Saturday, May 18, 2024
Homeदेश-समाज'नहीं चाहिए FREE बिजली-पानी, बस योगी आदित्यनाथ जैसा CM मिल जाए': बोले जहाँगीरपुरी के...

‘नहीं चाहिए FREE बिजली-पानी, बस योगी आदित्यनाथ जैसा CM मिल जाए’: बोले जहाँगीरपुरी के लोग – राशन भी लूट लेते हैं

जहाँगीरपुरी के जिस इलाके में हनुमान जयंती पर इस्लामिक कट्टरपंथियों ने हिंसा की थी, वहाँ के लोगों ने YouTube चैनल 'हेडलाइंस इंडिया' से बातचीत के दौरान कहा कि उन्हें दिल्ली में भी सीएम योगी आदित्यनाथ जैसा प्रशासन चाहिए।

हनुमान जयंती के मौके पर दिल्ली के जहाँगीरपुरी में हुई हिंसा के बीच उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कामकाज का तरीका और सख्त कानून व्यवस्था चर्चा में है। जहाँगीरपुरी के लोगों योगी आदित्यनाथ की तारीफ करते हुए दिल्ली की केजरीवाल सरकार द्वारा फ्री में दी जा रही बिजली, पानी की सुविधा को ठुकराने की बात की। लोगों का कहना है कि उन्हें फ्री में बिजली-पानी की जगह सीएम योगी जैसा प्रशासन चाहिए। उन्होंने कहा कि जिस तरह से योगी यूपी में गुंडों पर बुलडोजर चलवा रहे हैं, उसी तरह से यहाँ भी होना चाहिए।

जहाँगीरपुरी के जिस इलाके में हनुमान जयंती पर इस्लामिक कट्टरपंथियों ने हिंसा की थी, वहाँ के लोगों ने YouTube चैनल ‘हेडलाइंस इंडिया’ से बातचीत के दौरान कहा कि उन्हें दिल्ली में भी सीएम योगी आदित्यनाथ जैसा प्रशासन चाहिए। एक महिला ने बताया कि उस दिन करीब 6:15 से 6:30 बजे का वक्त रहा होगा। करीब 15-16 साल के लड़के हाथों में नंगी तलवारें लेकर आ गए। उन्होंने मोहल्ले में खड़े होकर गंदी-गंदी गालियाँ दी और खूब पत्थरबाजी की, गाड़ियों को तोड़ दिया, सरकारी राशन आया था, जिसे लूटकर ले गए। हमें यहाँ पर भी योगी राज ही चाहिए। जिस तरह से उन्होंने वहाँ गुडों-माफियाओं का सफाया किया है, उसी तरह का योगी राज हमें यहाँ पर भी चाहिए।

एक अन्य व्यक्ति ने कहा कि दिल्ली में भी एक्शन तो योगी स्टाइल में ही होना चाहिए कि जो भी दंगा करता है और संपत्तियों को नुकसान करता है, उसकी भरपाई उसी से ही होनी चाहिए। वहीं एक स्थानीय महिला दिल्ली के सीएम केजरीवाल की पोल खोलते हुए कहती हैं कि केजरीवाल ने किया ही किया है? बस, बिजली और पानी दे दिया बस। हमारे यहाँ तोड़फोड़ हुई। वो हमें देखने तक नहीं आए। हमें तो योगी ही चाहिए। दूसरे स्थानीय व्यक्ति ने कहा कि उत्तर प्रदेश में 800 जगहों पर रैली निकली, लेकिन सब शांत रहा। यहाँ तो एक रैली निकली थी, हनुमान जी की मूर्ति को तोड़ दिया गया। मोहर्रम में ताजिया निकालते वक्त वो लोग नंगी तलवारें लेकर चलते हैं, पुलिस का उनको सपोर्ट होता है। लेकिन उस दिन क्या हुआ।

स्थानीय व्यक्ति ने कहा कि हमें योगी राज ही चाहिए। हमें नहीं चाहिए, बिजली-पानी फ्री। कमा के भर देंगे हम, पहले भी तो भरते थे, एक रोटी कम खा लेंगे, लेकिन हमें नहीं चाहिए, बिजली-पानी फ्री। एक व्यक्त ने तो यहाँ तक कहा कि ये लोग केजरीवाल के पाले हुए हैं। ये गुंडागर्दी उन्होंने ने ही फैला रखी है। ये लोग हिंदुस्तान के पाकिस्तान बनाना चाहते हैं। एक स्थानीय महिला ने कहा कि केजरीवाल दंगा होने पर कहते हैं शांति बनाए रखो, तो शांति का पाठ उन्हें पढ़ाओ, जो दंगाई करते हैं।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

जिसे वामपंथन रोमिला थापर ने ‘इस्लामी कला’ से जोड़ा, उस मंदिर को तोड़ इब्राहिम शर्की ने बनवाई थी मस्जिद: जानिए अटाला माता मंदिर लेने...

अटाला मस्जिद का निर्माण अटाला माता के मंदिर पर ही हुआ है। इसकी पुष्टि तमाम विद्वानों की पुस्तकें, मौजूदा सबूत भी करते हैं।

रोफिकुल इस्लाम जैसे दलाल कराते हैं भारत में घुसपैठ, फिर भारतीय रेल में सवार हो फैल जाते हैं बांग्लादेशी-रोहिंग्या: 16 महीने में अकेले त्रिपुरा...

त्रिपुरा के अगरतला रेलवे स्टेशन से फिर बांग्लादेशी घुसपैठिए पकड़े गए। ये ट्रेन में सवार होकर चेन्नई जाने की फिराक में थे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -