Saturday, May 21, 2022
Homeदेश-समाज65 साल का गुरुद्वारे का ग्रंथी, 3 महीने से 15 साल की बच्ची का...

65 साल का गुरुद्वारे का ग्रंथी, 3 महीने से 15 साल की बच्ची का कर रहा था रेप: पंजाब की घटना, गर्भवती न हो इसलिए पीड़िता को खिलाता था दवा

इससे पहले ऑस्ट्रेलिया के ग्रेटर सिडनी स्थित गुरुद्वारे के पूर्व ग्रंथी पर दो नाबालिग लड़कियों के साथ यौन शोषण का आरोप लगा था।

पंजाब में 65 साल के एक ग्रंथी को गिरफ्तार किया गया है। वह लुधियाना में मच्छीवाड़ा के नूरपुर गाँव के एक गुरुद्वारे में ग्रंथी है। उस पर 15 साल की एक मंदबुद्धि बच्ची से रेप का आरोप है। अधिकारियों के अनुसार, आरोपित तीन महीने से बच्ची का बलात्कार कर रहा था और वह गर्भवती न हो इसके लिए उसे गर्भनिरोधक गोली भी खिला रहा था। आरोपित का नाम सोहन सिंह उर्फ ​​सोहनी है। पीड़िता की बुआ ने उसके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। इसके बाद माछीवाड़ा पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

दैनिक जागरण की रिपोर्ट के मुताबिक पीड़िता की बुआ ने 26 मार्च को युवती को कुछ गोलियाँ लेते देखा। जब उसने पूछताछ की तो लड़की ने कहा कि स्थानीय गुरुद्वारे के ग्रंथी ने उसे यह कहकर गोलियाँ दी कि इससे उसके ‘स्वास्थ्य में सुधार’ होगा। बच्ची ने यह भी कहा कि उसने उसके लिए एक फोन भी खरीदा था। लड़की ने आगे यह भी बताया कि आरोपित उसके साथ बलात्कार करने से पहले दवा लेता था। शुरुआती जाँच में पाया गया कि आरोपित तीन महीने से पीड़िता के साथ बलात्कार करता रहा था और उसे गोली देकर आश्वस्त किया था कि अगर उसने इसे खा लिया तो वह ठीक हो जाएगी। पूछताछ में पता चला कि आरोपित ने गर्भवती न होने के लिए उसे गर्भनिरोधक गोली दी थी। मच्छीवाड़ा के एसएचओ इंस्पेक्टर प्रकाश मसीह ने बताया कि शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने फौरन FIR दर्ज कर आरोपित को हिरासत में ले लिया। उन्होंने यह भी कहा कि सोहन सिंह को जल्द ही कोर्ट में पेश किया जाएगा।

गौरतलब है कि इससे पहले ऑस्ट्रेलिया के ग्रेटर सिडनी स्थित गुरुद्वारे के पूर्व ग्रंथी पर दो नाबालिग लड़कियों के साथ यौन शोषण का आरोप लगा था। 26 वर्षीय राजिंदर सिंह पर आरोप था कि उसने न सिर्फ 11 साल की लड़की को गलत तरीके से छुआ, बल्कि दो अन्य नाबालिग लड़कियों के सामने यौन हरकतें (सेक्स एक्ट) की। 

बताया गया कि राजिंदर सिंह ने अपने होठों की तरफ इशारा करते हुए ‘किस-किस’ कहा। उसने कई बार ऐसा किया। साथ ही वो पेट और जाँघों के बीच स्थित अपने प्राइवेट पार्ट्स को बार-बार रगड़ रहा था। जहाँ लड़कियाँ बैठी हुई थीं, वहाँ उसने अपने पाँव भी रख दिए थे। पुलिस थाने में पूछताछ के दौरान उसने ये जुर्म कबूल कर लिया था।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

सिखों के जख्म पर नमक छिड़क राजीव गॉंधी को अधीर रंजन चौधरी ने दी श्रद्धांजलि, कॉन्ग्रेस नेता ने लिखा- जब कोई बड़ा पेड़ गिरता...

लोकसभा में कॉन्ग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी ने राजीव गाँधी की की बरसी पर श्रद्धांजलि देते हुए विवादित ट्वीट कर के फिर उसे डिलीट कर दिया।

एक चिंगारी और पूरे भारत में लग जाएगी आग… कैम्ब्रिज में बैठ राहुल गाँधी ने उगला देश विरोधी जहर, कहा- हालात अच्छे नहीं

कॉन्ग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गाँधी ने यूके के कैम्ब्रिज यूनिवर्सिटी में 'आइडियाज फॉर इंडिया' के नाम पर जम कर नकारात्मकता फैलाई। पढ़िए क्या-क्या कहा।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
187,690FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe