Monday, November 28, 2022
Homeदेश-समाजगाजियाबाद में चिकन पॉइंट नाम का ढाबा, रोटियों पर थूक कर सेंकता तमीजउद्दीन... वीडियो...

गाजियाबाद में चिकन पॉइंट नाम का ढाबा, रोटियों पर थूक कर सेंकता तमीजउद्दीन… वीडियो वायरल, हुआ गिरफ्तार

वीडियो वायरल होने के बाद हिंदू रक्षा दल के लोग ढाबे पर पहुँचे। आरोपित से जब रोटियों पर थूक कर सेंकने की वजह पूछी गई, तब उसने अभद्रता की। ढाबे के संचालक शादाब और साहिल हैं।

उत्तर प्रदेश के गाज़ियाबाद में एक ढाबे पर रोटियों में थूक लगा कर बनाते हुए वीडियो वायरल हुआ है। आरोपित का नाम तमीज़उद्दीन बताया जा रहा है। इस मामले की शिकायत हिन्दू रक्षा दल ने पुलिस में की है। आरोपित की हरकतों का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मामला शनिवार (16 अक्टूबर 2021) का बताया जा रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार गाज़ियाबाद में भाटिया मोड़ पर पंचवटी अहिंसा वाटिका नाम की मार्केट है। इसी में चिकन पॉइंट नाम की दुकान काफी समय से चल रही है। आरोपित तमीज़उद्दीन इसी ढाबे में तंदूर पर रोटियाँ बनाने का काम करता है। आरोपित तमीज़उद्दीन बिहार के किशनगंज जिले का निवासी है।

यह वीडियो 1-2 दिन पुराना बताया जा रहा है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद हिंदू रक्षा दल के प्रदेश संयोजक गौरव सिसौदिया अपने साथियों के साथ ढाबे पर पहुँचे। शिकायतकर्ताओं के अनुसार आरोपित से जब ऐसा करने की वजह पूछी गई तब उसने अभद्रता की।

लंबी बहस के बाद हिन्दू रक्षा दल के कार्यकर्ताओं ने ढाबे को बंद करवा दिया। ढाबे के संचालक शादाब और साहिल हैं। शिकायतकर्ता गौरव सिसोदिया के अनुसार 59 सेकेंड का वीडियो उनको शनिवार (16 अक्टूबर 2021) को मिला था। इसी के बाद वो अपने साथियों के संग ढाबे पर पहुँचे थे।

गाजियाबाद पुलिस ने इस प्रकरण में अपने आधिकारिक हैंडल से जवाब दिया है। गाज़ियाबाद पुलिस के अनुसार – “प्रकरण में थाना कोतवाली पर अभियोग पंजीकृत कर आवश्यक वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।”

इस घटना की जानकारी जब ऑप इंडिया ने इंस्पेक्टर कोतवाली गाजियाबाद से ली तो उन्होंने आरोपित तमीज़उद्दीन की गिरफ्तारी की पुष्टि की है। मिली तहरीर के आधार पर FIR धारा 269 और 270 में दर्ज हुई है। पुलिस के अनुसार जाँच के दौरान जो भी अन्य तथ्य प्रकाश में आएँगे उनके आधार पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। मामले के विवेचक सिविल लाइंस चौकी इंचार्ज ने भी बताया कि विवेचना जारी है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

मध्य प्रदेश में ‘मोदी-मोदी’ और ‘जय श्रीराम’ नारे से हुआ राहुल गाँधी की यात्रा का स्वागत, गिर कर जख्मी हुए पार्टी का महासचिव

'मोदी-मोदी' के नारे लगा रहे युवकों को राहुल गाँधी ने अपने पास बुलाया, लेकिन तब तक वे वहाँ से निकल गए। इसके बाद 'भारत जोड़ो यात्रा' आगे बढ़ गई।

उर्फी जावेद के सामने टिकती भी नहीं ऋचा-तापसी-स्वरा, SRK-अल्लू अर्जुन को दे रही टक्कर: Google सर्च में अतरंगी ड्रेस के आगे ‘एजेंडा’ फीका

पिछले 12 महीनों के ट्रेंड की तुलना में तापसी, ऋचा और स्वरा भास्कर के पास PR टीम होने के बावजूद उर्फी इन तीनों से कहीं अधिक ट्रेंड कर रही हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
235,826FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe