Saturday, July 20, 2024
Homeदेश-समाजशो कैंसिल होने पर भड़के रैपर हनी सिंह, इवेंट मैनेजर को किडनैप करके पीटा:...

शो कैंसिल होने पर भड़के रैपर हनी सिंह, इवेंट मैनेजर को किडनैप करके पीटा: मुंबई के थाने में बॉलीवुड सिंगर के खिलाफ शिकायत दर्ज

पुलिस ने बताया, "एक इवेंट कंपनी के मालिक विवेक रमन ने हनी सिंह और अन्य के खिलाफ अपहरण करने, शहर के एक होटल में उन्हें बंधक बनाकर रखने और मारपीट करने की शिकायत दर्ज कराई है। "

महाराष्ट्र के मुंबई में बॉलीवुड सिंगर व रैपर हनी सिंह के खिलाफ एक इवेंट आर्गनाइजर के अपहरण और उसे प्रताड़ना देने का मामला दर्ज हुआ है। विवेक रमन नाम के व्यक्ति ने ये शिकायत बीकेसी पुलिस थाने में दर्ज कराई है। शिकायत में हनी सिंह समेत अन्य लोगों को नाम है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पुलिस ने बताया, “एक इवेंट कंपनी के मालिक विवेक रमन ने हनी सिंह और अन्य के खिलाफ अपहरण करने, शहर के एक होटल में उन्हें बंधक बनाकर रखने और मारपीट करने की शिकायत दर्ज कराई है। “

ये शिकायत 19 अप्रैल को थाने में दी गई। रमन ने बांद्रा कुरला कॉम्प्लेक्स में हनी सिंह के लिए 15 अप्रैल को एक प्रोग्राम आयोजित करवाया था। मगर कुछ पैसों की ट्रांजैक्शन में गड़बड़ी के कारण इवेंट कैंसिल हो गया।

शिकायतकर्ता के अनुसार, इवेंट के कैंसिल होने पर हनी सिंह और उनसे साथी इतना भड़के कि इवेंट ऑर्गनाइजर को उठा ले गए। वहाँ उन्होंने रमन को बंधक बनाया और उनका शोषण भी किया।

रमन ने माँग की है कि इस मामले में हनी सिंह और उनके अन्य साथियों की गिररफ्तारी हो। वहीं पुलिस ने कहा है कि वो इस मामले की जाँच कर रहे हैं। इन दिनों हनी सिंह किसी का भाई किसी की जान फिल्म में गाना गाने के कारण चर्चा में हैं। पिछले दिनों वो टीना थडानी से डेटिंग खत्म होने के कारण खबरों में रह चुके हैं।

मालूम हो कि हनी सिंह के खिलाफ उनकी पत्नी शालिनी तलवार ने साल 2021 में भी घरेलू हिंसा के आरोप लगाए थे। तलवार ने कहा था कि पिछले कुछ सालों में उनसे साथ कई बार मारपीट हुई। वह लगातार डर में जी रही थीं। उनके वकीलों ने बताया था कि मानसिक तौर पर शोषण होने के कारण शालिनी डिप्रेशन में हैं और दवाई लेती हैं।

अपनी याचिका में तलवार ने बताया था कि कैसे उनके साथ जानवरों सा बर्ताव हुआ और उनके पति ने उन्हें धोखा दिया। शालिनी तलवार का आरोप है कि उनका पति कई अलग-अलग महिलाओं के साथ सेक्स करता है, अपनी शादी की अंगूठी नहीं पहनता है और शादी की तस्वीरें जारी करने पर मारता है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

फैक्ट चेक’ की आड़ लेकर भारत में ‘प्रोपेगेंडा’ फैलाने की तैयारी कर रहा अमेरिका, 1.67 करोड़ रुपए ‘फूँक’ तैयार कर रहा ‘सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर्स’...

अमेरिका कथित 'फैक्ट चेकर्स' की फौज को तैयार करने की योजना को चतुराई से 'डिजिटल लिटरेसी' का नाम दे रहा है, लेकिन इनका काम होगा भारत में अमेरिकी नरेटिव को बढ़ावा देना।

मुस्लिम फल विक्रेताओं एवं काँवड़ियों वाले विवाद में ‘थूक’ व ‘हलाल’ के अलावा एक और पहलू: समझिए सच्चर कमिटी की रिपोर्ट और असंगठित क्षेत्र...

काँवड़ियों के पास ये विकल्प क्यों नहीं होना चाहिए, अगर वो सिर्फ हिन्दू विक्रेताओं से ही सामान खरीदना चाहते हैं तो? मुस्लिम भी तो लेते हैं हलाल?

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -