Saturday, July 24, 2021
Homeदेश-समाजमोहम्मद फारुख ने छेड़छाड़ का विरोध करने पर दी युवती के अपहरण और जबरन...

मोहम्मद फारुख ने छेड़छाड़ का विरोध करने पर दी युवती के अपहरण और जबरन इस्लाम कबूल करवाकर निकाह की धमकी, फरार

पीड़ित युवती और उसके परिवार ने जब छेड़छाड़ के खिलाफ आपत्ति जताई तो मोहम्मद फ़ारुख ने उनके साथ मारपीट की और धमकी देते हुए कहा, “तेरी बेटी को घर से उठा ले जाउँगा और उसके साथ निकाह करूँगा, देखता हूँ तू कैसे मुझे रोकता हैं।”

बुलंदशहर के देहात कोतवाली क्षेत्र में मोहम्मद फ़ारुख ने एक युवती के साथ छेड़छाड़ की। युवती और उसके परिवार द्वारा आपत्ति जताने पर मोहम्मद फ़ारुख ने उसका धर्मांतरण कर उसे इस्लाम अपनाने और जबरन निकाह करने की धमकियाँ दी हैं। और अब मोहम्मद फ़ारुख फरार है, जिसकी तलाश में पुलिस दबिश दे रही है। साथ ही, किसी भी प्रकार के सांप्रदायिक तनाव की स्थिति से निपटने के लिए इलाके में पुलिस बल तैनात किया गया है।

जागरण की एक रिपोर्ट के अनुसार, यह पूरा मामला देहात कोतवाली क्षेत्र के एक गाँव का बताया जा रहा है। हिन्दू धर्म की एक युवती से छेड़छाड़ करने वाले गाँव के ही युवक मोहम्मद फ़ारुख के बारे में स्थानीय लोगों का कहना है कि वह दबंग और आवारा प्रवृत्ति का है और कई बार उनकी बेटी के साथ छेड़छाड़ कर चुका है।

पीड़ित युवती और उसके परिवार ने जब छेड़छाड़ के खिलाफ आपत्ति जताई तो मोहम्मद फ़ारुख ने उनके साथ मारपीट की और धमकी देते हुए कहा, “तेरी बेटी को घर से उठा ले जाउँगा और उसके साथ निकाह करूँगा, देखता हूँ तू कैसे मुझे रोकता हैं।”

आरोप है कि 2 दिन पहले आरोपित मोहम्मद फ़ारुख उनके घर पहुँच गया। मोहम्मद फ़ारुख ने पीड़ित परिवार को धमकी दी कि यदि उसने पुलिस से मारपीट आदि की शिकायत की तो वह बेटी का अपहरण कर धर्म परिवर्तन करा उसके साथ निकाह कर लेगा। इस धमकी से घबराए हुए युवती के पिता ने अन्य लोगों को जानकारी दी तो गाँव में तनाव के हालात बन गए।

जिसके बाद गाँव वालों की मदद से पीड़िता पिता कोतावाली पहुँचे और मोहम्मद फ़ारुख के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। पुलिस ने आरोपित मोहम्मद फ़ारुख के घर पर दबिश दी लेकिन तब तक वह फरार हो चुका था मिला। पुलिस का कहना है कि उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। फिलहाल, गाँव में किसी सांप्रदायिक तनाव की आशंका के चलते पुलिस तैनात की गई है और माहौल शांतिपूर्ण बताया जा रहा है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

हंगामा 2 देखिए, राज की वजह से नुकसान न हो: फैन्स से शिल्पा शेट्टी की गुजारिश, घर पहुँच मुंबई पुलिस ने दर्ज किया बयान

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के केस में मुंबई पुलिस के समक्ष आज बयान दर्ज करवाने के बीच शिल्पा शेट्टी ने अपनी फिल्म हंगामा 2 के लिए अपील की।

‘CM अमरिंदर सिंह ने किसानों को संभाला, दिल्ली भेजा’: जाखड़ के बयान से उठे सवाल, सिद्धू से पहले थे पंजाब कॉन्ग्रेस के कैप्टन

जाखड़ की टिप्पणी के बाद यह आशय निकाला जा रहा है कि कॉन्ग्रेस ने मान लिया है कि उसी ने किसानों को विरोध के लिए दिल्ली की सीमाओं पर भेजा है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
110,924FollowersFollow
393,000SubscribersSubscribe