Monday, January 17, 2022
Homeदेश-समाजनाबालिग लड़की के साथ ज़ीशान ने रेप भी किया, केरोसिन डाल जलाया भी: बचाने...

नाबालिग लड़की के साथ ज़ीशान ने रेप भी किया, केरोसिन डाल जलाया भी: बचाने के लिए लाया गया दिल्ली

उत्तर प्रदेश के संभल से दिल दहला देने वाली ख़बर। एक नाबालिग लड़की के साथ उसके पड़ोसी ने ही बलात्कार किया। इसके बाद उसने पीड़िता को जला कर मार डालने की कोशिश की।

उत्तर प्रदेश के संभल से दिल दहला देने वाली ख़बर आई है। एक नाबालिग लड़की के साथ उसके पड़ोसी ने ही बलात्कार किया। इसके बाद उसने पीड़िता को जला कर मार डालने की कोशिश की। गुरुवार (नवंबर 21, 2019) को रात में हुई इस घटना के बाद पीड़िता का शरीर बुरी तरह झुलस गया है। उसे दिल्ली स्थित सफदरगंज अस्पताल रेफर कर दिया गया है। नखासा पुलिस थानांतर्गत आने वाले क्षेत्र में ये घटना तब हुई, जब नाबालिग लड़की अपने घर में अकेले थी।

एएसपी आलोक जायसवाल ने बताया कि लड़की को घर में अकेला पाकर ज़ीशान उसके घर में घुस गया और उसके साथ बलात्कार किया। इसके बाद उसने केरोसिन तेल डाल कर लड़की को जला कर मार डालने की कोशिश की। इसके बाद लड़की को आनन-फानन में जिला अस्पताल ले जाया गया, जहाँ से उसे दिल्ली रेफर कर दिया गया। पुलिस ने आरोपित ज़ीशान को गिरफ़्तार कर लिया है।

पीड़िता के परिवार वालों ने आरोपित के ख़िलाफ़ मामला दर्ज कराया। इसके बाद पुलिस ने ज़ीशान को गिरफ़्तार कर लिया। पुलिस मामले की जाँच कर रही है। डॉक्टरों ने बताया कि पीड़िता के शरीर का 70% हिस्सा जल गया है। आरोपित के ख़िलाफ़ रासुका के तहत कार्रवाई की जाएगी।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘नहीं करने देंगे PM मोदी सुरक्षा चूक की जाँच’: जस्टिस इंदु मल्होत्रा को SFJ की धमकी, वकीलों से कहा – तुम सब खतरे में...

सुप्रीम कोर्ट ने पीएम मोदी की सुरक्षा चूक की जाँच के लिए जस्टिस इंदु मल्होत्रा के नेतृत्व में एक समिति का गठन किया था। SFJ ने उन्हें धमकी दी है।

खालिस्तानी प्रोपगेंडे को पीछे धकेल सामने आए ब्रिटिश सिख, PM मोदी को दिया धन्यवाद, कहा- ‘आपने बहुत कुछ किया है’

अमेरिका के साउथहॉल के पार्क एवेन्यू में स्थित गुरुद्वारा गुरू सभा में एकत्रित होकर सिख समुदाय के लोगों ने पीएम मोदी को उनके प्रयासों के लिए धन्यवाद दिया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
151,727FollowersFollow
413,000SubscribersSubscribe