Saturday, October 1, 2022
Homeदेश-समाजअलीगढ़ में बच्ची को कचरे से निकालने वाली महिला को मिल रही हैं समुदाय...

अलीगढ़ में बच्ची को कचरे से निकालने वाली महिला को मिल रही हैं समुदाय विशेष से धमकियाँ

कुछ ट्विटर यूज़र्स का कहना है कि यह महिला एक दलित हिन्दू से है। सम्भावनाएँ जताई जा रही हैं कि महिला को इस प्रकरण को उजागर करने के कारण डराया-धमकाया जा रहा है।

एक ओर जहाँ अलीगढ़ के टप्पल में ढाई साल की बच्ची की निर्मम हत्या ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है वहीं कुछ ऐसे भी लोग हैं जो अब इस मामले को नया रूप देने पर उतर आए हैं। अब तक इस मामले में आरोपित जाहिद की पत्नी समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है। बच्ची का शव जिस कपड़े में लिपटा हुआ था, वो जाहिद की पत्नी का दुपट्टा था।

दरअसल, बच्ची का शव कचरे के ढेर में बरामद हुआ था। अब इसे ढूँढने वाली महिला को कुछ लोग धमकियाँ दे रहे हैं। ट्विटर पर आज एक वीडियो सामने आया है जिसमें कचरा साफ़ करने वाली उस महिला को यह कहते हुए देखा जा सकता है कि उन्हें समुदाय विशेष के लोग धमकियाँ दे रहे हैं।

वीडियो में महिला कह रही हैं कि इलाके में समुदाय विशेष के द्वारा उन पर पर रिश्वत लेकर मृतक बच्ची को खुद वहाँ फेंकने के आरोप तक लगाए जा रहे हैं। उन्हें धमकियाँ भी दी जा रही हैं। इसके साथ ही महिला को अपने परिवार की सुरक्षा का भी डर सता रहा है। कुछ ट्विटर यूज़र्स का कहना है कि यह महिला एक हिन्दू है जो कि SC है। सम्भावनाएं जताई जा रही हैं कि महिला को इस प्रकरण को उजागर करने के कारण डराया-धमकाया जा रहा है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

हजार राउंड गोलीबारी, 16 मौतों की आशंका: राजद नेता के प्रभाव वाले इस इलाके में माफिया के सामने पुलिस भी बेबस, हथियार वालों को...

बिहार की राजधानी पटना से सटे मनेर के आमनाबाद में बालू खनन को लेकर गैंगवार हुआ है। लोगों का कहना है कि कम-से-कम 16 लोग मारे गए हैं।

पहले ही दिन ₹80 करोड़! तमिल फिल्म ‘PS-1’ ने सैफ-ऋतिक की रीमेक मूवी को ऐसे ही पटखनी, बुरी तरह फ्लॉप हो सकती है ‘विक्रम...

दुनिया भर में PS-1 का ओपनिंग डे कलेक्शन 80 करोड़ रुपए रहा है। वहीं 'विक्रम वेधा' भारत में मात्र 10.25 करोड़ रुपए का नेट कलेक्शन ही कर पाई।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
225,551FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe