Thursday, December 1, 2022
Homeदेश-समाजमोहम्मद फारुख ने छेड़छाड़ का विरोध करने पर दी युवती के अपहरण और जबरन...

मोहम्मद फारुख ने छेड़छाड़ का विरोध करने पर दी युवती के अपहरण और जबरन इस्लाम कबूल करवाकर निकाह की धमकी, फरार

पीड़ित युवती और उसके परिवार ने जब छेड़छाड़ के खिलाफ आपत्ति जताई तो मोहम्मद फ़ारुख ने उनके साथ मारपीट की और धमकी देते हुए कहा, “तेरी बेटी को घर से उठा ले जाउँगा और उसके साथ निकाह करूँगा, देखता हूँ तू कैसे मुझे रोकता हैं।”

बुलंदशहर के देहात कोतवाली क्षेत्र में मोहम्मद फ़ारुख ने एक युवती के साथ छेड़छाड़ की। युवती और उसके परिवार द्वारा आपत्ति जताने पर मोहम्मद फ़ारुख ने उसका धर्मांतरण कर उसे इस्लाम अपनाने और जबरन निकाह करने की धमकियाँ दी हैं। और अब मोहम्मद फ़ारुख फरार है, जिसकी तलाश में पुलिस दबिश दे रही है। साथ ही, किसी भी प्रकार के सांप्रदायिक तनाव की स्थिति से निपटने के लिए इलाके में पुलिस बल तैनात किया गया है।

जागरण की एक रिपोर्ट के अनुसार, यह पूरा मामला देहात कोतवाली क्षेत्र के एक गाँव का बताया जा रहा है। हिन्दू धर्म की एक युवती से छेड़छाड़ करने वाले गाँव के ही युवक मोहम्मद फ़ारुख के बारे में स्थानीय लोगों का कहना है कि वह दबंग और आवारा प्रवृत्ति का है और कई बार उनकी बेटी के साथ छेड़छाड़ कर चुका है।

पीड़ित युवती और उसके परिवार ने जब छेड़छाड़ के खिलाफ आपत्ति जताई तो मोहम्मद फ़ारुख ने उनके साथ मारपीट की और धमकी देते हुए कहा, “तेरी बेटी को घर से उठा ले जाउँगा और उसके साथ निकाह करूँगा, देखता हूँ तू कैसे मुझे रोकता हैं।”

आरोप है कि 2 दिन पहले आरोपित मोहम्मद फ़ारुख उनके घर पहुँच गया। मोहम्मद फ़ारुख ने पीड़ित परिवार को धमकी दी कि यदि उसने पुलिस से मारपीट आदि की शिकायत की तो वह बेटी का अपहरण कर धर्म परिवर्तन करा उसके साथ निकाह कर लेगा। इस धमकी से घबराए हुए युवती के पिता ने अन्य लोगों को जानकारी दी तो गाँव में तनाव के हालात बन गए।

जिसके बाद गाँव वालों की मदद से पीड़िता पिता कोतावाली पहुँचे और मोहम्मद फ़ारुख के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। पुलिस ने आरोपित मोहम्मद फ़ारुख के घर पर दबिश दी लेकिन तब तक वह फरार हो चुका था मिला। पुलिस का कहना है कि उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। फिलहाल, गाँव में किसी सांप्रदायिक तनाव की आशंका के चलते पुलिस तैनात की गई है और माहौल शांतिपूर्ण बताया जा रहा है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

NDTV से इस्तीफा देकर अब ‘Jaat Tak’ में जाएँगे रवीश कुमार? लोग लगा रहे अटकलें – अगर गौतम और मुकेश भाई YouTube ही खरीद...

NDTV की होल्डिंग कंपनी पर अडानी समूह के नियंत्रण के बाद रवीश कुमार ने चैनल से इस्तीफा दे दिया है। लोगों ने पूछा - 'जात तक' में जाएँगे अब?

अडानी की एंट्री के बाद रवीश कुमार ने NDTV से दिया इस्तीफा, कंपनी के बोर्ड से जा चुके हैं प्रणय-राधिका रॉय भी

NDTV की होल्डिंग कंपनी पर अडानी समूह के नियंत्रण के बाद रवीश कुमार ने चैनल से इस्तीफा दे दिया है। जम कर फैलाते थे मोदी विरोधी प्रोपेगंडा।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
236,338FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe