Thursday, May 19, 2022
Homeदेश-समाजमुंबई में 6 साल की बच्ची के साथ बलात्कार: 60 वर्षीय अब्दुल हामिद अंसारी...

मुंबई में 6 साल की बच्ची के साथ बलात्कार: 60 वर्षीय अब्दुल हामिद अंसारी गिरफ़्तार

एक बार बच्ची के पेट में अचानक से जोर का दर्द हुआ तो उसने अपने माता-पिता को इस बारे में बताया। बच्ची ने अपने पैरेंट्स को अब्दुल हामिद बहादुर अंसारी के कुकृत्यों के बारे में बताया, तो.....

मुंबई में एक 60 वर्षीय व्यक्ति को बलात्कार के जुर्म में गिरफ़्तार किया गया है। आरोप है कि कुर्ला वेस्ट में ग्रोसरी की दुकान चलाने वाले अब्दुल हामिद बहादुर अंसारी ने 6 साल की बच्ची का बलात्कार किया। विनोबा भावे पुलिस स्टेशन में उसके ख़िलाफ़ नाबालिग के साथ बलात्कार का मामला दर्ज किया गया है। शिकायत में कहा गया है कि अंसारी 1 दिसंबर से ही नाबालिग पीड़िता के साथ यौन दुर्व्यवहार कर रहा था। बच्ची उसके यहाँ अंडे लेने जाती थी। अंसारी उसे चॉकलेट देने के बहाने दुकान के अंदर बुलाता था और फिर उसके साथ अश्लील हरकतें करता था।

एक बार बच्ची के पेट में अचानक से जोर का दर्द हुआ तो उसने अपने माता-पिता को इस बारे में बताया। बच्ची ने अपने पैरेंट्स को मंगलवार (दिसंबर 3, 2019) को हुई घटना के बारे में बताया। बच्ची ने अब्दुल हामिद बहादुर अंसारी के कुकृत्यों के बारे में बताया, तो माता-पिता ने पुलिस में केस दर्ज कराया। आरोपित के ख़िलाफ़ पोस्को एक्ट के तहत भी मामला दर्ज किया गया है। उसे बुधवार को अदालत में पेश किया गया।

ये घटना तब हुई है, जब देश में डॉक्टर प्रीति रेड्डी (बदला हुआ नाम) के गैंगरेप और हत्या के बाद जनाक्रोश का माहौल है। हैदराबाद में हुई इस घटना के तुरंत बाद तेलंगाना का एक और मामला सामने आया, जहाँ एक गुब्बारे बेचने वाली महिला के साथ गैंगरेप किया गया और फिर उसकी हत्या कर दी गई। बलात्कार की घटनाओं को लेकर संसद में भी चर्चा हुई और कई सांसदों ने जल्द से जल्द सुनवाई के बाद दोषियों को फाँसी दिए जाने की माँग की।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

गंगा तट पर फिर दिखे समाधि दिए गए दर्जनों शव: कोरोना की दूसरी लहर में यही दिखाकर मीडिया गिरोह ने रची थी भारत को...

यूपी के प्रयागराज में फाफामऊ घाट पर गंगा के तट पर समाधि दिए गए दर्जनों शव सामने आए हैं। कोरोना की दूसरी लहर में भी इसी तरह के दृश्य दिखे थे।

दलित दूल्हे की बारात पर मस्जिद के सामने हुई थी पत्थरबाजी, राजगढ़ प्रशासन ने आरोपितों के घरों पर चलाया बुलडोजर: मध्य प्रदेश का मामला

राजगढ़ में दलित दूल्हे की बारात में हमला करने वाले मुस्लिमों के घरों पर प्रशासन ने बुलडोजर चला दिया है। इनके घरों को ढहा दिया गया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
187,265FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe