सास शाहीन के साथ लिव इन में था शाहरुख ख़ान, आपसी विवाद के बाद गला रेत फरार

शाहरुख ने शाहीन को देह व्यापार नहीं करने को कई बार चेताया था। लेकिन शाहीन नहीं मानी। रविवार को इसी बात पर दोनों के बीच विवाद हो गया और फिर शाहरुख ने गला रेत उसकी हत्या कर दी।

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक शख्स ने रविवार (20 अक्टूबर) की सुबह तड़के अपनी लिव इन पार्टनर की गला रेतकर हत्या कर दी। दोनों के बीच सास और दामाद का रिश्ता बताया जाता है। घटना की सूचना पाते ही मौक़े पर पहुँची पुलिस ने शव को क़ब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए हमीदिया अस्पताल भिजवा दिया। घटना भोपाल के अशोका गार्डन इलाक़े की है।

पुलिस ने बताया कि अशोक विहार कॉलोनी में शाहीन (42 वर्षीय) नाम की एक महिला शाहरुख ख़ान उर्फ़ कालू (26 वर्षीय) के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रह रही थी। शनिवार (19 अक्टूबर) को रात के समय शाहीन और शाहरुख़ के बीच झगड़ा हो गया। झगड़े की वजह शाहीन का देह व्यापार करना बताया गया।

शाहरुख ने शाहीन को देह व्यापार नहीं करने और उसे इस दलदल से बाहर आने के लिए कई बार कहा था। लेकिन शाहीन को शाहरुख की यह बात हमेशा नागवार गुज़रती थी और वो उसकी बात मानने से इनकार कर देती थी। रविवार को इसी मुद्दे पर विवाद इतना बढ़ गया कि शाहरुख ने शाहीन की गला रेत कर हत्या कर दी। पुलिस के मुताबिक शाहीन को पिछले साल ही देह व्यापार के आरोप में गिरफ़्तार भी किया गया था। फ़िलहाल, पुलिस फ़रार शाहरुख की तलाश में जुटी हुई है।

- विज्ञापन - - लेख आगे पढ़ें -

ख़बर के अनुसार, एएसपी साहू ने बताया कि आरोपित शाहरुख ने मृतका की बेटी से निक़ाह किया था। एक साल में ही दोनों का तलाक़ हो गया था। इसके बाद शाहीन की बेटी अपनी नानी के साथ ऐशबाग में रहने लगी थी। वहीं शाहरुख अपनी सास के साथ लिव इन में रहने लगा। एक माह पहले ही वे अशोक विहार इलाक़े में रहने पहुँचे थे। महिला की माँ और पिता से ज़्यादा बातचीत नहीं थी।

शेयर करें, मदद करें:
Support OpIndia by making a monetary contribution

बड़ी ख़बर

अयोध्या राम मंदिर, शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे
2018 में उद्धव ठाकरे ने राम मंदिर के लिए 'चलो अयोध्या' आंदोलन की शुरुआत की थी। जिसका नारा था- 'पहले मंदिर फिर सरकार'।

सबसे ज़्यादा पढ़ी गईं ख़बरें

ताज़ा ख़बरें

हमसे जुड़ें

114,514फैंसलाइक करें
23,114फॉलोवर्सफॉलो करें
121,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

ज़रूर पढ़ें

Advertisements
शेयर करें, मदद करें: