गई हीरोइनों का कहना है कि लॉकडाउन में फिल्मों की शूटिंग बंद हो जाने और काम नहीं मिलने की वजह से उन्होंने वेश्यावृत्ति का धंधा शुरू किया था। चौंकाने वाली बात ये है कि जिस सेक्स रैकेट से ये दोनों जुड़ी थीं, उसके मुंबई की नामी तार कथित तौर पर कई नामी अभिनेत्रियों से भी जुड़े हैं।

क्राइम ब्रांच के अधिकारी के मुताबिक, ठाणे क्राइम ब्रांच यूनिट-1 टीम को इस इलाके में सेक्स रैकेट चलाए जाने की जानकारी मिली थी, जिसके बाद उन्होंने यहाँ छापा मारकर इन दोनों हीरोइनों को गिरफ्तार कर लिया।

ये दोनों अभिनेत्रियाँ पहले से तय सौदे के तहत ठाणे की पाचपाखाड़ी नटराज सोसाइटी में आईं। इनके आने की सूचना जैसे ही पुलिस को मिली, क्राइम ब्रांच ने छापा मारकर मौके से दो हीरोइनों, दो महिला एजेंट और एक पुरुष समेत पाँच लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

गुरु नानक की जयंती मनाने Pak गई शादीशुदा सिख महिला ने गूँगे-बहरे इमरान से कर लिया निकाह, बन गई ‘परवीन सुल्ताना’: रिपोर्ट

कोलकाता की एक शादीशुदा सिख महिला गुरु नानक की जयंती मनाने पाकिस्तान गईं, लेकिन वहाँ एक प्रेमी के झाँसे में आकर इस्लाम अपना लिया। वीजा समस्याओं के कारण भेजा गया वापस।

48 घंटों तक होटल के बाहर खड़े रहे, अंदर आतंकियों ने बहन और जीजा को मार डाला: 26/11 हमले को याद कर रो पड़ता...

'धमाल' सीरीज में 'बोमन' का किरदार निभाने वाले बॉलीवुड अभिनेता आशीष चौधरी की बहन और जीजा भी 26/11 मुंबई आतंकी हमले में मारे गए थे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
139,998FollowersFollow
412,000SubscribersSubscribe