Tuesday, May 21, 2024
Homeदेश-समाज'मौलवी शौहर बनाता है मेरे न्यूड वीडियोज, जादू-टोने के लिए ले जाता है अंडरगार्मेंट्स':...

‘मौलवी शौहर बनाता है मेरे न्यूड वीडियोज, जादू-टोने के लिए ले जाता है अंडरगार्मेंट्स’: महिला ने बयाँ किया दर्द – कर लिया है दूसरा निकाह भी

पीड़िता ने बताया कि उसका शौहर मौलवी है और न सिर्फ उसने दूसरा निकाह कर लिया है, बल्कि उसके बाथरूम, बेडरूम में कैमरा लगाकर उस पर दिन भर निगाह भी रखता है।

मध्य प्रदेश के इंदौर से एक शर्मनाक मामला सामने आया है। एक महिला ने अपने शौहर पर न्यूड वीडियो बनाने, दहेज के लिए प्रताड़ित करने और जादू-टोने के लिए उसके अंडरगारमेंट्स का इस्तेमाल करने के गंभीर आरोप लगाए हैं। पीड़िता ने बताया कि उसका शौहर मौलवी है और न सिर्फ उसने दूसरा निकाह कर लिया है, बल्कि उसके बाथरूम, बेडरूम में कैमरा लगाकर उस पर दिन भर निगाह भी रखता है। वह उसे आए दिन उसके साथ मारपीट करता है और खाने का खर्चा भी नहीं देता है।

महिला की शिकायत पर शनिवार (16 अप्रैल, 2022) को सदर बाजार थाने में आरोपित शौहर के खिलाफ दहेज प्रताड़ना और मारपीट के दो केस दर्ज किए हैं, लेकिन उसे अभी तक गिरफ्तार नहीं किया जा सका है।

दहेज में टाटा मैजिक, प्लॉट माँग कर प्रताड़ित करने लगा

38 वर्षीय महिला ने ‘दैनिक भास्कर’ से अपनी आप बीती बताई है। उसने बताया कि वह सात भाइयों की इकलौती बहन है। 8 अप्रैल, 2010 को उसका निकाह जूना रिसाला में स्थित एक मस्जिद के मौलवी के साथ हुआ था। वह बडवाली चौकी के पास रहता था। महिला ने बताया, “वह मुझे निकाह के बाद से ही दहेज में टाटा मैजिक, प्लॉट आदि की माँग कर प्रताड़ित करने लगा था। मेरा परिवार उसे यह सब देने में असमर्थ था। इसलिए वह आए दिन मेरे साथ मारपीट करता मुझे गालियाँ देता।” पीड़िता ने यह भी बताया कि उसका शौहर उसे खाने में नशे की चीज मिलाकर देता था, जिससे वो बेहोश हो जाती थी।

बकौल पीड़िता, इसके बाद वह उसके सोते हुए उसका न्यूड वीडियो बनाता था। फिर वीडियो बनाने के बाद उसे दिखाता। जादू-टोना करने के लिए उसके अंडरगारमेंट्स भी ले जाता है।

पीड़िता के मुताबिक, उसने (शौहर) दूसरा निकाह भी कर लिया है और उन्हें तलाक की धमकी देता है। घर से निकल जाने को कहता है। एक तो खाने को भी नहीं देता, ऊपर से दिनभर भूखा रखता है। पीड़िता ने बताया, ” वो घर में ताला लगाकर कई दिनों के लिए चला जाता है। पिछले तीन सालों से वह मुझे बहुत ज्यादा प्रताड़ित करने लगा है। मैं अपने भाइयों से मदद लेती रहती हूँ, लेकिन उनका भी परिवार है। वह कब तक मुझे देखते रहेंगे। दो दिन पहले भी उसने मुझसे मारपीट की। मुझे सीढ़ियों से घसीटा, जिससे मेरे कूल्हे की हड्‌डी फ्रैक्चर हो गई।”

बेडरूम और बाथरूम पर नजर रखता

महिला ने आगे बताया कि वह किस तरह मोबाइल से उसके बेडरूम और बाथरूम पर नजर रखता है। उन्होंने बताया, “मेरे शौ​हर ने घर के हर कमरे में कैमरे लगाए हुए हैं। जब मैं बेडरूम में कपड़े बदल रही होती हूँ तो वह मोबाइल से मेरा वीडियो बना लेता है। बाथरूम में भी कैमरा लगा रखा है। बाथरूम में नहाते हुए भी मेरे वीडियो बनाता है। कैमरे के ​जरिए मेरी दिनभर की गतिविधियों पर नजर रखता है। वो मेरे अंडरगारमेंट्स से ताबीज बनाता था। इन्ही गलत हरकतों के कारण उसे मस्जिद से भी निकाल दिया गया।”

पीड़िता के माता-पिता और सास-ससुर का इंतकाल हो चुका है। उनके (महिला) शब्दों में, “भाइयों का अपना-अपना परिवार है। मेरे लिए कोई घर नहीं है, इसलिए सब सहन करती रही। तीन साल से मामला ज्यादा बढ़ गया है, क्योंकि वो मुझे जिस्मानी और दिमागी रूप से ज्यादा प्रताड़ित करने लगा है। दूसरी शादी करने के बाद मुझसे कहता है तुझे मर जाना चाहिए। सौतन भी उसे कुछ नहीं समझाती है।”

वहीं पीड़िता के वकील एनके सोनी का कहना है महिला का आशिक मिजाज शौहर उसके वीडियो रिकॉर्ड करता है। पिछले महीने भी उसने मारपीट की तो केस दर्ज हुआ था। उसने दूसरा निकाह कर लिया और चाहता है कि उसकी पहली बीवी घर से खुद ही निकल जाए।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

जहाँ से लड़ रही लालू की बेटी, वहाँ यूँ ही नहीं हुई हिंसा: रामचरितमानस को गाली और ‘ठाकुर का कुआँ’ से ही शुरू हो...

रामचरितमानस विवाद और 'ठाकुर का कुआँ' विवाद से उपजी जातीय घृणा ने लालू यादव की बेटी के क्षेत्र में जंगलराज की यादों को ताज़ा कर दिया है।

निजी प्रतिशोध के लिए हो रहा SC/ST एक्ट का इस्तेमाल: जानिए इलाहाबाद हाई कोर्ट को क्यों करनी पड़ी ये टिप्पणी, रद्द किया केस

इलाहाबाद हाई कोर्ट ने एक मामले की सुनवाई करते हुए SC/ST Act के झूठे आरोपों पर चिंता जताई है और इसे कानून प्रक्रिया का दुरुपयोग माना है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -