Thursday, May 26, 2022
Homeदेश-समाजरफीका ने बेटे और दोस्त संग मिल 75 वर्षीय बुजुर्ग का गला घोंटकर मार...

रफीका ने बेटे और दोस्त संग मिल 75 वर्षीय बुजुर्ग का गला घोंटकर मार डाला: जेवर लूट हुए फरार, रास्ते में केरल पुलिस ने धर दबोचा

पुलिस ने बताया कि तीनों आरोपित कोझीकोड जाने वाली एक निजी बस में सवार हो गए थे। पुलिस ने बस चालक और कंडक्टर को इसके बारे में सूचित कर उससे कझाकूटम थाने के पास बस रोकने को कहा। इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुँचकर उन तीनों को धर दबोचा।

केरल के तिरुवनंतपुरम जिले में विझिंजम (Vizhinjam) पुलिस ने शनिवार (15 जनवरी 2022) को एक 75 वर्षीय बुजर्ग महिला की हत्या करने और उसके सोने के गहने चोरी करने के आरोप में माँ बेटे समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया। मृतका की पहचान मुल्लूर के अलुम्मुडू वीडू की रहने वाली शांता कुमारी के रूप में हुई है।

50 वर्षीय रफीका बीवी, उसका 23 वर्षीय बेटा शफीक और रफीका का 26 वर्षीय दोस्त अल आमीन शांता कुमारी के पड़ोस में ही रहते थे। ये सभी शांता कुमारी के पड़ोसी श्रीकुमार के मकान में किराए पर रह रहे थे। तीनों ने एक दिन शांता कुमारी को अपने घर पर बुलाया और उसके जेवर लूट लिए। बाद में उन्होंने शॉल से उसका गला घोंट दिया और सिर पर हथौड़ा मारकर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद उन्होंने बुजुर्ग के शव को अपने घर में ही छिपा दिया।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, हत्या के बाद आरोपियों ने श्रीकुमार के बेटे को बुलाया और उसे बताया कि वे घर खाली कर रहे हैं। बाद में मकान मालिक के बेटे ने जब घर खोला तो उसने देखा कि बरामदे की छत से खून बह रहा है। इस बारे में उन्होंने अपने पड़ोसियों को भी बताया और शांता कुमारी का शव बरामद किया।

पड़ोसियों ने बिना समय गँवाए विझिंजम पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने संदिग्धों के मोबाइल फोन को ट्रेस कर थायकॉड म्यूजिक कॉलेज के पास उनकी लोकेशन का पता लगाया। पुलिस ने बताया कि तीनों आरोपित कोझीकोड जाने वाली एक निजी बस में सवार हो गए थे। पुलिस ने बस चालक और कंडक्टर को इसके बारे में सूचित कर उससे कझाकूटम थाने के पास बस रोकने को कहा। इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुँचकर उन तीनों को धर दबोचा।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

आतंकियों ने कश्मीरी अभिनेत्री की गोली मार कर हत्या की, 10 साल का भतीजा भी घायल: यासीन मलिक को सज़ा मिलने के बाद वारदात

जम्मू कश्मीर में आतंकियों ने कश्मीरी अभिनेत्री अमरीना भट्ट की गोली मार कर हत्या कर दी है। ये वारदात केंद्र शासित प्रदेश के चाडूरा इलाके में हुई, बडगाम जिले में स्थित है।

यासीन मलिक के घर के बाहर जमा हुई मुस्लिम भीड़, ‘अल्लाहु अकबर’ नारे के साथ सुरक्षा बलों पर हमला, पत्थरबाजी: श्रीनगर में बढ़ाई गई...

यासीन मलिक को सजा सुनाए जाने के बाद श्रीनगर स्थित उसके घर के बाहर उसके समर्थकों ने अल्लाहु अकबर की नारेबाजी की। पत्थर भी बरसाए।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
188,823FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe