Saturday, October 23, 2021
Homeदेश-समाजPM मोदी की लंबी उम्र की कामना करने वाले को पंजाब पुलिस ने किया...

PM मोदी की लंबी उम्र की कामना करने वाले को पंजाब पुलिस ने किया गिरफ्तार, पत्नी हैं सरपंच

महिला सरपंच राजपाल कौर के पति गुरमेल सिंह खालसा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लंबी उम्र के लिए अरदास की। साथ ही कहा कि दो परिवार पंजाब को लूट रहे हैं। उन्होंने डेरा प्रमुख की रिहाई कराने की बात भी की।

पंजाब में बठिंडा स्थित गांव बीड़ तालाब की महिला सरपंच राजपाल कौर के पति गुरमेल सिंह खालसा को गुरुवार (20 मई 2021) को गिरफ्तार कर लिया गया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, गुरमेल सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लंबी उम्र के लिए अरदास की थी। इसको लेकर वकील हरपाल सिंह खारा की शिकायत पर पुलिस ने धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुँचाने के आरोप में गुरमेल सिंह को गिरफ्तार कर लिया है।

बताया जा रहा है कि गुरमेल सिंह ने अपनी अरदास में पंजाब में भाजपा द्वारा दलित समुदाय से मुख्यमंत्री चेहरे का ऐलान करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सराहना की और उनकी लंबी उम्र के लिए अरदास की थी। इसके अलावा उन्होंने अपनी अरदास में एक परिवार द्वारा गुरु ग्रंथ साहिब की बेअदबी करने और उसका इंसाफ न मिल पाने का भी जिक्र किया था।

गुरमेल ने कहा कि दो परिवार पंजाब को लूट रहे हैं, इसलिए किसी अनुसूचित जाति के व्यक्ति को मुख्यमंत्री बनाया जाए। साथ ही उन्होंने डेरा प्रमुख की रिहाई कराने की बात भी की।

मालूम हो कि देश के प्रधानमंत्री मोदी की लंबी उम्र माँगते हुए गुरमेल ने उस फैसले की सराहना की, जिसमें उन्होंने कहा था कि पंजाब में इस बार मुख्यमंत्री दलित समुदाय से बनाया जाएगा। बठिंडा थाना सदर के SHO बंत सिंह ने इसकी पुष्टि करते हुए ​कहा कि पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करने के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया है।

बता दें कि भाजपा के प्रदेश सचिव सुखपाल सिंह सरां ने दलित समुदाय से संबंधित गुरमेल सिंह की गिरफ्तारी के खिलाफ एससी आयोग में शिकायत की है। इस पर कमीशन ने तुरंत कार्रवाई करते हुए बठिंडा के एसएसपी व डीसी से जवाब तलब कर लिया है। सुखपाल ने कहा कि गुरमेल सिंह ने पीएम मोदी द्वारा पंजाब में दलित मुख्यमंत्री बनाने के ऐलान व उनकी तंदुरुस्ती के लिए अरदास की है। इसी कारण उन पर केस दर्ज किया गया है, जिसे तुरंत रद्द किया जाए।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘खालिस्तान’ के नक़्शे में UP और राजस्थान भी, भारत से अलग देश बनाने का ‘खेल’ सोशल मीडिया पर… लोगों ने वहीं दिखाई औकात

'सिख्स फॉर जस्टिस' नाम की कट्टरवादी सिख संस्था ने तथाकथित खालिस्तान का नक्शा जारी किया है, जिसके बाद से लोग सोशल मीडिया पर उसकी आलोचना कर रहे हैं।

इंडोनेशिया के पहले राष्ट्रपति की बेटी सुकमावती इस्लाम छोड़ रहीं, अपनाएँगी हिंदू धर्म: सुधी वदानी रस्म की होगी प्रक्रिया

इंडोनेशिया के पहले राष्ट्रपति सुकर्णो की बेटी ने इस्लाम से वापस हिंदू धर्म अपनाने का फैसला किया है। सुधी वदानी नाम की रस्म होगी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
130,988FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe