Sunday, July 3, 2022
Homeदेश-समाज'एक मुदस्सिर शहीद हुआ है, 100 पैदा होगा': दंगाई की अम्मी की PM मोदी...

‘एक मुदस्सिर शहीद हुआ है, 100 पैदा होगा’: दंगाई की अम्मी की PM मोदी को धमकी, कहा – जान के बदले जान, चाहे वो मंदिर का घंटा बजाने वाला ही क्यों हो

"हम हर चैनल में देखना चाहते हैं ये। वरना मैं आप लोगों को मोदी का दल्ला समझूँगी। आज मेरे दिल में आग लगी है। क्या मेरा बच्चा किसी की मुंडी काट रहा था? मुसलमानों पर फायरिंग क्यों की?"

झारखंड की राजधानी राँची में 10 जून 2022 (शुक्रवार) को जुमे की नमाज़ को हुई हिंसा में एक और खुलासा हुआ है। पुलिस के मुताबिक हिंसा के लिए भीड़ जुटाने के लिए एक व्हाट्सएप ग्रुप बनाया गया था। इस ग्रुप का नाम ‘वासेपुर गैंग’ दिया गया था। पुलिस इस ग्रुप के एडमिन की तलाश कर रही है।

वासेपुर झारखंड का ही एक स्थान है जो राँची के बगल के धनबाद जिले में स्थित है। इस स्थान के नाम पर जून 2012 में बॉलीवुड में फिल्म भी बन चुकी है जिसमें इस जगह को अपराधियों का गढ़ बताने की कोशिश की गई थी। एक स्थानीय समाचार के मुताबिक, राँची में हुए प्रदर्शन के दौरान हिंसक भीड़ द्वारा भी गोली चलाने की खबर है। इसकी जाँच के लिए फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुँच कर जाँच कर रही है। इस दौरान एक खंबे में लगी गोली को निकला गया जिसे परीक्षण के लिए टीम अपने साथ ले गई।

मुदस्सिर की अम्मी ने पुलिस को दी ईंट से ईंट बजाने की धमकी

उधर हिंसा के दौरान मारे गए मुदस्सिर की अम्मी ने पुलिस को धमकी दी है। एक इंटरवियु में उन्होंने कहा, “गुंडई अब नहीं चलने वाली। वो वर्दी में गुंडा बनेंगे? क्या सोच कर रखा है कि FIR नहीं लिखेगा? ईंट का ईंट बजा देंगे। उन्हें FIR हर हाल में लिखना होगा वरना हम उन्हें शांति से नहीं रहने देंगे। मेरे बाबू को कैसे मारा? वो सिर्फ इस्लाम जिंदाबाद बोला था। क्या सरकार ने उन्हें (पुलिसवालों) को आदेश दिया था कि जो इस्लाम जिंदाबाद बोले उसे गोली मार देना ? मेरा बेटा अभी 10 वीं का एग्जाम दिया था और कम्प्यूटर भी पढ़ रहा था।”

मुदस्सिर की अम्मी ने आगे कहा, “वहाँ लिटिल-लिटिल बच्चा था। कोई बड़ा नहीं था। उन्हें गोली मरने के लिए क्या मोदी ने कहा था? हम हर चैनल में देखना चाहते हैं ये। वरना मैं आप लोगों को मोदी का दल्ला समझूँगी। आज मेरे दिल में आग लगी है। क्या मेरा बच्चा किसी की मुंडी काट रहा था? मुसलमानों पर फायरिंग क्यों की? क्या सोच रहा है मोदी कि 1 करोड़ फ़ौज खड़ी कर के मुसलमान को दबोच लेगा? वो कभी नहीं कर पाएगा। अभी तो एक बच्चा गया है। मेरे साथ 10 बच्चे सिर कटाने के लिए खड़े हैं। मुझे मुआवजा नहीं बल्कि जान के बदले जान चाहिए। जिसने मेरे बच्चे को मारा है मुझे उसकी जान चाहिए। चाहे वो पुलिस वाला हो या मंदिर में घंटा बजाने वाला। मोदी तूने गलत औरत से पंगा ले लिया।”

इसी वीडियो में मुदस्सिर की अम्मी के साथ बैठी और औरतें बोल रहीं, “इस्लाम जिंदाबाद था और इस्लाम ही जिंदाबाद रहेगा। एक मुदस्सिर शहीद हुआ है तो 100 मुदस्सिर पैदा होगा। वही जिंदाबाद करेगा। जितनी भी अन्य जातियाँ हैं, एक दिन सब खत्म होनी हैं। इस्लाम ही रहेगा। ये सारी दुनिया इस्लाम से ही ज़िंदा है। जब तक इस्लाम है तब तक ही ये दुनिया है।”

अंत में मुदस्सिर की अम्मी ने मीडिया वालों को चेतावनी दी। उन्होंने कहा, “मेरा एक-एक शब्द सभी TV चैनल में चलना चाहिए। अगर एक भी शब्द छूटा तो मैं तुम मीडिया वालों को पकड़ूँगी। मेरे लोग भी यहाँ रिकार्डिंग कर रहे हैं। बाद में ये मत कहना कि मुझे क्यों पकड़ लिया ?”

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

दोस्त सलमान, शाहवेज, अलीजान और इमरान ने यश रस्तोगी को मार डाला, शव टुकड़े-टुकड़े कर नाले में फेंक दिया: मेरठ पुलिस बोली – ब्लैकमेल...

यूपी के मेरठ में LLB छात्र यश रस्तोगी की गला दबा कर और चाकुओं से वार कर के हत्या कर दी गई। दोस्त सलमान, शाहवेज, अलीजान और इमरान गिरफ्तार।

भाजपा MLA राहुल नार्वेकर बने महाराष्ट्र के नए स्पीकर, मिले 164 मत: ‘जय श्रीराम, जय शिवाजी’ के नारों से गूँजा सदन

महाराष्ट्र विधानसभा के दो दिवसीय विशेष सत्र में भाजपा के विधायक राहुल नार्वेकर को सदन का स्पीकर चुना गया है। उन्हें 164 मत मिले।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
202,752FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe