Thursday, September 23, 2021
Homeदेश-समाजधार्मिक स्थल पर चप्पल पहन कर अभिनेत्री ने कराया फोटोशूट, मंदिर समिति की शिकायत...

धार्मिक स्थल पर चप्पल पहन कर अभिनेत्री ने कराया फोटोशूट, मंदिर समिति की शिकायत के बाद गिरफ्तार: केरल की घटना

निमिषा बीजो और उसकी दोस्त उन्नी के खिलाफ पुथुकुलंगरा पल्लियोडा सेवा समिति, जो पल्लियोडम का मालिक हैं उन्होंने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई थी।

मलयालम टीवी एक्ट्रेस निमिषा बीजो की गिरफ्तारी की खबर सामने आई है। धार्मिक स्थल पर जूते पहनकर फोटो खिंचवाने के आरोप में पुलिस ने एक्ट्रेस और उनकी दोस्त उन्नी को शुक्रवार (10 सितंबर) को गिरफ्तार किया था। सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहने वाले निमिषा पर मंदिर समिति की ओर से लोगों की भावनाएँ आहत करने और ‘पल्लियोडम’ यानी ‘साँप की पवित्र नौका’ पर जूते पहनकर फोटोशूट कराने का आरोप लगाया गया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, निमिषा बीजो और उसकी दोस्त उन्नी के खिलाफ पुथुकुलंगरा पल्लियोडा सेवा समिति, जो पल्लियोडम का मालिक हैं उन्होंने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर एक्ट्रेस और फोटो क्लिक करने वाली उनकी दोस्त को गिरफ्तार किया था। हालाँकि, बयान दर्ज करने के बाद उन्हें जमानत पर रिहा भी कर दिया गया है।

बताया जा रहा है कि निमिषा ने भी पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि उन्हें सोशल मीडिया और फोन पर धमकियाँ मिल रही थी, क्योंकि उन्होंने पल्लियोडम (Palliyodam) में बनी साँप की नौका पर जूते पहनकर फोटो खिंचवाई थी। एक्ट्रेस ने कहा कि उस फोटो को उन्होंने सोशल मीडिया पर भी शेयर किया था, जिसको लेकर वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई थीं। वो उन्हें धमकियाँ दे रहे थे।

निमिषा ने अपनी गलती स्वीकारते हुए कहा कि वह परंपराओं के खिलाफ नहीं हैं। एक्ट्रेस ने ये भी कहा कि उन्हें इसके बारे में कोई जानकारी नहीं थी कि धार्मिक स्थल में पल्लियोडम नौका पर चढ़ना गलत है। मैंने साँप की नौका पर बैठे हुए अपनी फोटो को सोशल मीडिया से हटा दिया है।

निमिषा ने ये भी कहा कि उन्हें मंदिर प्रबंधन और वहाँ मौजूद किसी भी स्थानीय व्यक्ति ने इसके बारे में नहीं बताया था कि ये धार्मिक स्थल है। अगर मुझे इसके बारे में जानकारी होती तो मैं ऐसा बिल्कुल भी नहीं करतीं।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

100 मलयाली ISIS में हुए शामिल- 94 मुस्लिम, 5 कन्वर्टेड: ‘नारकोटिक्स जिहाद’ पर घिरे केरल के CM ने बताया

केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने बुधवार को खुलासा किया कि 2019 तक केरल से ISIS में शामिल होने वाले 100 मलयालियों में से लगभग 94 मुस्लिम थे।

इस्लामी कट्टरपंथ से डरा मेनस्ट्रीम मीडिया: जिस तस्वीर पर NDTV को पड़ी गाली, वह HT ने किस ‘दहशत’ में हटाई

इस्लामी कट्टरपंथ से डरा हुआ मेन स्ट्रीम मीडिया! ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि हिंदुस्तान टाइम्स ने ऐसा एक बार फिर खुद को साबित किया। जब कोरोना से सम्बंधित तमिलनाडु की एक खबर में वही तस्वीर लगाकर हटा बैठा।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
123,886FollowersFollow
410,000SubscribersSubscribe