Sunday, July 3, 2022
Homeदेश-समाजसरफराज ने नाबालिग छात्रा को मिलने के लिए बुलाया फिर साथी अमानुल्लाह के साथ...

सरफराज ने नाबालिग छात्रा को मिलने के लिए बुलाया फिर साथी अमानुल्लाह के साथ गैंगरेप किया

सरफराज नाबालिग छात्रा के घर के नज़दीक एक मकान में काम कर रहा था। इस बीच उसकी नाबालिग छात्रा से बातचीत शुरू हुई। कुछ समय बाद वह छात्रा को बहला-फुसलाकर अमानुल्लाह के घर लेकर गया और दोनों ने उसके साथ रेप किया।

देश में हो रहे बलात्कार की तमाम घटनाओं के बीच एक और हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। नाबालिग छात्रा के साथ सामूहिक बलात्कार की यह घटना झारखंड की राजधानी रांची में हुई है। घटना को अंजाम देने वाले दो आरोपितों सरफराज और अमानुल्लाह को गिरफ्तार किया जा चुका है। दोनों आरोपितों की गिरफ्तारी शुक्रवार (13 नवंबर 2020) को हुई थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ घटना रांची शहर के लोअर बाज़ार इलाके की है। 

इस मुद्दे पर जानकारी देते हुए रांची लोअर बाज़ार के थानाध्यक्ष सतीश कुमार ने कई अहम बातें बताई। उन्होंने बताया कि आरोपित सरफराज नाबालिग छात्रा के घर के नज़दीक स्थित एक मकान में काम कर रहा था। इस बीच उसकी नाबालिग छात्रा से बातचीत शुरू हुई, कुछ ही समय बाद उसने छात्रा को बहला-फुसला कर मिलने के लिए बुलाया। नाबालिग छात्रा रविवार को सरफराज से मिलने गई और फिर वह छात्रा को अपने दोस्त अमानुल्लाह के घर लेकर गया। अमानुल्लाह सदर थाना क्षेत्र के नज़दीक दीपाटोली का रहने वाला है। 

सरफराज और अमानुल्लाह ने उस घर में ही नाबालिग छात्रा के साथ बलात्कार किया। घटना की जानकारी मिलने के बाद पीड़िता के परिजनों ने लोअर बाज़ार थाने आरोपितों पर 12 नवंबर को मामला दर्ज कराया। इसके बाद पुलिस ने घटना के संबंध में जाँच शुरू की और दोनों आरोपितों को गिरफ्तार किया। गिरफ्तारी के बाद पूछताछ के दौरान दोनों आरोपितों ने सामूहिक बलात्कार की बात स्वीकार की। इसके बाद पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया और उसे परिजनों के हवाले कर दिया। 

पुलिस का इस मुद्दे पर यह भी कहना था कि परिजनों ने गुरुवार को इस घटना की जानकारी दी थी। जिसके बाद पुलिस ने सरफराज और अमानुल्लाह पर मामला दर्ज किया फिर पुलिस इन्हें गिरफ्तार करने इनके घर गई लेकिन यह दोनों वहाँ नहीं मौजूद थे। शुक्रवार को पुलिस को सूचना मिली कि आरोपित उस क्षेत्र में ही घूम रहे हैं तब पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार किया। फ़िलहाल पुलिस ने दोनों आरोपितों पर मामला दर्ज कर आगे की जाँच शुरू कर दी है।     

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

AG के पास पहुँचा TMC वाला साकेत गोखले, हमारे खिलाफ चलाना चाहता है अदालत की अवमानना का मामला: हम अपने शब्दों पर अब भी...

ऑपइंडिया की एडिटर नुपूर शर्मा के लेख की शिकायत लेकर टीएमसी नेता साकेत गोखले अटॉर्नी जनरल के पास गए हैं ताकि अदालत की अवमानना का केस चलवा सकें।

‘शौच करने गई थी, मोहम्मद जाकिर हुसैन सर पीछे-पीछे आ गए’: मिडिल स्कूल में शिक्षक ने नाबालिग छात्रा से की छेड़खानी, हुआ गिरफ्तार

बिहार के सुपौल में शिक्षक जाकिर हुसैन ने 7वीं कक्षा की लड़की के साथ छेड़छाड़ किया। परिजनों ने थाने में दर्ज कराया मामला। आरोपित गिरफ्तार।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
202,975FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe