Wednesday, January 19, 2022
Homeदेश-समाजमाँ-बाप के साथ खेत पर मजदूरी करने जाती थी नाबालिग, पादरी ने मौका देख...

माँ-बाप के साथ खेत पर मजदूरी करने जाती थी नाबालिग, पादरी ने मौका देख किया रेप, बीवी से बनवाई Video

पादरी की पहचान बलीराम कोकनी और पत्नी की पहचान अनीता के तौर पर हुई है। आरोप है कि रेप के बाद ये दोनों पीड़िता को लगातार उसकी तस्वीरें और वीडियो दिखाकर धमका रहे थे।

गुजरात के तापी जिले के सोनगढ़ गाँव में एक पादरी को 16 साल की नाबालिग लड़की के रेप के आरोप में गिरफ्तार किया गया। कथिततौर पर लड़की से दुष्कर्म करने के इस मामले में पादरी का साथ देने पर उसकी पत्नी को भी पकड़ा गया। उस पर आरोप है कि उसने रेप के दौरान लड़की की वीडियो रिकॉर्ड की और फोटो खींची।

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, ये घटना मई माह की है। मगर पीड़िता ने इस संबंध में शिकायत अब जाकर दी है। पुलिस को शक है कि शायद फोटो और वीडियो वायरल किए जाने के डर से लड़की ने शिकायत नहीं दी थी।

पुलिस का कहना है कि पीड़िता को लगातार उसकी तस्वीरें और फोटो दिखाकर धमकाया जा रहा था। पादरी की पहचान बलीराम कोकनी और पत्नी की पहचान अनीता के तौर पर हुई है। इन दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस संबंध में मंगलवार को शिकायत दर्ज की गई थी और कुछ देर बाद इन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। फिर बुधवार को दोनों को स्थानीय कोर्ट में पेश किया गया। यहाँ से पुलिस को इनकी चार दिन की रिमांड मिली।

अब इस मामले में तापी के डीएसपी आर एल मवानी जाँच कर रहे है। अब तक की जाँच में पता चला है कि पीड़िता खेती में मजदूरी का काम करती है और वहाँ वह अपने माता पिता के साथ जाती थी। वहीं आरोपित पादरी ने उसे अकेले मिलने को कहा और यह घटना घटित हुई।

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले आँध्र प्रदेश में भी एक पादरी को भी अनुसूचित जाति की लड़कियों का यौन शोषण करने के आरोप में पकड़ा गया था। उसने 6 अक्टूबर को लड़कियों के साथ इस घटना को अंजाम दिया था मगर उसकी गिरफ्तारी NCPCR द्वारा मामले में हस्तक्षेप करने के बाद 12 नवंबर को हुई थी। इस मामले में पुलिस पर आरोप लगे थे कि वो केस को दर्ज नहीं कर रही थी लेकिन बाद में NCPCR को संपर्क किया गया।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

50 मंत्री, 1200 कॉन्स्टेबल, 27 DSP, लंदन की शाही बग्गी, 75 फ़ीट का केक… कुछ यूँ मना था मुलायम सिंह यादव का 75वाँ जन्मदिन

लंदन से आई शाही विक्टोरियाई बग्गी, 75 फ़ीट का केक, ठंड में सड़क पर स्कूली बच्चे - रामपुर में ऐसे मना रहा मुलायम सिंह यादव का 75वाँ जन्मदिन।

अभिनेत्री रायमा इस्लाम की बोरे में मिली दो टुकड़ों में लाश, शूटिंग के लिए घर से निकलने के बाद हुईं थी लापता: पति सहित...

पुलिस ने राजधानी ढाका में ब्रिज के पास सड़क किनारे से राइमा की लाश बरामद की है। जिसे दो टुकड़े करके एक बोरे में बंद कर फेंक दिया गया था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
152,071FollowersFollow
413,000SubscribersSubscribe