Saturday, July 20, 2024
Homeदेश-समाज35 साल का सिकंदर खान छोटी बच्चियों के सामने करता था अश्लील हरकतें, स्कूल...

35 साल का सिकंदर खान छोटी बच्चियों के सामने करता था अश्लील हरकतें, स्कूल तक पीछे आता था: टीचर की शिकायत के बाद मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया

मुंबई पुलिस ने बताया कि शहर की कुलाबा पुलिस ने 35 साल के टैक्सी ड्राइवर सिकंदर खान को छात्राओं के सामने भद्दी हरकत करने के आरोप में पकड़ा है। उसके खिलाफ स्कूल की टीचर ने शिकायत दी थी।

मुंबई में स्कूल लड़कियों के सामने अश्लील हरकत करने वाले टैक्सी ड्राइवर को गिरफ्तार किया गया है। आरोप है कि ड्राइवर स्कूलों के नजदीक जाकर बच्चियों को देख गंदी हरकत करता था, उनसे बद्तमीजी करता था। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने उसे पकड़ लिया है। उसकी पहचान सिकंदर खान के तौर पर हुई है।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक मुंबई पुलिस ने बताया कि शहर की कुलाबा पुलिस ने 35 साल के टैक्सी ड्राइवर सिकंदर खान को छात्राओं के सामने भद्दी हरकत करने के आरोप में पकड़ा है। उसके खिलाफ स्कूल की टीचर ने शिकायत दी थी। टीचर को इस संबंध में तब पता चला था जब पाँचवीं क्लास की बच्चियों ने आकर उन्हें इन सबके बारे में बताया।

बच्चियों के साथ स्कूल के बाहर होती घिनौनी हरकतों के बारे में पता चलने के बाद टीचर ने कुलाबा पुलिस को इस संबंध में जानकारी दी। बाद में पुलिस ने टैक्सी का नंबर पता लगाया और उसके खिलाफ आईपीसी की धारा 354, 509 और पॉक्सो एक्ट की धारा 12 के तहत केस दर्ज किया। इसके बाद उसको गिरफ्तार किया गया।

अब पुलिस केस में आगे की जाँच कर रही है। सामने आई जानकारी के मुताबिक गिरफ्तार आरोपित हर दिन कुलाबा इलाके के आसपास स्कूली बच्चियों को देखकर गंदी हरकतें करता था, इसके साथ ही बच्चियों का पीछा हर दिन करता था। छात्राएँ उससे काफी परेशान थीं

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

आरक्षण पर बांग्लादेश में हो रही हत्याएँ, सीख भारत के लिए: परिवार और जाति-विशेष से बाहर निकले रिजर्वेशन का जिन्न

बांग्लादेश में आरक्षण के खिलाफ छात्र सड़कों पर उतर आए हैं। वहाँ सेना को तैनात किया गया है। इससे भारत को सीख लेने की जरूरत है।

कर्नाटक के बाद अब तमिलनाडु में YouTuber अजीत भारती के खिलाफ FIR, कॉन्ग्रेस नेता सैमुअल MC ने की शिकायत: राहुल गाँधी से जुड़ा है...

"कर्नाटक उच्च न्यायालय ने स्थगन का आदेश दे रखा है, उस पर कथित घटना और केस पर स्टे के बाद, वापस दूसरे राज्य में केस करना क्या बताता है? "

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -