Tuesday, October 19, 2021
Homeदेश-समाजबेहोश कर पति शादाब के गुप्तांग पर डालती थी Harpic, वसीम के साथ मनाती...

बेहोश कर पति शादाब के गुप्तांग पर डालती थी Harpic, वसीम के साथ मनाती थी रंगरेलियाँ: आरोपित चाँदनी हिरासत में

"नशीली गोलियों के कारण सब बेसुध होकर सो जाते थे। इसके बाद चाँदनी बेफिक्र होकर रंगरेलियाँ मनाती थी। मेरे गुप्तांग पर हार्पिक डाल कर उसे जला भी दिया, जिससे मैं 'बर्बाद' हो गया।"

उत्तर प्रदेश के मेरठ स्थित टीपे नगर थाना क्षेत्र से एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है। यहाँ प्रेमी के चक्कर में एक महिला ने अपने पति के ही गुप्तांग पर टॉयलेट क्लीनर डाल कर जला डाला। वहीं क्षेत्रवासियों ने उस महिला को एक अन्य व्यक्ति के साथ आपत्तिजनक अवस्था में धर लिया। महिला ने अपने प्रेमी के साथ रंगरेलियाँ मनाने के लिए अपने पति और तीनों बच्चों को बेहोश कर के एक कमरे में डाल दिया था।

महिला ने अपने पूरे परिवार को ही नशीली गोलियाँ दे डाली थी। अस्पताल में होश में आने के बाद पति ने आरोप लगाया कि वो आए दिन उन लोगों को नशीली गोलियाँ देकर अपने प्रेमी के साथ मिलती थी। पति ने कहा कि उसके गुप्तांग पर हार्पिक डाल कर उसे जला दिया, जिससे वो ‘बर्बाद’ हो गया है। पुलिस इस मामले की जाँच कर रही है। मलियाना निवासी पीड़ित का नाम शादाब है और आरोपित पत्नी का नाम चाँदनी है।

‘नवभारत टाइम्स’ में प्रकाशित सुधाकर सिंह की खबर के अनुसार, शादाब ने बताया कि डॉक्टर वसीम उसका परिचित है, जो आए दिन उसके घर आता-जाता रहता है। उसने बताया कि सरधना निवासी वसीम जब भी आता था तो साथ में अपने साथ बिरयानी और मिठाई लाता था। इसे खाने के बाद शादाब और उसकी तीनों बेटियाँ बेसुध होकर सो जाया करते थे। उसने आरोप लगाया कि इसके बाद चाँदनी और डॉक्टर वसीम घर में बेफिक्र होकर रंगरेलियाँ मनाते थे।

शुक्रवार (सितम्बर 25, 2020) की शाम भी डॉक्टर वसीम खाने-पीने की चीजें लेकर शादाब के घर पहुँचा था। इसमें बेहोशी की दवा मिला दी गई थी, जिससे परिवार के सभी लोग बेसुध होकर सो गए। फिर वो रात को वापस शादाब के घर में घुस रहा था, तभी ग्रामीणों ने उसे देख कर चोर समझा और शोर मचाया, जिसके बाद आसपास के लोगों की इसकी जानकारी दी गई। जैसे ही लोग चोर-चोर का शोर मचाते हुए शादाब के घर में घुसे, चाँदनी ने डॉक्टर वसीम को टॉयलेट में बंद कर दिया।

इधर चांदनी चाकू लेकर अपने हाथ की नस काट डालने की धमकी देने लगी। जब लोगों ने उसे पकड़ा लिया, तो डॉक्टर वसीम भाग खड़ा हुआ। ग्रामीणों की तलाशी के बाद दूसरे कमरे में चाँदनी के पति व बच्चियों को बेसुध पाया गया। शादाब ने बताया कि उसे पहले से शक था कि चाँदनी परिवार को नशे की गोलियाँ देकर अपने प्रेमी से मिलती है। हालाँकि, गुप्तांग वाली साजिश का उसे अंदाज़ा नहीं था।

दरअसल, अपने पति शादाब को बेहोश करने के बाद उसकी पत्नी चाँदनी उसके गुप्तांग पर हार्पिक जैसी कोई चीज डाला करती थी। जिससे उसके गुप्तांग पर बड़े-बड़े जख्म हो गए थे। वह इसका त्वचा रोग समझ कर इलाज करा रहा था। उसने पूरे मामले का खुलासा होने के बाद थाने में अपनी बीवी के खिलाफ तहरीर दी है। आरोपित महिला को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। प्रेमी के साथ मिल कर पति का गुप्तांग जलाने के मामले में महिला से पूछताछ जारी है।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘सहिष्णुता और शांति का स्तर ऊँचा कीजिए’: हिंदी को राष्ट्रभाषा बताने पर जिस कर्मचारी को Zomato ने निकाला था, उसे CEO ने फिर बहाल...

रेस्टॉरेंट एग्रीगेटर और फ़ूड डिलीवरी कंपनी Zomato के CEO दीपिंदर गोयल ने उस कर्मचारी को फिर से बहाल कर दिया है, जिसे कंपनी ने हिंदी को राष्ट्रभाषा बताने पर निकाल दिया था।

बांग्लादेश के हमलावर मुस्लिम हुए ‘अराजक तत्व’, हिंदुओं का प्रदर्शन ‘मुस्लिम रक्षा कवच’: कट्टरपंथियों के बचाव में प्रशांत भूषण

बांग्लादेश में हिंदू समुदाय के नरसंहार पर चुप्पी साधे रखने के कुछ दिनों बाद, अब प्रशांत भूषण ने हमलों को अंजाम देने वाले मुस्लिमों की भूमिका को नजरअंदाज करते हुए पूरे मामले में ही लीपापोती करने उतर आए हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
129,963FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe