Tuesday, June 25, 2024
Homeदेश-समाजहर्षिता के पति का राज कुंद्रा से हुआ कनेक्शन, 610 दिन में बन गई...

हर्षिता के पति का राज कुंद्रा से हुआ कनेक्शन, 610 दिन में बन गई करोड़पति: कानपुर के बंद पड़े बैंक खाते में हर महीने आते थे लाखों रुपए

कुंद्रा के राजदार बताए जा रहे अरविंद श्रीवास्तव उर्फ राज ठाकुर की पत्नी हर्षिता के खाते को एक्टिव कर उसमें करोड़ों रुपए जमा किए गए।

पोर्नोग्राफी के मामले में गिरफ्तार अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की कंपनी के खिलाफ एक नया मामला दर्ज किया गया है। एक मॉडल की शिकायत पर दर्ज इस एफआईआर में कुंद्रा की कंपनी हॉटशॉट, गहना वश‍िष्ठ और चार प्रोड्यूसर्स के नाम शामिल हैं। इस बीच कानपुर से कुंद्रा के कनेक्शन लगातार सामने आ रहे हैं।

मीडिया रिपोर्टों के अनुसार कानपुर में एक बैंक खाते फ्रीज किया गया है जो हर्षिता श्रीवास्तव के नाम से है। हर्षिता, कुंद्रा के राजदार बताए जा रहे अरविंद श्रीवास्तव उर्फ राज ठाकुर की पत्नी है। हर्षिता का पंजाब नेशनल बैंक में अरसे से बंद पड़ा खाता एक्टिव कराकर कई महीनों से उसमें लाखों रुपए डाले जा रहे थे। रिर्पोटों के अनुसार इसके कारण करीब 610 महीने में ही हर्षिता करोड़पति बन चुकी है। इस खाते में 2.36 करोड़ रुपए जमा हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक कानपुर के श्याम नगर निवासी नर्वदा श्रीवास्तव के बेटे अरविंद श्रीवास्तव ने आईआईटी कानपुर से इंजीनियरिंग की। वह फिलहाल पत्नी हर्षिता के साथ सिंगापुर में रहता है औऱ राज कुंद्रा के प्रोडक्शन का काम सँभालता है। उसकी पत्नी का मायका कानपुर के बर्रा में है। यहीं पर पीएनबी में साल 2008 में हर्षिता और उसकी माँ के नाम से ज्वाइंट अकाउंट खोला गया था। उस दौरान खाते में केवल 20 हजार रुपए थे। बाद में कम बैलेंस होने के कारण खाता निष्क्रिय कर दिया गया था।

13 दिसंबर 2016 में अऱविंद ने पैसे जमा कराकर अकाउंट का केवाईसी कराया और उसे दोबारा से एक्टिव कराया। उसके बाद यूपाआई के जरिए उसमें शुरुआत में कुछ महीने तक तो 50-50 हजार रुपए जमा कराए गए। लेकिन साल 2019 से इसमें अचानक काफी पैसे जमा होने लगे। हर्षिता के खाते में हर महीने एनईएफटी के जरिए करीब 10 लाख रुपए की धनराशि जमा कराई जाने लगी। फिलहाल इस अकाउंट को मुंबई क्राइम ब्रांच ने होल्ड पर डाल दिया है। एक्टिव कराए जाने के बाद इस अकाउंट में करीब ढाई करोड़ रुपए जमा किए। लेकिन इसमें से करीब 14 लाख रुपए ही निकाले गए। हर्षिता की माँ का कहना है कि इस कहते में जमा पैसे के बारे में उन्हें कुछ पता ही नहीं है।

गौरतलब है कि पोर्न फ़िल्में बनाने और फिर उन्हें कुछ एप्स के जरिए बेचने के आरोप में मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने कारोबारी राज कुंद्रा को 18 जुलाई 2021 को गिरफ्तार किया गया था। कुंद्रा के खिलाफ IPC और IT एक्ट के अलावा ‘स्त्री अशिष्ट रूपण प्रतिषेध अधिनियम (Indecent Representation of Women (Prohibition) Act)’ के तहत भी मामला दर्ज किया गया था।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

इधर केरल का नाम बदलने की तैयारी में वामपंथी, उधर मुस्लिम संगठनों को चाहिए अलग राज्य: ‘मालाबार स्टेट’को की डिमांड को BJP ने बताया...

केरल राज्य को इन दिनों जहाँ 'केरलम' बनाने की माँग जोरों पर है तो वहीं इस बीच एक मुस्लिम नेता ने माँग की है कि मालाबार को एक अलग राज्य बनाया जाए।

ब्रिटानिया के लिए बंगाल की फैक्ट्री बनी बोझ, बंद करने का लिया फैसला: नैनो प्लांट पर विवाद के बाद टाटा ने भी छोड़ा था...

ब्रिटानिया इंडस्ट्रीज लिमिटेड ने पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता स्थित अपनी 77 वर्ष पुरानी फैक्ट्री को बंद करने का निर्णय लिया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -