Monday, July 22, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनयास्मीन खान ने अभिनेत्री को वेब सीरीज शूट करने के नाम पर बुलाया, पहुँची...

यास्मीन खान ने अभिनेत्री को वेब सीरीज शूट करने के नाम पर बुलाया, पहुँची तो कहा – अब नंगी हो जाओ: एक्ट्रेस की शिकायत पर 3 पर FIR, 1 गिरफ्तार

पीड़ित एक्ट्रेस को काम की जरूरत थी और उसने राहुल पांडेय नाम के शख्स से संपर्क किया तो उसने बताया कि उसे वेब सीरीज में काम करना होगा जिसमें कुछ बोल्ड सीन भी होंगे।

मुंबई में वेब सीरीज के नाम पर पोर्न फिल्म की शूटिंग करने का मामला सामने आया है। यहाँ की चारकोप पुलिस (Charkop Police) ने वेब सीरीज के नाम पर अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें अलग-अलग साइटों पर अपलोड करने वाले एक रैकेट का पर्दाफाश किया है। दरअसल इस रैकेट का शिकार बनी एक अभिनेत्री ने इस बारे में शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके बाद यह मामला सामने आया।

29 साल की एक्ट्रेस की शिकायत के बाद चारकोप पुलिस ने गुरुवार (1 दिसंबर, 2022) को यास्मीन खान (Yasmeen Khan), अनिरुद्ध प्रसाद जंगडे, अमित पासवान और आदित्य के खिलाफ आइपीसी व आइटी एक्ट की अलग-अलग धाराओं में केस दर्ज किया था। मामले में अनिरुद्ध प्रसाद जंगडे को गिरफ्तार कर लिया गया है। यास्मीन डेढ़ साल पहले भी मुंबई में इसी तरह के मामले में गिरफ्तार हुई थी। पुलिस मामले में दुष्कर्म की धाराएँ भी जोड़ने की तैयारी कर रही है।

आरोप है कि यास्मीन खान समेत अन्य आरोपितों ने पीड़ित एक्ट्रेस को विदेशों में रिलीज होने वाली वेब सीरीज के नाम पर शूट के लिए बुलाया था। जब वह फ्लैट में पहुँची तो उसे पहले न्यूड होने को कहा गया। जब एक्ट्रेस ने पूरी तरह से न्यूड होने से इनकार किया तो निर्देशक ने उसे कॉन्ट्रैक्ट के नियम तोड़ने पर 15 लाख रुपए वसूलने की धमकी दी। इसके बाद डर कर एक्ट्रेस ने पोर्न फिल्म की शूटिंग कंप्लीट की।

मॉडल की शिकायत के मुताबिक, पीड़ित एक्ट्रेस को काम की जरूरत थी और उसने राहुल पांडेय नाम के शख्स से संपर्क किया तो उसने बताया कि उसे वेब सीरीज में काम करना होगा जिसमें कुछ बोल्ड सीन भी होंगे। चूँकि वेब सीरीज भारत में रिलीज होनी थी इसलिए पीड़िता ने पहले मना कर दिया।

राहुल पांडेय ने पीड़ित एक्ट्रेस से दोबारा संपर्क किया और कहा कि वह मोबाइल एप के लिए एक वेब सीरीज बना रहा है जो विदेश में रिलीज होगी और उसमें भी कुछ बोल्ड सीन होंगे। इसके बाद पीड़िता तैयार हो गई। बाद में उसे अनिरुद्ध से मिलने को कहा गया, जो पीड़िता को मलाड वेस्ट में भाबरेकर नगर में स्थित एक फ्लैट में ले गया। वहाँ एक महिला मेकअप आर्टिस्ट, यास्मीन, अनिरुद्ध और आदित्य मौजूद थे। वहाँ यास्मीन ने खुद को कैमरापर्सन, अनिरुद्ध और आदित्य को एक्टर बताया और डरा-धमकाकर फिल्म की शूटिंग पूरी की।

फिल्म रिलीज होने के बाद जब एक्ट्रेस की पहचान वाले एक शख्स ने जब उससे इस बारे में पूछा तो एक्ट्रेस ने यास्मीन से फिल्म डिलीट करने को कहा। यास्मीन ने ऐसा करने के लिए पैसों की माँग की। इसके बाद एक्ट्रेस ने पुलिस शिकायत दर्ज करवाई। मुंबई पुलिस के जोन 11 के डीसीपी अजय कुमार बंसल ने बताया कि यह घटना 5-6 महीने पुरानी है और महिला ने पहली बार शिकायत भांडुप पुलिस स्टेशन में की थी। इसके बाद मामले को चारकोप पुलिस स्टेशन ट्रांसफ़र कर दिया गया, जहाँ चार आरोपितों के ख़िलाफ़ संबंधित धाराओं के तहत FIR दर्ज की गई।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

15 अगस्त को दिल्ली कूच का ऐलान, राशन लेकर पहुँचने लगे किसान: 3 कृषि कानूनों के बाद अब 3 आपराधिक कानूनों से दिक्कत, स्वतंत्रता...

15 सितंबर को जींद और 22 सितंबर को पीपली में किसानों की रैली प्रस्तावित है। किसानों ने पूर्व केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा 'टेनी' के बेटे आशीष को जमानत दिए जाने की भी निंदा की।

केंद्र सरकार ने 4 साल में राज्यों को की ₹1.73 लाख करोड़ की मदद, फंड ना मिलने पर धरना देने वाली ममता सरकार को...

वित्त मंत्रालय ने बताया है कि केंद्र सरकार 2020-21 से लेकर 2023-24 तक राज्यों को ₹1.73 लाख करोड़ विशेष मदद योजना के तहत दे चुकी है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -