Wednesday, September 22, 2021
Homeदेश-समाज72 साल का शख्स नशे में धुत हो आधी रात गाय से कर रहा...

72 साल का शख्स नशे में धुत हो आधी रात गाय से कर रहा था रेप, डेयरी मालिक ने देखा तो भागा: पंजाब की घटना

डेयरी मालिक मुन्ना लाल ने बताया कि शनिवार की रात तकरीबन 12 बजे उनकी नींद खुली तो उन्होंने देखा कि नशे में धुत एक व्यक्ति गाय के साथ बलात्कार कर रहा था। मुन्ना लाल के पहुँचते ही वह व्यक्ति मौके से भाग गया।

पंजाब से एक घिनौना वाकया सामने आया है। नशे में धुत 72 साल का एक शख्स गाय से रेप कर रहा था। पंजाब केसरी की रिपोर्ट के अनुसार घटना शनिवार (सितंबर 4, 2021) रात लुधियाना के ताजपुर रोड डेयरी कॉम्प्लेक्स में पुलिस डिवीजन नंबर 7 के पास हुई। जैसे ही गाय का मालिक मौके पर पहुँचा, आरोपित फरार हो गया।

घटना की जानकारी मिलने पर रविवार (सितंबर 5, 2021) की सुबह डेयरी परिसर में हिंदू नेता जुटे और अपराधी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे तुरंत गिरफ्तार करने की माँग की। साथ ही हिंदू नेताओं ने पुलिस को चेतावनी भी दी कि अगर आरोपित को जल्द से जल्द गिरफ्तार नहीं किया गया तो वे हाईवे जाम कर देंगे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, डेयरी मालिक मुन्ना लाल ने बताया कि शनिवार की रात तकरीबन 12 बजे उनकी नींद खुली तो उन्होंने देखा कि नशे में धुत एक व्यक्ति गाय के साथ बलात्कार कर रहा था। मुन्ना लाल के पहुँचते ही वह व्यक्ति मौके से भाग गया।

रविवार की सुबह घटना की जानकारी मिलते ही शिवसेना नेता अमित अरोड़ा और ताजपुर रोड के पास स्थित शनि मंदिर के मुखिया मुकेश खुराना डेयरी परिसर पहुँचे और गाय के बलात्कारी को तत्काल गिरफ्तार करने की माँग की। सूत्रों के अनुसार, अपराधी पास के इलाके में एक ट्रॉली चलाता है और उस व्यक्ति के घर पर पुलिस की छापेमारी के दौरान आपत्तिजनक सामान भी बरामद हुआ। मामले में पुलिस आगे की जाँँच कर रही है।

गौरतलब है कि गाय के साथ दुष्कर्म का ये पहला मामला नहीं है। हाल ही में उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में गाय के साथ घिनौनी हरकत करने का एक हैरान करने वाला मामला सामने आया था। ई-रिक्शा चालक शोएब को एक गाय के साथ गंदा काम करते हुए रंगे हाथों पकड़ा गया था। पुलिस ने उसे 26 अगस्त 2021) को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

गुजरात के दुष्प्रचार में तल्लीन कॉन्ग्रेस क्या केरल पर पूछती है कोई सवाल, क्यों अंग विशेष में छिपा कर आता है सोना?

मुंद्रा पोर्ट पर ड्रग्स की बरामदगी को लेकर कॉन्ग्रेस पार्टी ने जो दुष्प्रचार किया, वह लगभग ढाई दशक से गुजरात के विरुद्ध चल रहे दुष्प्रचार का सबसे नया संस्करण है।

‘मुंबई डायरीज 26/11’: Amazon Prime पर इस्लामिक आतंकवाद को क्लीन चिट देने, हिन्दुओं को बुरा दिखाने का एक और प्रयास

26/11 हमले को Amazon Prime की वेब सीरीज में मु​सलमानों का महिमामंडन किया गया है। इसमें बताया गया है कि इस्लाम बुरा नहीं है। यह शांति और सहिष्णुता का धर्म है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
123,782FollowersFollow
410,000SubscribersSubscribe