Thursday, July 25, 2024
Homeदेश-समाजमौसिम कुरैशी ने 15 साल की हिन्दू लड़की को 3 महीने तक घर में...

मौसिम कुरैशी ने 15 साल की हिन्दू लड़की को 3 महीने तक घर में कैद कर किया दुष्कर्म, मुस्लिम बनाने का भी आरोप: गिरफ्तार

अब चार महीने बाद एसएसपी डॉ. गौरव ग्रोवर के आदेश पर पुलिस ने आरोपित मौसिम कुरैशी और उसके परिवार के खिलाफ जमुनापार थाने में केस दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है।

यूपी के मथुरा में लव जिहाद का एक मामला सामने आया है। जहाँ 15 साल की हिंदू नाबालिग लड़की को प्रेम जाल में फँसाकर उससे 3 महीने तक दुष्कर्म करने का आरोप पीड़िता की माँ ने आरोपित मौसिम कुरैशी पर लगाया है। वहीं FIR के बाद पुलिस ने आरोपित मौसिम कुरैशी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस इस मामले में आरोपित से पूछताछ कर रही है। मामले में पुलिस ने बहला फुसलाकर भगा ले जाने की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

क्या है मामला

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, मथुरा के थाना जमुनापार इलाके के रहने वाले मौसिम कुरेशी नाम के मुस्लिम युवक ने पड़ोस में रहने वाली 15 वर्षीय नाबालिग हिन्दू लड़की को बहला-फुसलाकर अपने प्रेम जाल में फँसा लिया और 3 महीने तक उसे घर में कैद कर उसका मानसिक और शारीरिक शोषण करता रहा। इतना ही नहीं पीड़ित परिवार ने बेटी के धर्म परिवर्तन का भी आरोप लगाया है। नाबालिग फरवरी 2022 से ही घर से गायब है।

वहीं पीड़िता की माँ का कहना है कि जब वह थाना जमुनापार में पिछले कई महीने से कार्रवाई को लेकर पहुँची तो कोई कार्रवाई नहीं की गई। बल्कि कहा जा रहा है कि पुलिस ने पीड़िता की माँ को ही धमका दिया। वहीं जब पीड़िता की विधवा माँ अपनी बेटी को मौसिम कुरैशी के घर से लेने जाती, तो उसे डरा धमका कर भगा दिया जाता। अब चार महीने बाद एसएसपी डॉ. गौरव ग्रोवर के आदेश पर पुलिस ने आरोपित मौसिम कुरैशी और उसके परिवार के खिलाफ जमुनापार थाने में केस दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। इसके साथ ही पीड़ित नाबालिग लड़की के बयान भी दर्ज किए गए हैं।

इस मामले में पीड़िता की माँ का कहना है कि उसे यह बताया जाता था कि मौसिम ने उसकी बेटी से निकाह कर लिया है। पीड़िता की विधवा माँ लगातार न्याय के लिए अधिकारियों के दरवाजे खटखटा रही थी, लेकिन उसकी सुनवाई नहीं हुई। वहीं इस मामले में पीड़िता की माँ ने यह भी आरोप लगाया है कि आरोपित मौसिम कुरैशी ने कुछ पुलिसवालों के साथ मिलकर नाबालिग पीड़िता को मथुरा से दूर कानपुर नारी निकेतन भिजवा दिया था। इस मामले में मीडिया रिपोर्ट में यह बात भी सामने आई है कि आरोपित का मादक पदार्थों की बिक्री का बड़ा अवैध कारोबार है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘तुमलोग वापस भारत भागो’: कनाडा में अब सांसद को ही धमकी दे रहा खालिस्तानी पन्नू, हिन्दू मंदिर पर हमले का विरोध करने पर भड़का

आर्य ने कहा है कि हमारे कनाडाई चार्टर ऑफ राइट्स में दी गई स्वतंत्रता का गलत इस्तेमाल करते हुए खालिस्तानी कनाडा की धरती में जहर बोते हुए इसे गंदा कर रहे हैं।

मुजफ्फरनगर में नेम-प्लेट लगाने वाले आदेश के समर्थन में काँवड़िए, सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद बोले – ‘हमारा तो धर्म भ्रष्ट हो गया...

एक कावँड़िए ने कहा कि अगर नेम-प्लेट होता तो कम से कम ये तो साफ हो जाता कि जो भोजन वो कर रहे हैं, वो शाका हारी है या माँसाहारी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -