Monday, July 22, 2024
Homeदेश-समाजयोग कर पार्क से लौट रहीं थी महिलाएँ, जबरन पोर्न वीडियो दिखाने लगा मोइन...

योग कर पार्क से लौट रहीं थी महिलाएँ, जबरन पोर्न वीडियो दिखाने लगा मोइन खान: विरोध करने पर दी गालियाँ, इंदौर पुलिस ने किया गिरफ्तार

मामला इंदौर का है। जहाँ मोईन खान ने चलती बाइक पर तेज आवाज में अश्लील वीडियो चला रखा था, वह महिलाओं के पास से गुजरते हुए इस वीडियो को महिलाओं को दिखाने का भी प्रयास किया।

मध्य प्रदेश की इंदौर पुलिस ने योग करने आने वाली महिलाओं को अश्लील वीडियो दिखाने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। 35 वर्षीय आरोपित का नाम मोईन खान है। शुक्रवार (24 नवंबर, 2023) को मोईन ने बगीचे से योग कर के लौट रहीं महिलाओं को तेज आवाज में अश्लील वीडियो दिखाने का प्रयास किया। इस दौरान आरोपित बाइक चला रहा था। पुलिस इस मामले में जाँच और कानूनी कार्रवाई कर रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह घटना इंदौर के थानाक्षेत्र पंढरीनाथ का है। यहाँ के अटल बिहारी उद्यान में कई महिलाएँ प्रतिदिन सुबह योग गुरु रत्नेश से योग सीखने आती हैं। शुक्रवार (24 नवंबर) को हर दिन की तरह महिलाएँ योग करके गार्डन से बाहर निकलीं। इसी दौरान पीछे से इंदौर के ही कटकपुरा का रहने वाला 35 वर्षीय मोईन खान बाइक से गुजरा। आरोप है कि उसने चलती बाइक पर तेज आवाज में कोई अश्लील वीडियो चला रखा था। इस वीडियो को मोईन ने महिलाओं को दिखाने का भी प्रयास किया।

बताया जा रहा है कि जब महिलाओं ने मोईन की इस हरकत का विरोध किया तो वो गाली-गलौज पर उतर आया। इसके थोड़ी देर बाद मोईन वहाँ से चला गया। पीड़िताओं ने आरोपित की बाइक का नंबर नोट कर लिया। अगले दिन हिन्दू संगठनों के साथ योग गुरु रत्नेश पंढरीपुर थाने पहुँचे। उन्होंने मोईन के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ FIR दर्ज करके उसके बाइक के नंबर प्लेट से उसकी पड़ताल शुरू की। आखिरकार आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया।

बताते चलें कि इससे पहले भी 13 अगस्त, 2021 में इंदौर के इसी पंढरीनाथ थानाक्षेत्र में दलित समुदाय की 2 लड़कियों के साथ मुस्लिम युवकों द्वारा छेड़छाड़ का मामला सामने आया था। इस दौरान पीड़िता के परिजन द्वारा विरोध करने पर आरोपितों द्वारा पिटाई भी की गई थी। साथ ही पुलिस पर भी हमला किया गया था। इसके अलावा 25 अगस्त, 2021 को इंदौर में ही चूड़ी बेचने आए तस्लीम ने गोलू नाम रख कर एक नाबालिग लड़की से छेड़खानी की थी। पुलिस ने तब तस्लीम को पॉक्सो एक्ट के तहत जेल भेजा था।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘कोई भी कार्रवाई हो तो हमारे पास आइए’: हाईकोर्ट ने 6 संपत्तियों को लेकर वक्फ बोर्ड को दी राहत, सेन्ट्रल विस्टा के तहत इन्हें...

दिसंबर 2021 में सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता ने हाईकोर्ट को आश्वासन दिया था कि वक्फ बोर्ड की संपत्तियों को कोई नुकसान नहीं पहुँचाया जाएगा।

‘कागज़ पर नहीं, UCC को जमीन पर उतारिए’: हाईकोर्ट ने ‘तीन तलाक’ को बताया अंधविश्वास, कहा – ऐसी रूढ़िवादी प्रथाओं पर लगे लगाम

मध्य प्रदेश हाई कोर्ट ने कहा है कि समान नागरिक संहिता (UCC) को कागजों की जगह अब जमीन पर उतारने की जरूरत है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -