Tuesday, May 17, 2022
Homeदेश-समाजनाबालिग के साथ रेप, अश्लील तस्वीरें वायरल करने की धमकी, दबाव डालकर निकाह: जयपुर...

नाबालिग के साथ रेप, अश्लील तस्वीरें वायरल करने की धमकी, दबाव डालकर निकाह: जयपुर में तीन तलाक के बाद दर्ज हुई FIR

पीड़िता जब लगातार कानूनी कार्रवाई करने की बात पर अड़ी रही तो आरोपित ने पीड़िता से कागजों पर साइन करवा कर निकाह कर लिया। इसके बाद....

राजस्थान की राजधानी जयपुर के शास्त्री नगर थाना इलाके में दुष्कर्म, निकाह और तीन तलाक का एक सनसनीखेज मामला (triple talaq case) सामने आया है। जिसे लेकर 21 वर्षीय पीड़िता ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस ने बताया कि साल 2016 में जब पीड़िता नाबालिग थी तब उसे एक युवक ने अपने प्रेम जाल में फँसाया और दुष्कर्म किया था। साथ ही अपने मोबाइल पर पीड़िता की अश्लील फोटो खींचकर उसे वायरल करने की धमकी दी थी।

कागजों पर साइन लेकर किया निकाह

इसके बाद आरोपित पीड़िता को लगातार ब्लैकमेल कर यौन शोषण करता रहा और जब पीड़िता ने विरोध करते हुए आरोपित के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की बात कही तो आरोपित ने पीड़िता को शादी करने का झाँसा दिया। पीड़िता जब लगातार कानूनी कार्रवाई करने की बात पर अड़ी रही तो आरोपित ने पीड़िता से कागजों पर साइन करवा कर निकाह कर लिया। इसके बाद आरोपित कुछ समय तक उसके साथ घर पर भी रहा और 11 मई की दोपहर पीड़िता को तीन बार तलाक बोलकर फरार हो गया।

इसके बाद पीड़िता ने अपने परिवार के सदस्यों को आपबीती बताई और उनके साथ बुधवार (11 मई 2022) देर रात शास्त्री नगर थाने पहुँच युवक के खिलाफ दुष्कर्म व तीन तलाक का मामला दर्ज करवाया। फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर जाँच करना शुरू कर दिया है और फरार चल रहे आरोपित की तलाश की जा रही है।

बच्ची से बलात्कार करने वाले मदरसे के मौलवी अब्दुल रहीम को उम्रकैद

गौरतलब है कि इससे पहले राजस्थान के कोटा जिले में 6 साल की बच्ची से रेप के एक मामले में दोषी पाए गए मदरसे के मौलवी और उर्दू टीचर अब्दुल रहीम को कोर्ट ने अंतिम साँस तक जेल की सजा सुनाई। साथ ही कोर्ट ने दोषी मौलवी पर एक लाख रुपए का आर्थिक दंड भी लगाया। पीड़ित बच्ची से रेप की घटना नवंबर 2021 में घटित हुई थी।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

कानपुर वाला गुटखा खाकर करेंगे विज्ञापन, कमाएँगे पैसे… मीडिया को बोलेंगे कि बॉलीवुड अफोर्ड नहीं कर सकता: महेश बाबू को इसलिए पड़ रही गाली

महेश बाबू पिछले साल पान मसाला के विज्ञापन का हिस्सा बने थे। नेटिजन्स ने अब उन पर हमला बोलते हुए उसी ऐड को फिर से वायरल करना शुरू कर दिया है।

ज्ञानवापी की वो जगह, जहाँ नहीं हो सका सर्वे: 72*30*15 फीट है मलबा और 15 फीट की दीवार का घेरा, हिंदू पक्ष ने कहा-...

ज्ञानवापी विवादित ढाँचे से शिवलिंग मिलने के बाद हिंदू पक्ष में जहाँ खुशी की लहर है। वहीं मुस्लिम पक्ष का कहना है कि सांप्रदायिक उन्माद रचने की साजिश कहा है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
186,313FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe