Monday, August 15, 2022
Homeदेश-समाजगाजियाबाद के 'मुस्लिम होटल' में फिर रोटियों पर थूक कर सेंकने का मामला: वीडियो...

गाजियाबाद के ‘मुस्लिम होटल’ में फिर रोटियों पर थूक कर सेंकने का मामला: वीडियो वायरल, यूपी पुलिस ने हिरासत में लिया

वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे सफेद रंग की टोपी पहनने वाला शख्स रोटी बनाते समय उस पर थूक रहा है। वायरल वीडियो की शिकायत हिंदू रक्षा दल के लोगों ने थाना लोनी में की है।

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक बार फिर रोटी बनाते समय उसमें थूकने का वीडियो सामने आया है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो लोनी के बंथला फ्लाईओवर के पास स्थित एक होटल का है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे सफेद रंग की टोपी पहनने वाला शख्स रोटी बनाते समय उस पर थूक रहा है। वायरल वीडियो की शिकायत हिंदू रक्षा दल के लोगों ने थाना लोनी में की है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने आरोपित को हिरासत में ले लिया है।

इस मामले पर गाजियाबाद पुलिस ने अपने ट्विटर हैंडल पर लोनी के सीओ का एक वीडियो शेयर किया है। सीओ इसमें कह रहे हैं कि लोनी क्षेत्र के एक होटल की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें एक व्यक्ति रोटी बनाते हुए उसमें थूक रहा है और उसे तंदूर में डाल रहा है। उन्होंने कहा कि जब वीडियो की जाँच की गई तो पाया गया कि यह लोनी के बंथला फ्लाईओवर के पास स्थित एक होटल का है। यह होटल मुस्लिम होटल के नाम से सं​चालित हो रहा है। रोटी पर थूकने वाले शख्स को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया गया है। उन्होंने आगे कहा, ”पूरे मामले की गहनता से जाँच की जाएगी और दोषी पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी, ताकि ​आगे से किसी की भी भावनाएँ आ​हत ना हों।”

गौरतलब है कि एक महीने पहले भी यानी अक्टूबर में गाज़ियाबाद के एक ढाबे पर रोटियों में थूक लगा कर बनाते हुए वीडियो वायरल हुआ था। आरोपित का नाम तमीज़उद्दीन बताया गया था। इस मामले की शिकायत हिन्दू रक्षा दल ने पुलिस में की थी। बता दें कि गाज़ियाबाद में भाटिया मोड़ पर पंचवटी अहिंसा वाटिका नाम की मार्केट है। इसी में चिकन पॉइंट नाम की दुकान काफी समय से चल रही है। आरोपित तमीज़उद्दीन इसी ढाबे में तंदूर पर रोटियाँ बनाने का काम करता था।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

जरा याद उन्हें भी कर लो… स्वतंत्र भारत में जिन हिंदुओं का मजहब के नाम पर लिया प्राण: उस सूची के 75 नाम, जिसका...

हम न इन हिंदुओं को भूले थे, न भूलेंगे। आपको भी बार-बार, तब तक इनकी याद दिलाते रहेंगे, जब तक आप इस खतरे में घिरे हैं।

विकसित भारत के लिए पंच प्रण: लाल किले की प्राचीर से PM मोदी ने दिया मंत्र, बोले – हम वो, जो कंकड़-कंकड़ में देखते...

पीएम मोदी ने बताया कि साल 2014 में वह ऐसे पहले प्रधानमंत्री बने थे जिन्होंने आजाद भारत में जन्म लेकर लाल किले की प्राचीर से झंडे को फहराया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
213,900FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe