Monday, July 15, 2024
Homeदेश-समाजदिहाड़ी मजदूर इस्माइल शेख ने बहन के बॉयफ्रेंड के पिता को चाकुओं से गोद...

दिहाड़ी मजदूर इस्माइल शेख ने बहन के बॉयफ्रेंड के पिता को चाकुओं से गोद कर मार डाला, अफेयर से था नाराज़

कटारु काचरू लहाड़े नाम के व्यक्ति को दोपहर में 2 लोगों ने चाकुओं से गोद डाला। सूचना मिलने पर पुलिस ने घटनास्थल पर पहुँच कर घायल को अस्पताल पहुँचाया जहाँ उसने दम तोड़ दिया।

महाराष्ट्र के पुणे में कटारु काचरू लहाड़े नाम के 60 वर्षीय बुजुर्ग की चाकुओं से गोद कर हत्या कर दी गई है। हत्या की वजह मृतक के बेटे का मुस्लिम लड़की से अफेयर होना बताया जा रहा है। कातिलों के तौर पर अब तक इस्माइल रियाज़ शेख और उसके दोस्त उमेश गुप्ता की पहचान हुई है। इस्माइल शेख को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि फरार उमेश की तलाश की जा रही है। घटना सोमवार (24 जून, 2024) की है। पुलिस मामले की जाँच कर रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह घटना पुणे के राजीव गाँधी नगर इलाके की है। यहाँ सोमवार को कटारु काचरू लहाड़े नाम के व्यक्ति को दोपहर में 2 लोगों ने चाकुओं से गोद डाला। सूचना मिलने पर पुलिस ने घटनास्थल पर पहुँच कर घायल को अस्पताल पहुँचाया जहाँ उसने दम तोड़ दिया। मामले की जाँच शुरू की गई तो सामने आया कि कटारू की हत्या येरवडा के रहने वाले दिहाड़ी के मजदूर इस्माइल रियाज शेख ने की। धारदार हथियार से हुई इस हत्या में शेख का साथ उसके दोस्त उमेश गुप्ता ने भी दिया। घटना के बाद दोनों हत्यारोपित फरार हो गए।

पुलिस की जाँच में यह भी निकल कर सामने आया कि मृतक कटारू के बेटे का इस्माइल रियाज़ शेख की बहन से अफेयर था। इस्माइल इस रिश्ते से काफी नाराज रहता था। सोमवार को इस्माइल की बहन बिना बताए अपने घर से निकल गई। वह कटारू के बेटे के साथ कहीं चली गई। इस बात की जानकारी जब इस्माइल को हुई तो वह भड़क गया। उसने अपने साथ ही मजदूरी करने वाले उमेश गुप्ता को सारी बात बताई। दोनों ने कटारू के बेटे का गुस्सा उसके पिता पर उतार दिया। घटना के बाद दोनों फरार हो गए थे।

फिलहाल इस्माइल को हिरासत में ले कर पूछताछ की जा रही है। फरार उमेश गुप्ता की तलाश में पुलिस टीमें दबिश दे रही हैं। मामले की जाँच व अन्य जरूरी कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

राहुल पाण्डेय
राहुल पाण्डेयhttp://www.opindia.com
धर्म और राष्ट्र की रक्षा को जीवन की प्राथमिकता मानते हुए पत्रकारिता के पथ पर अग्रसर एक प्रशिक्षु। सैनिक व किसान परिवार से संबंधित।

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘बैकफुट पर आने की जरूरत नहीं, 2027 भी जीतेंगे’: लोकसभा चुनावों के बाद हुई पार्टी की पहली बैठक में CM योगी ने भरा जोश,...

लोकसभा चुनावों के बाद पहली बार भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की लखनऊ में आयोजित बैठक में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कार्यकर्ताओं में जोश भरा।

जिसने चलाई डोनाल्ड ट्रंप पर गोली, उसने दिया था बाइडेन की पार्टी को चंदा: FBI लगा रही उसके मकसद का पता

पेंसिल्वेनिया के मतदाता डेटाबेस के मुताबिक, डोनाल्ड ट्रंप पर हमला करने वाला थॉमस मैथ्यू क्रूक्स रिपब्लिकन के मतदाता के रूप में पंजीकृत था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -