Sunday, July 14, 2024
Homeदेश-समाजश्रद्धा की हत्या, अलग धर्म, ज्यादा उम्र... तुनिशा से ब्रेकअप की कई वजहें गिनाई,...

श्रद्धा की हत्या, अलग धर्म, ज्यादा उम्र… तुनिशा से ब्रेकअप की कई वजहें गिनाई, हिरोइन की माँ ने बताया- शीजान ने बना रखी है कई गर्लफ्रेंड

सुसाइड के एक दिन पहले तुनिषा की माँ उनसे मिलने सेट पर पहुँची थीं, वहाँ एक्ट्रेस ने कहा, "माँ मेरे दिल में एक बात है जो आप को बतानी है, मुझे शीजान चाहिए। लेकिन वो सुनने को तैयार नहीं है, क्या आप एक बार शीजान से बात करेंगी।"

टीवी अधिनेत्री तुनिशा शर्मा की संदिग्ध मौत के मामले में गिरफ्तार एक्टर शीजान खान का कबूलनामा सामने आया है। बताया जा रहा है कि शीजान ने श्रद्धा वॉकर की आफ़ताब द्वारा हुई हत्या के बाद देश में बने माहौल से खुद को डरा बताया है। शीजान के मुताबिक उसके द्वारा तुनिशा से दूरी बनाने की वजह यही थी। वहीं मृतका की माँ ने आरोप लगाया है कि शीजान ने कई गर्लफ्रेंड बना रखी हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक 4 दिनों की कस्टडी रिमांड के पहले दिन शीजान ने माना है कि तुनिशा इस से पहले भी एक बार आत्महत्या की कोशिश कर चुकी थी। यह कोशिश शीजान द्वारा बनाई जा रही दूरी के चलते हुई थी। शीजान ने कहा कि तब उसने तुनिशा की माँ को अपनी बेटी का खास ध्यान रखने की नसीहत भी दी थी। अपने द्वारा बनाई जा रही दूरी की एक वजह शीजान ने तुनिशा का अन्य धर्म से और दोनों के बीच उम्र का काफी अंतर होना बताया है।

हालाँकि तुनिशा की माँ वनिता शर्मा लगातार अपनी बेटी की मौत का जिम्मेदार शीजान को ठहरा रहीं हैं। उनके अनुसार शीजान की पहले भी गर्लफ्रेंड थीं लेकिन इसके बावजूद वो तुनिशा के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहा। वनिता शर्मा ने शीजान पर अपनी बेटी को 3-4 महीने यूज करने का भी आरोप लगाया। तुनिशा की माँ ने अपनी बेटी के लिए न्याय की आवाज उठाने में मीडिया के सपोर्ट को भी सराहा और धन्यवाद किया। वनिता ने किसी भी हाल में शीजान को माफ़ न करने की गुहार भी लगाई।

बताया जा रहा है सुसाइड के एक दिन पहले तुनिषा की माँ उनसे मिलने सेट पर पहुँची थीं, वहाँ एक्ट्रेस ने कहा, “माँ मेरे दिल में एक बात है जो आप को बतानी है, मुझे शीजान चाहिए। लेकिन वो सुनने को तैयार नहीं है, क्या आप एक बार शीजान से बात करेंगी।” इसके बाद तुनिषा की मां ने शीजान को बुलाया था और बेटी की जिंदगी में दोबारा लौट आने के लिए भी कहा था, तब शीजान ने कहा था, “मुझे माफ कर दो।”

गौरतलब है कि 20 वर्षीया टीवी अभिनेत्री तुनिशा शर्मा ने 24 दिसंबर को आत्महत्या कर लिया था। इस मामले में मुंबई की वसई पुलिस ने शीजान खान को आत्महत्या का आरोपित मानते हुए IPC की धारा 306 के तहत FIR दर्ज की है। शीजान को गिरफ्तार कर के 4 दिनों का कस्टडी रिमांड हासिल किया गया है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

NITI आयोग की रिपोर्ट में टॉप पर उत्तराखंड, यूपी ने भी लगाई बड़ी छलाँग: 9 साल में 24 करोड़ भारतीय गरीबी से बाहर निकले

NITI आयोग ने सस्टेनेबल डेवलपमेंट गोल्स (SDG) इंडेक्स 2023-24 जारी की है। देश में विकास का स्तर बताने वाली इस रिपोर्ट में उत्तराखंड टॉप पर है।

लैंड जिहाद की जिस ‘मासूमियत’ को देख आगे बढ़ जाते हैं हम, उससे रोज लड़ते हैं प्रीत सिंह सिरोही: दिल्ली को 2000+ मजार-मस्जिद जैसी...

प्रीत सिरोही का कहना है कि वह इन अवैध इमारतों को खाली करवाएँगे। इन खाली हुई जमीनों पर वह स्कूल और अस्पताल बनाने का प्रयास करेंगे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -