Thursday, August 5, 2021
Homeदेश-समाजगाय के साथ समर खान रात 1 बजे कर रहा था रेप, FIR दर्ज:...

गाय के साथ समर खान रात 1 बजे कर रहा था रेप, FIR दर्ज: मोबाइल से लिया गया वीडियो वायरल

मध्य प्रदेश के गुना जिले के चचोड़ा थाना क्षेत्र के बीनागंज में रामजानकी मंदिर माली मोहल्ला के चौक पर एक गाय के साथ आरोपित समर खान उर्फ कालू ने रेप किया। आरोपित के इस कृत्य को राजेश ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया। गाय के साथ रेप के इस वायरल वीडियो के आधार पर...

मध्य प्रदेश के गुना जिले में गाय के साथ रेप करके हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को आहत करने का मामला सामने आया है। इस मामले में पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपित समर खान उर्फ कालू के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

एफआईआर के मुताबिक शनिवार (17 मई, 2020) रात करीब 1 बजे चचोड़ा थाना क्षेत्र के बीनागंज में रामजानकी मंदिर माली मोहल्ला के चौक पर एक गाय के साथ आरोपित समर खान उर्फ कालू (गूंगा) पुत्र फकरू खान ने रेप किया। आरोपित के इस कृत्य को राजेश माली पुत्र प्रकाश माली ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया।

इसकी जानकारी देर रात में ही इलाके के लोगों में फैल गई। साथ ही आरोपित का वीडियो वायरल हो गया। जानकारी के मुताबिक आरोपित लखेरा मोहल्ला चचोड़ा का निवासी है।

रविवार सुबह को घटना की लिखित शिकायत बजरंग दल के लेटर हेड पर बीनागंज निवासी मुकेश शर्मा पुत्र कैलाश नारायण शर्मा द्वारा चचोड़ा थाना पुलिस को दी गई। मुकेश शर्मा ने आरोप लगाया कि गौमाता के साथ अप्राकृतिक कृत्य करते हुए आरोपित ने उनकी (हिंदुओं की) भावनाओं को आहत किया है। उन्होंने घटना के साक्षी दो गवाहों की जानकारी भी पुलिस को देकर कार्रवाई की माँग की है।

मुकेश शर्मा द्वारा थाने में की कई लिखित शिकायत की कॉपी का मुख्य भाग

मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपित समर खान के खिलाफ में चचोड़ा थाना पुलिस ने भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 377 और धारा 505 (2) के तहत एफआईआर दर्ज कर ली है। इसके बाद थाना पुलिस आरोपित की गिरफ्तारी में जुट गई है।

चेतावनी Note: नीचे के ट्वीट में समर खान गाय का रेप कर रहा है और यही वीडियो वायरल हुआ है। आप इसे अवॉइड कर सकते हैं।

आपको बता दें कि पिछले साल जुलाई में मंगलौर से गाय के साथ दुष्कर्म का एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया था। तब वहाँ मोहम्मद अंसारी नाम के एक शख्स को खेत में गाय के साथ अप्राकृतिक सेक्स करते हुए ग्रामीणों द्वारा देखा गया था। ग्रामीणों के मुताबिक अंसारी ने पहले गाय के पाँवों को रस्सी से बाँधा और फिर उसके साथ दुष्कर्म किया था।

तब अंसारी को रंगे हाथों पकड़ने के बाद जब गाँव के लोग उससे पूछताछ कर रहे थे तो उसकी कमीज की जेब से नारियल तेल की बोतल भी मिली थी, जिसे उसने दुष्कर्म को अंजाम देने के लिए इस्तेमाल किया था। साथ ही जब वह पकड़ा गया, तब उसकी कमीज पर गोबर के भी निशान थे।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

अगर बायोलॉजिकल पुरुषों को महिला खेलों में खेलने पर कुछ कहा तो ब्लॉक कर देंगे: BBC ने लोगों को दी खुलेआम धमकी

बीबीसी के आर्टिकल के बाद लोग सवाल उठाने लगे हैं कि जब लॉरेल पैदा आदमी के तौर पर हुए और बाद में महिला बने, तो यह बराबरी का मुकाबला कैसे हुआ।

दिल्ली में कमाल: फ्लाईओवर बनने से पहले ही बन गई थी उसपर मजार? विरोध कर रहे लोगों के साथ बदसलूकी, देखें वीडियो

दिल्ली के इस फ्लाईओवर का संचालन 2009 में शुरू हुआ था। लेकिन मजार की देखरेख करने वाला सिकंदर कहता है कि मजार वहाँ 1982 में बनी थी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,995FollowersFollow
395,000SubscribersSubscribe