Thursday, October 21, 2021
Homeदेश-समाजरिजवान ने साथी शाहनवाज संग मिल कर विधवा भाभी का किया गैंगरेप: नशीली दवा...

रिजवान ने साथी शाहनवाज संग मिल कर विधवा भाभी का किया गैंगरेप: नशीली दवा पिलाई, अश्लील वीडियो भी बनाया

होटल में उसने पीड़िता को नशीली कोल्डड्रिंक पिला दी। महिला के बेहोश होने के बाद उसने अपने साथी शाहनवाज को भी बुला लिया। फिर दोनों ने महिला का गैंगरेप किया।

उत्तर प्रदेश के कानपुर में रिजवान नाम के एक व्यक्ति पर आरोप लगा है कि साथी शाहनवाज के साथ मिल कर उसने अपनी ही भाभी के साथ बलात्कार किया। रिजवान दवा दिलाने के बहाने अपनी भाभी को हालसी रोड स्थित होटल पर ले गया। वहाँ पर नशीली कोल्डड्रिंक पिलाकर अपने साथी के साथ मिल कर उसने सामूहिक बलात्कार की इस घटना को अंजाम दिया। रिजवान पीड़िता का रिश्ते का देवर है।

इतना ही नहीं, आरोपितों ने गैंगरेप के दौरान पीड़िता का आपत्तिजनक वीडियो भी रिकॉर्ड कर लिया और इसे वायरल करने की धमकी दी। होश में आने पर पीड़िता ने जब विरोध किया तो उसे ब्लैकमेलिंग की धमकी दी गई। पीड़िता की शिकायत के बाद यूपी पुलिस ने मामला दर्ज कर के दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर के जेल भेज दिया है। पीड़िता बजरिया थाना क्षेत्र में रहती है। उसके पति की मृत्यु हो चुकी है।

पीड़िता ने बताया कि 15 सितंबर, 2021 को वो दवा लेने मूलगंज गई थी। इसी दौरान उसे रिजवान मिला, जो कर्नलगंज का रहने वाला है और रिश्ते में उसका देवर है। दवा दिलाने के बहाने ही वो उसे हालसी रोड स्थित क्लासिक होटल ले गया। यहाँ उसने पीड़िता को नशीली कोल्डड्रिंक पिला दी। महिला के बेहोश होने के बाद उसने अपने साथी शाहनवाज को भी बुला लिया। फिर दोनों ने महिला का गैंगरेप किया।

महिला ने होश में आने के बाद जब अपने कपड़े अस्त-व्यस्त देखे तो वो चिल्लाने लगी। शोर मचाने पर रिजवान ने उसे फ़ोन में रिकॉर्ड किया गया अश्लील वीडियो दिखाया और परिवार को जान से मार डालने की धमकी दी। होटल से किसी तरह निकलने के बाद महिला बादशाहीनाका थाना पहुँची और मामला दर्ज कराया। पुलिस होटल की भूमिका की भी जाँच कर रही है। मैनेजर श्याम राठौड़ का कहना है कि उनके होटल में ऐसी कोई घटना नहीं हुई।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

बांग्लादेश के दुर्गा पूजा मंडप में कुरान रखने वाला निकला इकबाल हुसैन, इसके बाद ही शुरू हुआ हिन्दुओं पर हमलों का सिलसिला

बांग्लादेश के दुर्गा पूजा के मंडप में कुरान रखने वाला कोई हिन्दू नहीं, बल्कि इक़बाल हुसैन था। इसके बाद हिन्दुओं पर हमले शुरू हुए।

डॉक्टर जुनैद ने किया कई हिन्दू महिलाओं का यौन शोषण, इस्लामी धर्मांतरण: अश्लील वीडियो बना करता था ब्लैकमेल, एक नाबालिग का भी रेप

फतेहपुर का डॉक्टर जुनैद कई महिलाओं का यौन शोषण और इस्लामी धर्मांतरण करा चुका है। अश्लील वीडियो बना कर करता था ब्लैकमेल। अब जेल भेजा गया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
130,383FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe