Monday, May 16, 2022
Homeदेश-समाजपति को पेड़ से बाँध हाईवे पर महिला से गैंगरेप: ताहिर, शेर अली, महबूब,...

पति को पेड़ से बाँध हाईवे पर महिला से गैंगरेप: ताहिर, शेर अली, महबूब, मेहरबान, इमानुद्दीन, शादाब, इसरार और अली हसन समेत 10 गिरफ्तार

शाम के करीब 7 बजे थे और महिला पति के साथ बाइक पर भोपा बाइपास के पास पहुँची ही थी, कि पीछे से बाइक पर आए 10 लोगों ने उन्हें घेर लिया और बाइक रुकवाई।

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर से मानवता को शर्मसार करती गैंगरेप की खबर सामने आई है, जहाँ एक विवाहिता के पति को पहले मुस्लिम दरिंदों ने पेड़ से बाँध दिया औऱ फिर उसके सामने ही पीड़िता से गैंगरेप किया। पति उसे छोड़ने की गुहार लगाता रहा, लेकिन दरिंदों का दिल नहीं पसीजा। फिलहाल पुलिस ने 10 आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है, जिसमें से नाबालिग निकले हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक, यह घटना मुजफ्फरनगर जिले में नई मंडी कोतवाली क्षेत्र की है। मंगलवार (22 मार्च, 2022) को शाम के समय पीड़िता अपने पति के साथ मायके से लौट रही थी। शाम के करीब 7 बजे थे और महिला पति के साथ बाइक पर भोपा बाइपास के पास पहुँची ही थी, कि पीछे से बाइक पर आए 10 लोगों ने उन्हें घेर लिया और बाइक रुकवाई। पहले आरोपितों ने पीड़िता के पति के साथ मारपीट की और उन दोनों को पास ही स्थित एक बाग में लेकर गए और वहाँ पर पति को एक पेड़ से बाँध दिया।

इसके बाद चार आरोपितों ने उसका गैंगरेप किया। इसके बाद पति का कॉलर पकड़कर धमकी दी कि अगर उसने अपनी जुबान खोली तो जान से मार देंगे। जब दरिंदे वहाँ से चले गए तो रोते हुए पीड़िता किसी तरह उठी और अपने पति के हाथ पैरों को खोला। इस वारदात के बाद दोनों इतने डरे हुए थे कि पहले तो उन्होंने इसकी जानकारी किसी को नहीं दी। लेकिन, बाद में हिम्मत करके गुरुवार को उन्होंने पुलिस स्टेशन में अपने साथ हुई बर्बरता की शिकायत की।

10 दरिंदों को दबोचा गया

शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने त्वरित एक्शन लेते हुए सीसीटीवी फुटेज की मदद से 10 आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। इसमें से दो नाबालिग हैं। नई मंडी के कोतवाली प्रभारी पंकज पंत के मुताबिक, पीड़िता का मेडिकल कराया गया है। पुलिस का कहना है कि उस्मान का बेटा मेहरबान गैंगरेप का मुख्य आरोपित है। उसी ने सभी आरोपितों को गिरफ्तार किया है। आरोपित कबाड़ी का काम करते हैं।

जिन आरोपितों को गिरफ्तार किया गया है, उनमें ताहिर, शेर अली, महबूब, मेहरबान, इमानुद्दीन, शादाब, इसरार औऱ अली हसन शामिल हैं। एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय के मुताबिक, सभी आरोपित नशे में थे और वो किसी शादी समारोह से लौट रहे थे।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘तहखाना नहीं मंदिर का मंडपम कहिए, भव्य है पन्ना पत्थर का शिवलिंग’: सर्वे पर भड़की महबूबा मुफ्ती, बोलीं- ‘इनको मस्जिद में ही मिलते हैं...

"आज ये मस्जिद, कल वो मस्जिद, मैं अपने मुस्लिम भाइयों से बोलती हूँ एक ही बार ये हमें मस्जिदों की लिस्ट बताएँ, जिस पर इनकी नजर है।"

नेपाल बिना तो हमारे राम भी अधूरे हैं: प्रधानमंत्री मोदी ने ‘बुद्ध की धरती’ पर समझाई भारत से दोस्ती की अहमियत, कहा- यही मानवता...

अपनी नेपाल यात्रा के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किए मायादेवी मंदिर के दर्शन और भारत और नेपाल को एक दूसरे के बिना अधूरा बताया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
186,091FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe