Saturday, May 21, 2022
Homeदेश-समाजयोनि (Vagina with Wings) का टैटू बनवाने गई थी 18 साल की लड़की: केरल...

योनि (Vagina with Wings) का टैटू बनवाने गई थी 18 साल की लड़की: केरल के आर्टिस्ट ने किया रेप, कई और महिलाओं ने लगाए आरोप

अपनी पोस्ट में एक महिला ने आरोप लगाया कि साजिश ने टैटू बनाने के दौरान उसे टटोलता रहा। वह दाहिने हाथ से टैटू बना रहा था और बाएँ हाथ से टटोल रहा था। महिला ने बताया कि जब वह जा रही थी तो सुजीश ने उसे गले लगाया और कहा कि पूरी रकम देने की जरूरत नहीं है।

केरल के कोच्चि (Kochi, Kerala) में एक सेलिब्रिटी टैटू आर्टिस्ट को सोशल मीडिया पर यौन शोषण के आरोपों का सामना करना पड़ रहा है। इस टैटू आर्टिस्ट की क्लाइंट सूची में मलयालम फिल्मों की बड़ी-बड़ी हस्तियाँ शामिल हैं। 18 वर्षीय पीड़िता ने एक गुमनाम रेडिट पोस्ट के माध्यम से बताया कि सुजीश ने अपने टैटू शॉप इंकफेक्टेड (Inkfekted) में उसके साथ कैसे बलात्कार किया गया था। यह घटना सामने आने के बाद कई महिलाओं ने विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उनके साथ भी हुई ऐसी ही घटना के बारे में बताया।

इस मामले में कोची के पुलिस कमिश्नर सीएच नागार्जुन ने कहा कि शिकायत मिलते ही पुलिस इस मामले में केस दर्ज करेगी। वहीं, मामला सामने आने के बाद आरोपित सजीश फरार है।

लड़की ने बताया कि वह टैटू बनवाने के लिए सुजीश के स्टूडियो गई थी। वह पंखों वाला योनि का एक प्रतीकात्मक टैटू अपने शरीर के निचले हिस्से में बनवाना चाहती थी। सजीश ने लड़की से इस टैटू का मतलब पूछा। फिर उम्र के बारे में पूछा। उसके बाद अश्लील लहजे में बोलना शुरू कर दिया।

पीड़िता के अनुसार, सुजीश ने उससे रिलेशनशिप के बारे में पूछा और कभी सेक्स किया है या नहीं, वर्जिन हो, परियड आती है या नहीं जैसे अनुचित सवाल पूछे। टैटू गोदने के दौरान सुजीश उसे गलत तरीके से छूता रहा और फिर उसके साथ कथित तौर पर बलात्कार किया। पीड़िता ने अपना भयावह अनुभव बताते हुए लिखा, ‘मैं बोल नहीं पाई। मैं फ्रिज हो गई और समझ नहीं पाई कि क्या हो रहा है।”

एक अन्य यूजर ने सुजीश द्वारा किए गए यौन उत्पीड़न को इंस्टाग्राम पर साझा किया। दो साल पहले जब 20 साल की महिला Inkfekted गई तो उस एनकाउंटर को याद करते हुए बताया, “मुझे अपनी ब्रा हटाने के लिए कहा गया और मुझे अपने शरीर को ढँकने के लिए कोई कपड़ा नहीं दिया गया। मुझे लगा कि यह ठीक नहीं है”

अपनी पोस्ट में महिला ने यह भी बताया कि उसके स्तन को भी छूआ था। महिला ने बताया कि सुजीश दाहिने हाथ से टैटू बना रहा था और बाएँ हाथ से टटोलना जारी रखा था। महिला ने बताया कि जब वह जा रही थी तो सुजीश ने उसे गले लगाया और कहा कि पूरी रकम देने की जरूरत नहीं है।

एक अन्य पीड़िता ने 4 साल पहले उसके साथ हुई घटना को याद करते हुए लिखा, “यह 4 साल पहले मेरे साथ हुआ था। तब मुझे नहीं पता था कि क्या करना है। इसके बाद मैं अपने जीवन के साथ आगे बढ़ गई। मेरे साथ जो हुआ उसके बारे में बताने में अब मैं सहज महसूस कर ही हूँ। मुझे उम्मीद है कि इस पोस्ट को देखकर और लोग अपनी कहानियों के साथ सामने आएँगे। मुझे उम्मीद है कि न्याय मिलेगा।”

सोशल मीडिया पर और भी कई पीड़िता हैं, जिन्होंने अपने अनुभवों के वीडियो पोस्ट किए हैं। एक इंस्टाग्राम यूजर ने बताया कि कैसे सुजीश ने टैटू बनाने के दौरान ‘उसे ऊपर की ओर खींचता रहा’ और उसके साथ छेड़छाड़ करता रहा। उसने बताया कि सुजीश ने उसके साथ उसके दोस्त को उस कमरे में बैठने नहीं दिया, जहाँ वह टैटू बना रहा था।

सोशल मीडिया पर इन प्रोफाइल और कई अन्य लोगों के बीच आश्चर्यजनक समानताएँ हैं। लगभग हर मामले में टैटू बनवाने जाने वाली महिला टैटू आर्टिस्ट पर उनसे अनुचित सवाल पूछने का आरोप लगाया गया है। वह उन महिलाओं को छूट देता था, जिनका वह यौन शोषण करता था। वह महिलाओं के दोस्तों को उनके साथ कमरे में जाने से मना करता था, जहाँ वह टैटू बनाता था।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

सिखों के जख्म पर नमक छिड़क राजीव गॉंधी को अधीर रंजन चौधरी ने दी श्रद्धांजलि, कॉन्ग्रेस नेता ने लिखा- जब कोई बड़ा पेड़ गिरता...

लोकसभा में कॉन्ग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी ने राजीव गाँधी की की बरसी पर श्रद्धांजलि देते हुए विवादित ट्वीट कर के फिर उसे डिलीट कर दिया।

एक चिंगारी और पूरे भारत में लग जाएगी आग… कैम्ब्रिज में बैठ राहुल गाँधी ने उगला देश विरोधी जहर, कहा- हालात अच्छे नहीं

कॉन्ग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गाँधी ने यूके के कैम्ब्रिज यूनिवर्सिटी में 'आइडियाज फॉर इंडिया' के नाम पर जम कर नकारात्मकता फैलाई। पढ़िए क्या-क्या कहा।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
187,690FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe