Thursday, July 18, 2024
Homeदेश-समाजराजस्थान में निजामुद्दीन उर्फ़ राज खान ने किया नाबालिग का रेप: हीरोइन बनाने का...

राजस्थान में निजामुद्दीन उर्फ़ राज खान ने किया नाबालिग का रेप: हीरोइन बनाने का झाँसा, YouTube पर कॉमेडी वीडियो बनाती थी पीड़िता

आरोपित ने पीड़िता को झाँसा दिया था कि वो उसे YouTube पर एक टॉप एक्ट्रेस बना देगा।

राजस्थान के पाली से एक मामला सामने आया है, जहाँ निजामुद्दीन उर्फ़ राज खान ने यूट्यूबर बनाने का झाँसा देकर एक नाबालिग के साथ रेप किया। पीड़िता 12वीं की छात्रा है। पुलिस ने इस मामले में आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया है। आरोप है कि निजामुद्दीन उर्फ़ राज खान ने जोधपुर के एक होटल में ले जाकर छात्रा के साथ बलात्कार किया। साथ ही उसे हत्या की धमकी भी दी। आरोपित को रिमांड पर जेल भेज दिया गया है। पीड़िता की उम्र मात्र 16 वर्ष है।

आरोपित ने पीड़िता को झाँसा दिया था कि वो उसे YouTube पर एक टॉप एक्ट्रेस बना देगा। औद्योगिक थाना क्षेत्र में रहने वाली पीड़िता यूट्यूब पर कॉमेडी वीडियो बनाती है। तीन-चार वर्षों से वीडियो प्लेटफॉर्म पर सक्रिय है। हाल ही में उसकी मुलाकात बाबरा हाल निवासी आरोपित से हुई। निजामुद्दीन उर्फ़ राज खान ने झाँसा दिया कि वो न सिर्फ उसे यूट्यूब पर शीर्ष की हीरोइन बना देगा, बल्कि इससे उसकी अच्छी कमाई भी होगी। पीड़िता उसके झाँसे में आ गई।

8 जनवरी, 2022 को वो पीड़िता को लेकर जोधपुर गया। वहाँ से एक फ्लैट में रखा। उसने पीड़िता के साथ एक कॉमेडी वीडियो भी शूट किया। उसी रात को उसने पीड़िता के साथ बलात्कार किया। उससे जबरन शारीरिक सम्बन्ध बनाए। जब पीड़िता ने कहा कि वो परिजनों को इस बारे में बता देगी, तब उसके साथ मारपीट भी की गई। साथ ही हत्या की धमकी दी। नाबालिग डर और लोकलाज के मारे कुछ दिनों तक खामोश रही। फिर किसी तरह वहाँ से पाली पहुँची।

‘दैनिक भास्कर’ की खबर के अनुसार, जब पीड़िता ने परिजनों को पूरी घटना के बारे में बताया तो परिवार वालों ने औद्योगिक क्षेत्र थाने में जाकर मामला दर्ज कराया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर के अदालत में पेश किया, जहाँ से उसे जेल में भेजा गया। नाबालिग पीड़िता कई अन्य जाने-माने कॉमेडियंस के साथ भी काम कर चुकी है। 29 जनवरी को उसे पाली लाया गया था। रविवार (30 जनवरी, 2022) को रिमांड की अवधि पूरी होने पर आरोपित को जेल भेजा गया।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘भ#$गी हो, भ$गी बन के रहो’: जामिया के 3 प्रोफेसर पर FIR, दलित कर्मचारी पर धर्म परिवर्तन का डाल रहे थे दबाव; कहा- ईमान...

एफआईआर में आरोपित नाज़िम हुसैन अल-जाफ़री जामिया मिल्लिया इस्लामिया के रजिस्ट्रार हैं तो नसीम हैदर डिप्टी रजिस्ट्रार। इनके साथ ही आरोपित शाहिद तसलीम यूनिवर्सिटी में प्रोफ़ेसर हैं।

पूजा खेडकर की माँ होटल से हुई गिरफ्तार, नाम बदलकर लिया था कमरा: महिला IAS के पिता नौकरी में रहते 2 बार हुए थे...

पूजा खेडकर का चिट्ठा खुलने के बाद उनके माता-पिता के खिलाफ भी जाँच जारी है। माँ को महाड के होटल से हिरासत में लिया गया है और पिता फरार हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -