Friday, July 19, 2024
Homeदेश-समाजचिकन फ्राई के लिए पैसे नहीं दिए तो दर्जी शाहिद हुसैन ने बीवी को...

चिकन फ्राई के लिए पैसे नहीं दिए तो दर्जी शाहिद हुसैन ने बीवी को मार डाला, गर्दन में घोंप दी कैंची

यह मामला लोनी थाना क्षेत्र का है। यहाँ मकदूम हुसैन का 50 वर्षीय बेटा शाहिद प्रेम नगर के 100 फुटा रोड के पास रहता है। वह पेशे से टेलर है और अपने ही घर से कपड़े सिलने का काम करता है।

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में शाहिद हुसैन नाम के व्यक्ति ने अपनी बीवी की कैंची घोंप कर हत्या कर दी। कत्ल की वजह चिकन फ्राई मँगाने पर न लाना और बाद में खुद खरीद कर खा लेना बताया जा रहा है। आरोपित पेशे से दर्जी का काम करता है। पुलिस ने शाहिद हुसैन को गिरफ्तार कर के जेल भेज दिया है। मामले की जाँच और आगे की कानूनी कार्रवाई जारी है। घटना शनिवार (25 नवंबर, 2023) की है।

गाजियाबाद पुलिस के मुताबिक, यह मामला लोनी थाना क्षेत्र का है। यहाँ मकदूम हुसैन का 50 वर्षीय बेटा शाहिद प्रेम नगर के 100 फुटा रोड के पास रहता है। वह पेशे से टेलर है और अपने ही घर से कपड़े सिलने का काम करता है। इसके लिए उसने घर में ही 3 मशीनें लगवा रखी हैं। शाहिद की बेटियाँ भी अपने अब्बा के काम में हाथ बँटाती हैं। शाहिद ने अपनी बीवी नूर बानो से धागा आदि खरीदने के लिए 600 रुपए उधार ले रखे थे। घटना शनिवार की है। इस दिन शाहिद को लोअर सिलने के लिए किसी की तरफ से ऑर्डर मिला था।

शाहिद ने लोअर पजामा का ऑर्डर देने वालों से 2000 रुपए एडवांस ले कर उसी से अपनी बीवी का 600 रुपए उधार चुकता कर दिया था। थोड़ी देर बाद टेलर शाहिद को चिकन फ्राई खाने का मन हुआ तो उसने अपनी बीवी नूर बानो से फिर पैसों की माँग की। नूर बानो ने अपने शौहर को पैसे देने से इंकार कर दिया जिस पर दोनों के बीच वाद-विवाद हुआ। थोड़े समय बाद नूर बानो ने खुद ही चिकन फ्राई मँगवा लिया। हालाँकि, इसे नूर बानो के बच्चों ने खाने से मना कर दिया। इसी बात को ले कर एक बार फिर से शाहिद और नूर बानो में झगड़ा शुरू हो गया।

पुलिस के आगे अपना गुनाह कबूलते हुए शाहिद ने बताया कि झगड़े के दौरान दोनों के बीच गाली-गलौज भी हुई। इसी के चलते शाहिद को गुस्सा आ गया। उसने घर में रखी कैंची को अपनी बीवी की गर्दन में घोंप दिया। घायल नूर बानो जब तड़पने लगी वो शाहिद मौके से फरार हो गया। नूर बानो के बेटे ने अपनी माँ को दिल्ली के GTB अस्पताल में भर्ती करवाया लेकिन वहाँ पीड़िता की मौत हो गई। पुलिस ने 25 नवंबर को ही शाहिद को खोज निकला और जरूरी कानूनी कार्रवाई के बाद उसे जेल भी दिया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मृतका के बेटों अरसलान और शाहनवाज ने अपने अब्बा पर घटना की रात शराब पी कर घर आने का आरोप लगाया है। साथ ही बताया कि उनकी अम्मी इस आदत से काफी परेशान भी रहती थीं।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

फ्लाइट में साथ बैठे थे, पूछा मूवी देखती हो, दिखाने लगे पोर्न… जिंदल स्टील के CEO पर महिला यात्री ने लगाया इल्जाम, कहा- मुझे...

अनन्या छौछरिया नाम की महिला ने जिंदल स्टील के सीईओ दिनेश सारोगी के ऊपर यौन उत्पीड़न का इल्जाम लगाया है।

वाहन फूँके, पुलिस पर हमला… दंगों में जला ब्रिटेन का लीड्स: यहीं से सांसद चुना गया है गाजा समर्थक मोतिन अली, जीत के बाद...

ब्रिटेन के शहर लीड्स में दंगे भड़क गए हैं। प्रवासी दंगाइयों ने एक इलाके में जम का उत्पात मचाया और पुलिस की गाड़ियों को तोड़ आग लगा दी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -