Saturday, April 13, 2024
Homeदेश-समाजराज कुंद्रा और उनके पार्टनरों के व्हाट्सएप्प चैट्स लीक, पोर्न फिल्मों से रोज लाखों...

राज कुंद्रा और उनके पार्टनरों के व्हाट्सएप्प चैट्स लीक, पोर्न फिल्मों से रोज लाखों की कमाई: शर्लिन चोपड़ा व पूनम पांडे से यूँ जुड़े हैं तार

एक चैट में उनके पार्टनर ने लिखा है, "हमलोग हर सप्ताह एक-एक फ़िल्में ही रिलीज कर रहे हैं। इसीलिए हाँ, बिक्री भविष्य में आगे बढ़ेगी।" कमाई के आँकड़े कभी 55, कभी 34 तो कभी 27 लाख अपडेट किए गए।

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और कारोबारी राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने पोर्न फ़िल्में बना कर ऑनलाइन बेचने के मामले में गिरफ्तार किया है। अब इस मामले में कुछ व्हाट्सएप्प चैट्स सामने आए हैं, जिन्हें राज कुंद्रा का बताया जा रहा है। इन्हें इस मामले में अहम सबूत भी कहा जा रहा है। मीडिया सूत्रों का कहना है कि राज कुंद्रा और उनके पार्टनर्स के बीच हुए व्हाट्सएप्प चैट्स इस मामले के अहम सबूत हैं।

आरोप है कि ये सभी मिल कर अश्लील कंटेंट्स को मोबाइल एप्स पर बेचते थे और इन व्हाटएप्प चैट्स में उससे होने वाली कमाई पर और इसे आपस में बाँटने से लेकर चर्चा की जा रही है। इसमें से एक चैट में उनके पार्टनर ने लिखा है, “हमलोग हर सप्ताह एक-एक फ़िल्में ही रिलीज कर रहे हैं। इसीलिए हाँ, बिक्री आगे बढ़ेगी।” इनमें से 3 चैट्स 10 अक्टूबर, 2020 के हैं। फरवरी 2021 में इस मामले की FIR दर्ज की गई थी।

ब्रिटिश-भारतीय कारोबारी राज कुंद्रा से मुंबई पुलिस पूछताछ कर रही है। राज कुंद्रा के बारे में पता चला है कि वो यूके में रहने वाले प्रदीप बक्शी के रिश्तेदार हैं। दोनों मिल कर यूके में ‘Kenrin Production House’ नामक कंपनी चलाते हैं। इस कंपनी का चेयरमैन बख्शी को ही बनाया गया है। साथ ही ये दोनों बिजनेस पार्टनर भी हैं। इन दोनों की व्हाट्सएप्प पर हुई बातचीत से पता चलता है कि कैसे पोर्न फ़िल्में बना कर ये बड़ी रकम कमा रहे थे।

व्हाट्सएप्प ग्रुप में प्रदीक बख्शी पूछता है कि अब हमारे पास ज्यादा फॉलोविंग वाले स्टार्स हैं, तो हमारे यूजर्स की संख्या कितनी है? इस पर राज कुंद्रा उन्हें जवाब देते हैं – लगभग 20 लाख। फिर राज कुंद्रा कहते हैं कि हमें रोज ऐसा करना चाहिए, एकाउंट्स के साथ ये काफी आसान रहेगा। इसके बाद प्रदीप ‘हॉटशॉट’ के कंटेंट हेड रॉय एवन्स को लिखा है कि वो सरे ‘कलाकारों’ के इनवॉइस उपलब्ध कराएँ, ताकि उन्हें अपडेट किया जा सके।

एक व्हाट्सएप्प चैट में बात हो रही है टोटल ऑर्डर्स की संख्या 658 हैं, वहीं इससे 1,65,923 कॉइन्स की कमाई हुई है। वहीं भारतीय रुपए में 2.14 लाख और ‘MTD सेल’ 55 लाख बताया गया है। साथ ही इसमें कंटेंट मार्केटिंग की बातें भी हो रही हैं। वहीं एक चैट में टोटल ऑर्डर्स 1433 बताते हुए ‘MTD सेल’ 27.81 लाख रुपए बताया गया है। एक अन्य चैट में ये आँकड़ा 34.20 लाख रुपए है।

वहीं इन आँकड़ों पर प्रदीप और राज कुंद्रा खुश होते हुए नजर आते हैं। वहीं एक ‘महिला कलाकार’ द्वारा पेमेंट न रिसीव होने की बात भी कही जा रही है। एक चैट में ‘मूवी रेवेन्यू’ के गिरने पर राज कुंद्रा चिंता जता रहे हैं। गहना वशिष्ठ और उमेश कामत को ‘Kenrin Production House’ से पोर्न फ़िल्में बनाने के लिए पहले ही रुपए मिल जाते थे। कई एजेंट्स के माध्यम से ये कंपनी देश भर में पोर्न फ़िल्में बना रही थीं।

इस मामले में मॉडल शर्लिन चोपड़ा का नाम भी सामने आया है, जो अश्लील कंटेंट्स बना कर अपने एप पर डालने के लिए जानी जाती हैं। इस मामले में एकता कपूर तक अपना बयान दर्ज करा चुकी हैं। उनके पोर्टल ‘AltBalaji’ पर अश्लीलता परोसने के आरोप लगते रहे हैं। पूनम पांडे ने राज कुंद्रा पर अपनी वीडियोज चुराने का आरोप लगाया था। महाराष्ट्र के साइबर सेल ने पूनम और शर्लिन के बयान दर्ज किए थे।

इन दोनों ने एक बयान में स्वीकार किया था कि उन्हें राज कपूर ही ‘अडल्ट इंडस्ट्री’ में लेकर आए थे। DNA की खबर के अनुसार, शर्लिन चोपड़ा को एक प्रोजेक्ट के लिए 30 लाख रुपए मिलते थे और राज कुंद्रा ने उन्हें ऐसे 15-20 प्रोजेक्ट्स दिए थे। वहीं पूनम पांडे ने राज कुंद्रा की कंपनी से करार किया था, जिसमें उन्हें कंटेंट के बदले रुपए मिलते थे। कंपनी ‘Armsprime Media’ भारतीय मॉडलों के लिए एप्स विकसित करती है।

उधर सोशल मीडिया में राज कुंद्रा के पुराने ट्वीट्स भी वायरल हुए। अप्रैल 2012 के एक ट्वीट में उन्होंने लिखा था, “आखिर एक नंगी लड़की को देख कर न्यूटन हैरान क्यों हो गए थे? सोचिए। क्योंकि एक चीज ऊपर की तरफ बढ़ने लगी थी, जो गुरुत्वाकर्षण के नियम के खिलाफ है।” वहीं सितंबर 2012 में किए गए एक ट्वीट में उन्होंने लिखा था, “श्रीलंका के चीयर गर्ल्स को देख कर लगता है कि हम सीता के अपहरण के लिए रावण को दोष नहीं दे सकते।”

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

BJP की तीसरी बार ‘पूर्ण बहुमत की सरकार’: ‘राम मंदिर और मोदी की गारंटी’ सबसे बड़ा फैक्टर, पीएम का आभामंडल बरकार, सर्वे में कहीं...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में बीजेपी तीसरी बार पूर्ण बहुमत की सरकार बनाती दिख रही है। नए सर्वे में भी कुछ ऐसे ही आँकड़े निकलकर सामने आए हैं।

‘राष्ट्रपति आदिवासी हैं, इसलिए राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में नहीं बुलाया’: लोकसभा चुनाव 2024 में राहुल गाँधी ने फिर किया झूठा दावा

राष्ट्रपति मुर्मू को राम मंदिर ट्रस्ट का प्रतिनिधित्व करने वाले एक प्रतिनिधिमंडल ने अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल होने के लिए औपचारिक रूप से आमंत्रित किया गया था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe