Sunday, December 5, 2021
Homeदेश-समाज'कलाकारों के घर जाते हैं, करते हैं शोषण': शर्लिन ने राज कुंद्रा पर ठोकी...

‘कलाकारों के घर जाते हैं, करते हैं शोषण’: शर्लिन ने राज कुंद्रा पर ठोकी यौन उत्पीड़न की FIR, कहा – ‘माँ दुर्गा का आशीर्वाद लेकर आई हूँ’

"आप क्या करते हैं? आप केवल आर्टिस्ट के घर जाकर उनका यौन शोषण करते हैं। आप उसके घर जाकर अंडरवर्ल्ड की धमकी देते हैं कि वो अपना केस वापस ले, वरना तेरी जिंदगी बर्बाद हो जाएगी।"

बॉलीवुड एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा अपने बोल्ड स्टेटमेंट और बिंदास अंदाज के लिए अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। पोर्नोग्राफी केस में राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी कुंद्रा पर लगातार हमलावर रही शर्लिन ने अब पति-पत्नी के खिलाफ धोखाधड़ी और मानसिक उत्पीड़न के लिए शिकायत दर्ज करवाई है। एक्ट्रेस ने अपने स्टेटमेंट में कहा, ”मैंने राज कुंद्रा के खिलाफ यौन उत्पीड़न, धोखाधड़ी और आपराधिक धमकी के लिए FIR दर्ज करवाने के लिए शिकायत दर्ज की है।”

शर्लिन ने अपने शिकायत दर्ज करवाने की जानकारी सोशल मीडिया पर दी है। उन्होंने अपने ट्विटर पर गुरुवार (14 अक्टूबर 2021) को एक वीडियो शेयर किया था। साथ ही कैप्शन लिखा, ”आज मैं अपनी कानूनी टीम के साथ जुहू पुलिस स्टेशन पर गई थी, राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने।”

शर्लिन चोपड़ा ने राज कुंद्रा पर आरोप लगाते हुए कहा, ”लड़कियों से जिस्म की नुमाइश करवाकर आप उनकी पेमेंट क्लियर क्यों नहीं करते? आप उनको चूना क्यों लगाते हैं? आप उनको टोपी क्यों पहनाते हैं? क्या ये होता है एथिकल बिजनेस।”

उन्होंने आगे कहा, “आपको बिजनेसमैन बनना है तो जाइए सीखिए टाटा कैसे बिजनेस करते हैं? वो एथिक्स के साथ करते हैं, जो वादे करते हैं उन्हें निभाते भी हैं। आप क्या करते हैं? आप केवल आर्टिस्ट के घर जाकर उनका यौन शोषण करते हैं। आप उसके घर जाकर अंडरवर्ल्ड की धमकी देते हैं कि वो अपना केस वापस ले, वरना तेरी जिंदगी बर्बाद हो जाएगी। जो एक दो फिल्में तेरे हाथ में हैं वो भी छूट जाएँगी। मैं आपसे और आपकी पावर से नहीं डरूँगी। मैं दुर्गा माँ का आशीर्वाद लेकर आई हूँ। इसके बाद वह रोने लगती हैं।”

इससे पहले एक्ट्रेस ने सितंबर 2021 में राज कुंद्रा और​ शिल्पा शेट्टी पर हमला करते हुए कहा था, ”फिल्में कब तक करें। मैं चाहती हूँ कि पीड़ित महिलाओं और बच्चों के लिए कुछ करूँ। मंच पर बैठकर साष्टांग करना बहुत आसान होता है, मंच पर बैठकर रानी लक्ष्मीबाई के बारे में बातें करना आसान होता है, लेकिन आप फील्ड में जाकर पीड़ित महिलाओं के लिए कुछ कीजिए। अपने बंगले से बाहर निकलकर, पोर्न से बाहर निकलकर कुछ कीजिए। सारी दुनिया आपको साष्टांग दंडवत प्रणाम करेगी।” बता दें कि शर्लिन ने अप्रैल 2021 में राज कुंद्रा पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज करवाई थी।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘अपनी बेटी बेच दो, हमलोग काफी पैसे देंगे’: UK की महिलाओं को लालच दे रहे मिडिल-ईस्ट मुस्लिमों के कुछ समूह

महिला जब अपनी बेटी को स्कूल छोड़ने जा रही थी तो मिडिल-ईस्ट के 3 लोगों ने उनसे संपर्क किया और लड़की को ख़रीदीने के लिए एक बड़ी धनराशि की पेशकश की।

‘किसानों की तरह बलिदान देने के लिए तैयार रहें’: फारूक अब्दुल्ला ने 370 की वापसी के लिए लोगों को भड़काया, कहा – पर्यटन बढ़ना...

नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता फारूक अब्दुल्ला ने लोगों को भड़काते हुए कहा कि अनुच्छेद 370 के लिए वो भी किसानों की तरह बलिदान दें।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
141,733FollowersFollow
412,000SubscribersSubscribe