Sunday, July 21, 2024
Homeदेश-समाज'मार कर टुकड़े-टुकड़े काट कर फेंक देगा': 2020 में जो-जो श्रद्धा ने पुलिस को...

‘मार कर टुकड़े-टुकड़े काट कर फेंक देगा’: 2020 में जो-जो श्रद्धा ने पुलिस को लिखा, वही-वही 2022 में आफताब ने किया

"श्रद्धा ने आफताब के खिलाफ अपनी शिकायत में कहा था, "वह मेरे साथ गाली-गलौज और मारपीट करता है। आज उसने मेरी हत्या करने की कोशिश की। वह मुझे धमकी देता है कि वह मेरे शरीर के टुकड़े-टुकड़े करके फेंक देगा।"

श्रद्धा मर्डर केस में एक और बड़ी जानकारी सामने आई है। दावा किया जा रहा है कि श्रद्धा ने आफताब के हिंसक बर्ताव के बारे में 2 साल पहले ही मुंबई के तूलिंज पुलिस स्टेशन में आफताब के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। श्रद्धा ने शिकायत में आफताब से अपनी जान को खतरा बताया था। एक अन्य मीडिया रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि श्रद्धा ने 23 नवंबर, 2020 को मुंबई की पालघर पुलिस को एक पत्र लिखा था।

इसमें उसने पुलिस को बताया था कि उसका लिव-इन पार्टनर आफताब उसे मारता-पीटता है। अगर वक्त पर एक्शन नहीं लिया, तो आफताब उसे टुकड़े-टुकड़े कर डालेगा। बुधवार (23 नवंबर, 2022) को सामने आई जानकारी में यह भी दावा किया जा रहा है कि श्रद्धा ने आफताब के बर्ताव के बारे में उसके परिवार वालों को भी बताया था, लेकिन उन्होंने कुछ नहीं किया। दिल्ली पुलिस ने आज मुंबई जाकर श्रद्धा के परिवार वालों के बयान दर्ज किए हैं।

श्रद्धा ने 23 नवंबर, 2020 को पालघर पुलिस को एक पत्र लिखा था। (फोटो साभार: दैनिक भास्कर)

श्रद्धा ने आफताब के खिलाफ अपनी शिकायत में कहा था, “वह मेरे साथ गाली-गलौज और मारपीट करता है। आज उसने मेरी हत्या करने की कोशिश की। वह मुझे धमकी देता है कि वह मेरे शरीर के टुकड़े-टुकड़े करके फेंक देगा। वह पिछले 6 महीनों से मेरे साथ मारपीट कर रहा है। वह मुझे जान से मारने की धमकी देता है, इसलिए मैं पुलिस के पास नहीं जा सकी। उसके परिजनों को भी इसकी जानकारी है कि वह मेरे साथ मारपीट करता है और मुझे मारने की कोशिश की।”

श्रद्धा ने आगे लिखा था, “अब मेरी उसके साथ रहने की इच्छा नहीं है। वह मुझे ब्लैकमेल करता है, ऐसे में अगर मुझे कुछ भी होता है, इसका जिम्मेदार वही होगा।”

आफताब ने वही किया, जो श्रद्धा ने मुंबई पुलिस को पत्र लिखा था

वहीं, टेलीविजन अभिनेता इमरान नजीर खान (Imran Nazir Khan) ने श्रद्धा मर्डर केस (Shraddha murder case) में आफताब अमीन पूनावाला (Aftab Amin Poonawalla) को लेकर चौंकाने वाला दावा किया है। इमरान ने एक टीवी इंटरव्यू में बताया कि आफताब को ड्रग्स की लत थी और श्रद्धा उसकी इस लत को छुड़वाना चाहती थीं। वह श्रद्धा को पहले से जानते थे। श्रद्धा ने दो साल पहले उन्हें बताया था कि उसका लिव-इन पार्टनर आफताब ड्रग एडिक्ट है। वह करीब दो-तीन साल से ड्रग्स ले रहा है।

अभिनेता के मुताबिक, उन्हें पता नहीं था कि मुंबई में क्या हो रहा है, क्योंकि वह मुंबई से बाहर कश्मीर में अपने घर पर आए हुए थे। सोमवार (21 नवंबर, 2022) की सुबह जब वह मुंबई लौटे और सभी समाचार चैनलों पर श्रद्धा वाकर की मौत की खबर देखी, तो शॉक्ड रह गए। उनके लिए श्रद्धा वाकर की मौत की खबर एक सदमे की तरह थी।

इंडिया टीवी से बात करते हुए नजीर खान ने कहा,, “मैं श्रद्धा को जानता था। मैं उससे फरवरी 2021 में एक सफाई कैंपेन के दौरान मुंबई में मिला था। उसने मुझे बताया था कि वह नर्क की जिंदगी जी रही है। उसका प्रेमी आफताब उसे प्रताड़ित करता है। श्रद्धा के अनुसार, उसका प्रेमी एक ड्रग एडिक्ट था। वह लगभग 2-3 साल से ड्रग्स ले रहा था। वह चाहती थी कि आफताब ड्रग्स छोड़ दे, इसके लिए उसने मुझसे रिहैब सेंटर के बारे में जानकारी माँगी थी।” इमरान ने भी श्रद्धा की मदद करने का वादा किया था, लेकिन दिल्ली जाने के बाद वह उनसे संपर्क नहीं कर पाई।

बता दें कि इमरान नजीर खान हमारी बहू सिल्क, गठबंधन, मरियम खान रिपोर्टिंग लाइव, ‘मैडम सर और अलादीन: नाम तो सुना होगा’ जैसे टीवी शोज में काम कर चुके हैं। इसके अलावा उन्होंने तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ फिल्मों में भी काम किया है।

गौरतलब है कि मुंबई की श्रद्धा वाकर आफताब के साथ दिल्ली के एक फ्लैट में लिव इन में रह रही थी। आफताब पर आरोप है कि उसने 18 मई को श्रद्धा की गला दबाकर हत्या कर दी थी। इसके बाद उसने श्रद्धा के शव के 35 टुकड़े किए। उन्हें रखने के लिए एक फ्रिज खरीदा। उसने 18 दिनों में एक एक करके शव के टुकड़े को अलग-अलग जगहों पर ठिकाने लगाया।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

आम सैनिकों जैसी ड्यूटी, सेम वर्दी, भारतीय सेना में शामिल हो चुके हैं 1 लाख अग्निवीर: आरक्षण और नौकरी भी

भारतीय सेना में शामिल अग्निवीरों की संख्या 1 लाख के पार हो गई है, 50 हजार अग्निवीरों की भर्ती की जा रही है।

भारत के ओलंपिक खिलाड़ियों को मिला BCCI का साथ, जय शाह ने किया ₹8.50 करोड़ मदद का ऐलान: पेरिस में पदकों का रिकॉर्ड तोड़ने...

बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने बताया कि ओलंपिक अभियान के लिए इंडियन ओलंपिक एसोसिएशन (IOA) को बीसीसीआई 8.5 करोड़ रुपए दे रही है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -