Monday, July 26, 2021
Homeदेश-समाजमुंबई: फैयाज शेख, सादिक और नदीम ने अश्लील वीडियो बना कर 22 वर्षीय महिला...

मुंबई: फैयाज शेख, सादिक और नदीम ने अश्लील वीडियो बना कर 22 वर्षीय महिला का 2 साल तक किया बलात्कार

फैयाज शेख ने उसे किसी काम के बहाने अपने घर बुलाया और चाकू की नोक पर उसके साथ कथित रूप से बलात्कार किया। उसने यौन हमले का वीडियो भी फिल्माया और धमकी दी कि अगर उसने कभी इस बारे में बात की तो वह उस पर एसिड से हमला कर देगा। बाद में, उसने उन वीडियो का इस्तेमाल करते हुए उसे ब्लैकमेल किया और कई बार उसका बलात्कार किया।

महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में एक दिल दहलाने वाला बलात्कार का मामला सामने आया है। नॉर्थ मुंबई के दिंडोशी में तीन लोगों ने 22 वर्षीय महिला के साथ दो साल तक ब्लैकमेल कर दुष्कर्म के वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने मामले में 2 आरोपित 31 वर्षीय फैयाज शेख और 27 वर्षीय सादिक को गिरफ्तार कर लिया है, वहीं तीसरा आरोपित नदीम फरार है।

पीड़िता के अनुसार, इसकी शुरुआत 2018 से शुरू हुई, जब फैयाज शेख ने उसे किसी काम के बहाने अपने घर बुलाया और चाकू की नोक पर उसके साथ कथित रूप से बलात्कार किया। उसने यौन हमले का वीडियो भी फिल्माया और धमकी दी कि अगर उसने कभी इस बारे में बात की तो वह उस पर एसिड से हमला कर देगा। बाद में, उसने उन वीडियो का इस्तेमाल करते हुए उसे ब्लैकमेल किया और कई बार उसका बलात्कार किया।

यह दरिंदगी यहीं नहीं रुकी। फैयाज ने फिर महिला की वीडियो को अपने दोस्त को भी व्हाट्सएप कर दिया और साथ ही महिला का नंबर भी दे दिया। वीडियो देखते ही सादिक की भी हैवानियत जाग गई। उसने भी महिला को ब्लैकमेल किया और जबरन कई बार उसका बलात्कार किया।

सादिक ने फिर अपने एक खास दोस्त नदीम को महिला के बारे में बताया। साथ ही उसने खुद के और फैयाज द्वारा बनाई गई महिला की अश्लील वीडियो को नदीम को दिखाया। फिर नदीम ने भी फैयाज और सादिक की तरह महिला को अपने हवस का शिकार बना लिया। वहीं महिला के विरोध करने पर उसने उसके पति को दोनों पुरुषों के बारे में बताने की धमकी दी।

वीडियो के बलबूते पर इन दरिंदों ने कई बार महिला का शिकार किया और महिला अपनी शादी को बचाने के लिए आरोपितों की दरिंदगी सहती रही। हालाँकि, यह यहीं समाप्त नहीं हुआ, महिला को तीनों आरोपितों के अन्य दोस्तों द्वारा फोन कॉल के माध्यम से ब्लैकमेल और परेशान किया जा रहा था।

वहीं जब महिला की सहन शक्ति ने जब जवाब दे दिया तो तंग आकर उसने सारी बाते अपने पति को बता दी। महिला ने जब इस मामले में दिंडोशी पुलिस स्टेशन में जाकर तीनों आरोपितों के खिलाफ तहरीर दी तो उसकी कहानी सुनकर पुलिसकर्मियों की भी रूह काँप गई।

रिपोर्ट के अनुसार, पीड़िता की उम्र 22 साल है। यानी 2018 में वह महज 19 साल की थी। उसकी हाल ही में शादी हुई थी। ऐसे में वह अपनी शादीशुदा ज़िन्दगी को बचाए रखने के लिए इस प्रताड़ना को बर्दाश्त करती रही।

पुलिस ने 29 सितंबर को 376 (2) एन, 354, 345 डी, 506 (2) के तहत आईटी एक्ट 66 ई सहित कई मामले दर्ज किए। पुलिस ने 29 सितंबर को फैयाज शेख और सादिक पटेल को गिरफ्तार कर लिया लेकिन नदीम को अपने दो दोस्तों की गिरफ्तारी की जैसे ही खबर मिली वह फरार हो गया है। जिसकी धर-पकड़ में पुलिस जुटी है

पुलिस ने सादिक और फैयाज के मोबाइल को जब्त कर वीडियो भी बरामद कर लिया है। पुलिस ने मोबाइल फ़ॉरेंसिक टीम को दिया है, जिससे यह पता लग सके कि आरोपितों ने वीडियो को और कितने लोगों को भेजा है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘कारगिल कमेटी’ पर कॉन्ग्रेस की कुण्डली: लोकतंत्र की सुरक्षा के लिए राष्ट्रीय सुरक्षा राजनीतिक दृष्टिकोण का न हो मोहताज

हमें ध्यान में रखना होगा कि जिस लोकतंत्र पर हम गर्व करते हैं उसकी सुरक्षा तभी तक संभव है जबतक राष्ट्रीय सुरक्षा का विषय किसी राजनीतिक दृष्टिकोण का मोहताज नहीं है।

असम-मिजोरम बॉर्डर पर भड़की हिंसा, असम के 6 पुलिसकर्मियों की मौत: हस्तक्षेप के दोनों राज्‍यों के CM ने गृहमंत्री से लगाई गुहार

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने ट्वीट कर बताया कि असम-मिज़ोरम सीमा पर तनाव में असम पुलिस के 6 जवानों की जान चली गई है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
111,341FollowersFollow
393,000SubscribersSubscribe