Thursday, February 22, 2024
Homeदेश-समाज72 साल का शख्स नशे में धुत हो आधी रात गाय से कर रहा...

72 साल का शख्स नशे में धुत हो आधी रात गाय से कर रहा था रेप, डेयरी मालिक ने देखा तो भागा: पंजाब की घटना

डेयरी मालिक मुन्ना लाल ने बताया कि शनिवार की रात तकरीबन 12 बजे उनकी नींद खुली तो उन्होंने देखा कि नशे में धुत एक व्यक्ति गाय के साथ बलात्कार कर रहा था। मुन्ना लाल के पहुँचते ही वह व्यक्ति मौके से भाग गया।

पंजाब से एक घिनौना वाकया सामने आया है। नशे में धुत 72 साल का एक शख्स गाय से रेप कर रहा था। पंजाब केसरी की रिपोर्ट के अनुसार घटना शनिवार (सितंबर 4, 2021) रात लुधियाना के ताजपुर रोड डेयरी कॉम्प्लेक्स में पुलिस डिवीजन नंबर 7 के पास हुई। जैसे ही गाय का मालिक मौके पर पहुँचा, आरोपित फरार हो गया।

घटना की जानकारी मिलने पर रविवार (सितंबर 5, 2021) की सुबह डेयरी परिसर में हिंदू नेता जुटे और अपराधी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे तुरंत गिरफ्तार करने की माँग की। साथ ही हिंदू नेताओं ने पुलिस को चेतावनी भी दी कि अगर आरोपित को जल्द से जल्द गिरफ्तार नहीं किया गया तो वे हाईवे जाम कर देंगे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, डेयरी मालिक मुन्ना लाल ने बताया कि शनिवार की रात तकरीबन 12 बजे उनकी नींद खुली तो उन्होंने देखा कि नशे में धुत एक व्यक्ति गाय के साथ बलात्कार कर रहा था। मुन्ना लाल के पहुँचते ही वह व्यक्ति मौके से भाग गया।

रविवार की सुबह घटना की जानकारी मिलते ही शिवसेना नेता अमित अरोड़ा और ताजपुर रोड के पास स्थित शनि मंदिर के मुखिया मुकेश खुराना डेयरी परिसर पहुँचे और गाय के बलात्कारी को तत्काल गिरफ्तार करने की माँग की। सूत्रों के अनुसार, अपराधी पास के इलाके में एक ट्रॉली चलाता है और उस व्यक्ति के घर पर पुलिस की छापेमारी के दौरान आपत्तिजनक सामान भी बरामद हुआ। मामले में पुलिस आगे की जाँँच कर रही है।

गौरतलब है कि गाय के साथ दुष्कर्म का ये पहला मामला नहीं है। हाल ही में उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में गाय के साथ घिनौनी हरकत करने का एक हैरान करने वाला मामला सामने आया था। ई-रिक्शा चालक शोएब को एक गाय के साथ गंदा काम करते हुए रंगे हाथों पकड़ा गया था। पुलिस ने उसे 26 अगस्त 2021) को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

अलवर में जहाँ कटती थी गाय उस मंडी को चलाता था वारिस, बना रखा था IPS का फर्जी कार्ड: रिपोर्ट में बताया- सप्लाई के...

मकानों को ध्वस्त किया गया है, बिजली के पोल गिरा कर ट्रांसफॉर्मर हटाए गए हैं और खेती भी नष्ट की गई है। खुद कलक्टर अर्पिता शुक्ला ने दौरा किया।

खनौरी बॉर्डर पर पुलिस वालों को घेरा, पराली में भारी मात्रा में मिर्च डाल कर लगा दी आग… किसानों ने लाठी-गँड़ासे किया हमला, जम...

किसानों द्वारा दाता सिंह-खनौरी बॉर्डर पर पुलिसकर्मियों को घेर कर पुलिस नाके के आसपास भारी मात्रा में मिर्च पाउडर डाल कर आग लगा दी गई।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
418,000SubscribersSubscribe