Monday, June 17, 2024
Homeदेश-समाजतौफीन ने नाबालिग लड़की से की सोशल मीडिया पर दोस्ती, अश्लील वीडियो वायरल करने...

तौफीन ने नाबालिग लड़की से की सोशल मीडिया पर दोस्ती, अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर बार-बार किया गैंगरेप

वारदात के सिलसिले में दो नामजद और एक अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। मुख्य आरोपित का नाम विक्की उर्फ तौफीन नायच बताया जा रहा है। तौफीन के साथ सोनू और एक अन्य लड़के पर भी दुष्कर्म का आरोप है।

राजस्थान के बीकानेर में अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। तीन लोगों पर 16 साल की लड़की के साथ गैंगरेप करने का आरोप लगा है। वारदात के सिलसिले में दो नामजद और एक अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। मुख्य आरोपित का नाम विक्की उर्फ तौफीन नायच बताया जा रहा है। तौफीन के साथ सोनू और एक अन्य लड़के पर भी दुष्कर्म का आरोप है। 

दैनिक भास्कर की रिपोर्ट के मुताबिक पीड़िता के पिता ने जयनारायण व्यास कॉलोनी थाने में मामला दर्ज कराया है। जिसकी जाँच अब सीओ सदर पवन भदौरिया को सौंपी गई है। पीड़िता के पिता के FIR के अनुसार उसके साथ 22 जनवरी 2021 से 13 जुलाई 2021 तक वीडियो बनाने व अभद्रता करने के साथ रेप किया गया। इससे वह इतनी ज्यादा डरी हुई थी कि उसने अपने परिवारवालों को कुछ नहीं बताया, लेकिन अब उसने हिम्मत करके इसके बारे में परिजनों को बताया।

साभार: दैनिक भास्कर

जिसके बाद पीड़िता के पिता ने FIR दर्ज करवाया। इसमें कहा गया कि आरोपितों ने उनकी बेटी के साथ सोशल मीडिया पर दोस्ती की। इसके बाद वो उसके घर में घुस कर फोटो खींच लिए और अश्लील वीडियो बना ली। इसके बाद आरोपितों ने इसी वीडियो क्लिप को वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ रेप करना शुरू कर दिया। अब पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।

गौरतलब है कि हाल ही में राजस्थान की राजधानी जयपुर के प्रतापनगर की रहने वाली एक 25 वर्षीया हिंदू विवाहिता के साथ रेप करने और उसका जबरन धर्मान्तरण कराने का मामला सामने आया। रिपोर्ट के मुताबिक, पीड़ित महिला का पति शराब पीकर अक्सर उसके साथ मारपीट करता था। ऐसे में उसके पड़ोस में रहने वाला शाहिद उसे अच्छा काम दिलाने के बहाने कश्मीर लेकर गया था और वहाँ इस घटना को अंजाम दिया।

शाहिद साल 2016 में काम दिलाने का लालच देकर महिला और उसके बेटे को कश्मीर लेकर गया था। वहाँ जाने के बाद महिला के बेटे को जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ रेप किया और उसका जबरन धर्मान्तरण करवा दिया।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

केरल की वायनाड सीट छोड़ेंगे राहुल गाँधी, पहली बार लोकसभा लड़ेंगी प्रियंका: रायबरेली रख कर यूपी की राजनीति पर कॉन्ग्रेस का सारा जोर

राहुल गाँधी ने फैसला लिया है कि वो वायनाड सीट छोड़ देंगे और रायबरेली अपने पास रखेंगे। वहीं वायनाड की रिक्त सीट पर प्रियंका गाँधी लड़ेंगी।

बकरों के कटने से दिक्कत नहीं, दिवाली पर ‘राम-सीता बचाने नहीं आएँगे’ कह रही थी पत्रकार तनुश्री पांडे: वायर-प्रिंट में कर चुकी हैं काम,...

तनुश्री पांडे ने लिखा था, "राम-सीता तुम्हें प्रदूषण से बचाने के लिए नहीं आएँगे। अगली बार साफ़-स्वच्छ दिवाली मनाइए।" बकरीद पर बदल गए सुर।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -