Monday, August 2, 2021
Homeदेश-समाजनाबालिग लड़की के साथ ज़ीशान ने रेप भी किया, केरोसिन डाल जलाया भी: बचाने...

नाबालिग लड़की के साथ ज़ीशान ने रेप भी किया, केरोसिन डाल जलाया भी: बचाने के लिए लाया गया दिल्ली

उत्तर प्रदेश के संभल से दिल दहला देने वाली ख़बर। एक नाबालिग लड़की के साथ उसके पड़ोसी ने ही बलात्कार किया। इसके बाद उसने पीड़िता को जला कर मार डालने की कोशिश की।

उत्तर प्रदेश के संभल से दिल दहला देने वाली ख़बर आई है। एक नाबालिग लड़की के साथ उसके पड़ोसी ने ही बलात्कार किया। इसके बाद उसने पीड़िता को जला कर मार डालने की कोशिश की। गुरुवार (नवंबर 21, 2019) को रात में हुई इस घटना के बाद पीड़िता का शरीर बुरी तरह झुलस गया है। उसे दिल्ली स्थित सफदरगंज अस्पताल रेफर कर दिया गया है। नखासा पुलिस थानांतर्गत आने वाले क्षेत्र में ये घटना तब हुई, जब नाबालिग लड़की अपने घर में अकेले थी।

एएसपी आलोक जायसवाल ने बताया कि लड़की को घर में अकेला पाकर ज़ीशान उसके घर में घुस गया और उसके साथ बलात्कार किया। इसके बाद उसने केरोसिन तेल डाल कर लड़की को जला कर मार डालने की कोशिश की। इसके बाद लड़की को आनन-फानन में जिला अस्पताल ले जाया गया, जहाँ से उसे दिल्ली रेफर कर दिया गया। पुलिस ने आरोपित ज़ीशान को गिरफ़्तार कर लिया है।

पीड़िता के परिवार वालों ने आरोपित के ख़िलाफ़ मामला दर्ज कराया। इसके बाद पुलिस ने ज़ीशान को गिरफ़्तार कर लिया। पुलिस मामले की जाँच कर रही है। डॉक्टरों ने बताया कि पीड़िता के शरीर का 70% हिस्सा जल गया है। आरोपित के ख़िलाफ़ रासुका के तहत कार्रवाई की जाएगी।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

22 साल की TikTok स्टार पूजा चव्हाण, सुसाइड से पहले मंत्री रहे शिवसेना नेता से हुई थी खूब बात: रिपोर्ट

आत्महत्या से पहले जिस व्यक्ति से पूजा चव्हाण की काफी बार बात हुई थी, कथित तौर पर वो महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री व शिवसेना नेता संजय राठौड़ हैं।

चक दे इंडिया: ओलंपिक के 60 मिनट और भारतीय महिला हॉकी टीम ने रचा इतिहास

यह पहली बार हुआ है कि भारतीय महिला हॉकी टीम ने सबको हैरान करते हुए इस तरह जीत हासिल की। 1980 के मॉस्को ओलंपिक में टीम को चौथा स्थान मिला था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,557FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe