Tuesday, December 7, 2021
Homeदेश-समाजनाबालिग से गैंगरेप पर लोगों का फूटा गुस्सा: अरबाज गिरफ्तार, कलाम और सिकंदर...

नाबालिग से गैंगरेप पर लोगों का फूटा गुस्सा: अरबाज गिरफ्तार, कलाम और सिकंदर अब भी फरार

कलाम और सिकंदर अब भी फरार हैं। उनकी गिरफ्तारी के लिए पटना से आई एसटीएफ की टीम स्थानीय पुलिस के साथ छापेमारी कर रही है। पीड़िता की आत्महत्या की फैली अफवाह ने भी लोगों के आक्रोश को बढ़ाने का काम किया।

बिहार के कैमूर जिले में नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप और उसका वीडियो वायरल करने के मामले में सोमवार (नवंबर 25, 2019) को लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। आक्रोशित लोगों ने मोहनियां शहर में जमकर तोड़फोड़, पथराव व आगजनी की। इस दौरान आधा दर्जन बाइकें, एक गुमटी व दो झोपड़ीनुमा दुकानों को आग के हवाले कर दिया। स्थिति इतनी गंभीर हो गई कि मात्र पाँच मिनट के भीतर ही बाजार की सभी दुकानों के शटर बंद कर दिए गए। इसके बाद पूरे शहर में सन्नाटा पसर गया।

कहा जा रहा है कि प्रदर्शनकारी आरोपितों का घर जलाना चाहते थे, लेकिन मौक़े पर पहुँची पुलिस ने भीड़ को तितर-बितर कर दिया। सुरक्षा के लिहाज से राज्य सरकार ने कैमूर में इंटरनेट सेवाओं को भी बंद कर दिया है। गृह विभाग के आदेशानुसार 25 से 26 नवंबर तक जिले में इंटरनेट सेवा बंद रहेगी।

‘प्रभात खबर’ के कैमूर संस्करण में प्रकाशित खबर

प्रभात खबर की रिपोर्ट के अनुसार इस मामले में पुलिस ने अरबाज और सोनू को गिरफ्तार कर लिया है। कलाम और सिकंदर अब भी फरार हैं। उनकी गिरफ्तारी के लिए पटना से आई एसटीएफ की टीम स्थानीय पुलिस के साथ छापेमारी कर रही है। पीड़िता की आत्महत्या की फैली अफवाह ने भी लोगों के आक्रोश को बढ़ाने का काम किया।

गौरतलब है कि रविवार को वीडियो वायरल होने के बाद इस मामले ने तूल पकड़ा था। वायरल वीडियो में देखा गया था कि एक कार में कुछ लड़के नाबालिग लड़की का मुँह बंद करके उसका बलात्कार कर रहे हैं और गाड़ी का शीशा लॉक है। इसके बाद रविवार को ही पीड़िता भभुआ स्थित महिला थाने पहुँची और मोहनियां के चारों लड़कों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई।

लड़की ने बताया कि अरबाज उसे कोचिंग आने-जाने के दौरान मिला था। इस दौरान उसने उसे प्रेम जाल में फँसाया। फिर शादी का झाँसा देकर पिछले 5 महीने से वह उसका यौन शोषण कर रहा था। मंगलवार को पीड़िता को कलाम ने मोहनिया में मुंडेश्वरी गेट के पास बुलाया। वहाँ अरबाज और उसके साथी पहले ही गाड़ी लेकर मौजूद थे। लड़की के आते ही उसे गाड़ी में खींच लिया गया। जब लड़की ने चिल्ला कर विरोध किया तो उसके मुँह पर पट्टी बाँध दी गई और हत्या कर फेंकने की धमकी देकर रतवार नदी के पास ले गए। जहाँ चारों ने मिलकर उसके साथ पहले बलात्कार किया और फिर उसका वीडियो वायरल कर दिया।

आसिफ ने लड़की को प्रेमजाल में फँसाया, कार में रेप करने के बाद जंगल के पास छोड़कर फरार

14 और 17 साल की बहनों का गन्ने के खेत में गैंगरेप: वसीम, सावेज अखलाक, आरिफ, आमिर ने किया Video Viral

कौशाम्बी गैंगरेप: दलित नाबालिग से कहा- भगवान नहीं, अल्लाह के नाम पर माँगो रहम की भीख

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

फेसबुक से रोहिंग्या मुस्लिमों ने माँगे ₹11 लाख करोड़, ‘म्यांमार में नरसंहार’ के लिए कंपनी पर ठोका केस

UK और अमेरिका में रह रहे रोहिंग्या शरणार्थियों ने हेट स्पीच फैलाने का आरोप लगाकर फेसबुक के ख़िलाफ़ ये केस किया है।

600 एकड़ में खाद कारखाना, 750 बेड्स वाला AIIMS: गोरखपुर को PM मोदी की ₹10,000 Cr की सौगात, हर साल 12.7 लाख मीट्रिक टन...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गोरखपुर को AIIMS और खाद कारखाना समेत ₹10,000 करोड़ के परियोजनाओं की सौगात दी। सीए योगी ने भेंट की गणेश प्रतिमा।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
142,120FollowersFollow
412,000SubscribersSubscribe