Friday, July 12, 2024
Homeदेश-समाजकॉलर पकड़ा, थप्पड़ मारे, धक्का दिया... अपने कुत्ते का पोस्टर लगा कर दीवारों...

कॉलर पकड़ा, थप्पड़ मारे, धक्का दिया… अपने कुत्ते का पोस्टर लगा कर दीवारों को खराब किया, मना करने पर महिला ने की बदतमीजी: वीडियो वायरल

उसने महिला को इन पोस्टरों को हटाने और अपार्टमेंट ऑनर्स एसोसिएशन के पास कुत्ते के खो जाने की शिकायत करने की सलाह दी।

उत्तर प्रदेश के नोएडा में एक महिला द्वारा एक व्यक्ति के साथ बदतमीजी का मामला सामने आया है। इस दौरान महिला के पति ने भी उसका साथ दिया। मामला नोएडा के सेक्टर-75 का है। वीडियो वायरल होने के बाद यूपी पुलिस ने दंपति के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है। घटना बुधवार (20 सितंबर, 2023) की है। महिला ने अपने पालतू कुत्ते के खो जाने के बाद सोसाइटी में पोस्टर लगाए थे। उसका आरोप है कि इस व्यक्ति ने पोस्टर को हटा दिया।

AIIMS गोल्फ एवेन्यू सोसाइटी में रहने वाली इस महिला का कहना है कि कुछ दिनों पहले उसका पालतू कुत्ता खो गया था। इसके बाद वो आसपास पोस्टर लगाने लगीं। इस दौरान वहाँ रहने वाले एक व्यक्ति ने आपत्ति जताई। उसने कहा कि दीवारों पर कुछ ही दिन पहले पेंटिंग की गई थी, ऐसे में इन पोस्टरों से उन्हें नुकसान पहुँच रहा है। उसने महिला को इन पोस्टरों को हटाने और अपार्टमेंट ऑनर्स एसोसिएशन के पास कुत्ते के खो जाने की शिकायत करने की सलाह दी।

इसी दौरान उक्त महिला ने उस पुरुष के साथ बदतमीजी शुरू कर दी, जिसका वीडियो भी सामने आया है। महिला इस दौरान उस व्यक्ति का कॉलर पकड़ कर कहती दिख रही हैं, “गलत कैसे बोला?” फिर वो कहती हैं, “पहले तो तमीज से बात करो।” वो व्यक्ति कहता दिख रहा है, “आप मारोगे क्या किसी को? आप बदतमीजी करोगे? आपको यहाँ के नियम मानने पड़ेंगे।” इस दौरान एक कुत्ता लेकर आया महिला का पति भी उस व्यक्ति का हाथ पकड़ कर उससे बदसलूकी करता है।

पहले वो महिला बातचीत कर रही होती है, लेकिन इसके बाद वो आक्रामक हो जाती है। इस दौरान अपार्टमेंट का गार्ड समेत कुछ और लोग भी जमा हो जाते हैं। महिला उसे थप्पड़ मारने की कोशिश करती है और उसके बाल खींचती है। ACP सौम्या सिंह ने बताया कि शिकायतकर्ता एक राजनीतिक पार्टी का सदस्य है, लेकिन इसकी पुष्टि नहीं हुई है। IPC की धारा-151 (शांतिभंग) लगाते हुए मामला दर्ज कर लिया गया है। पीड़ित की पहचान नवीन मिश्रा के रूप में हुई है।

वहीं बदतमीजी कर रही महिला का नाम अरुणिमा सिंह उर्फ़ आशी है, जो सोसाइटी में किराये पर रहती है। नवीन मिश्रा ‘अपार्टमेंट ऑनर्स एसोसिएशन’ के अध्यक्ष भी हैं। आरोप है कि पोस्टर से दीवार खराब हो रहे थे और उन पर खरोंच आ रहे थे। महिला का पति की पहचान नितिन के रूप में हुई है। पीड़ित ने आरोप लगाया कि घटना के 3 दिन बीत जाने के बावजूद पुलिस ने कार्रवाई करने की कोशिश भी नहीं की। उक्त महिला के पिता के भी पुलिस अधिकारी होने की बात बताई जा रही है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

नेपाल में गिरी चीन समर्थक प्रचंड सरकार, विश्वास मत हासिल नहीं कर पाए माओवादी: सहयोगी ओली ने हाथ खींचकर दिया तगड़ा झटका

नेपाल संसद के निचले सदन प्रतिनिधि सभा में अविश्वास प्रस्ताव पर हुए मतदान में प्रचंड मात्र 63 वोट जुटा पाए। जिसके बाद सरकार गिर गई।

उधर कॉन्ग्रेसी बक रहे गाली पर गाली, इधर राहुल गाँधी कह रहे – स्मृति ईरानी अभद्र पोस्ट मत करो: नेटीजन्स बोले – 98 चूहे...

सवाल हो रहा है कि अगर वाकई राहुल गाँधी को नैतिकता का इतना ज्ञान है तो फिर उन्होंने अपने समर्थकों के खिलाफ कभी कार्रवाई क्यों नहीं की।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -