Tuesday, June 18, 2024
Homeदेश-समाजलिप-लॉक चैलेन्ज! कॉलेज के छात्र-छात्राओं का किसिंग वीडियो वायरल, कर्नाटक पुलिस ने 8 स्टूडेंट्स...

लिप-लॉक चैलेन्ज! कॉलेज के छात्र-छात्राओं का किसिंग वीडियो वायरल, कर्नाटक पुलिस ने 8 स्टूडेंट्स पर दर्ज की पॉक्सो एक्ट में FIR, एक छात्र गिरफ्तार

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, फ़िलहाल वीडियो में दिख रहे छात्रों को कॉलेज प्रशासन ने सस्पेंड कर दिया है। जबकि इस मामले में पुलिस ने एक छात्र को हिरासत में भी लिया है।

कर्नाटक के मंगलुरु शहर के कालेज स्‍टूडेंट्स ने एक ऐसा चैलेंज दिया, जिसे देखकर लोग हैरत में है। दरअसल, कॉलेज छात्र-छात्राओं का लिप-लॉक किसिंग का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसके बाद स्‍थानीय पुलिस ने छात्रों को हिरासत में लेकर जाँच शुरू कर दी है। हालाँकि, लिप-लॉक के ये वीडियो एक सप्ताह पहले का बताए जा रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, फ़िलहाल वीडियो में दिख रहे छात्रों को कॉलेज प्रशासन ने सस्पेंड कर दिया है। जबकि इस मामले में पुलिस ने एक छात्र को हिरासत में भी लिया है।

वायरल हो रहे इस वीडियो में लिप-लॉक करने वालों के साथ कुछ अन्य छात्र भी मौजूद दिखाई दे रहे हैं। वो दोनों को शाबाशी देते सुनाई दे रहे हैं। एक लड़की अपने कॉलेज के दोस्त की गोद में लेटी हुई है। वहाँ मौजूद उन तमाम लोगों में से किसी ने इस वीडियो को बना कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था।

वीडियो देख कर कुछ लोगों का मानना है कि जैसे वहाँ कम्पटीशन चल रहा हो। इस वीडियो के वायरल होने के बाद अन्य अभिभावक चिंतित बताए जा रहे हैं और कई लोग इसे अपनी संस्कृति के खिलाफ बता रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वीडियो के वायरल हो जाने के बाद पुलिस ने 8 आरोपितों पर केस दर्ज किया है। मंगलुरु के पुलिस कमिश्नर एन. शशिकुमार ने गुरुवार (21 जुलाई 2022) को की जा रही कार्रवाई की जानकारी दी। उन्होंने बताया, “वीडियो फरवरी 2022 का है। इसे मंगलुरु के ही एक फ़्लैट पर शूट किया गया था। वीडियो में दिख रहे लोग ‘ट्रथ एंड डेयर’ नाम का गेम खेल रहे थे। उस दौरान बने वीडियो को एक हफ्ते पहले किसी ने व्हाट्सएप पर शेयर कर दिया जहाँ से ये वायरल हो गया है।”

पुलिस ने वीडियो में दिख रहे छात्र को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस इस बात की भी जाँच कर रही है कि क्या उस दौरा उन छात्रों में से किसी ने ड्रग्स का सेवन तो नहीं किया था।

एक रिपोर्ट के मुताबिक इस वीडियो में दिख रहे कुल 8 लड़कों ने वीडियो में दिखाई दे रही 2 लड़कियों के साथ अलग-अलग स्थानों पर कई बार रेप किया है। ऐसा करने के लिए वो वीडियो दिखाने का डर दिखाया करते थे। इस वीडियो को लीक करने वाला लड़का 17 साल का नाबालिग है। पुलिस ने कुल 8 आरोपितों पर IPC की धारा 376, 354, 354 (C) व 120 (B) के साथ पॉक्सो व IT एक्ट के तहत कार्रवाई की है। वहीं बाकी आरोपितों की तलाश की जा रही है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘अच्छा! तो आपने मुझे हराया है’: विधानसभा में नवीन पटनायक को देखते ही हाथ जोड़ कर खड़े हो गए उन्हें हराने वाले BJP के...

विधानसभा में लक्ष्मण बाग ने हाथ जोड़ कर वयोवृद्ध नेता का अभिवादन भी किया। पूर्व CM नवीन पटनायक ने कहा, "अच्छा! तो आपने मुझे हराया है?"

‘माँ गंगा ने मुझे गोद ले लिया है, मैं काशी का हो गया हूँ’: 9 करोड़ किसानों के खाते में पहुँचे ₹20000 करोड़, 3...

"गरीब परिवारों के लिए 3 करोड़ नए घर बनाने हों या फिर पीएम किसान सम्मान निधि को आगे बढ़ाना हो - ये फैसले करोड़ों-करोड़ों लोगों की मदद करेंगे।"

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -