Tuesday, October 26, 2021
Homeदेश-समाजसुशांत से जुड़े ड्रग्स केस में NCB ने की 23वीं गिरफ्तारी: बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन...

सुशांत से जुड़े ड्रग्स केस में NCB ने की 23वीं गिरफ्तारी: बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल का करीबी हुआ अरेस्ट

एगीसलोस डेमेट्रिडेस के पास कई मादक पदार्थ मिले हैं जिसमें चरस और एलप्राज़ोलम की टेबलेट भी शामिल है। इसके अलावा एनसीबी ने एगीसलोस को वीडियो कॉन्फ़्रेंसिंग के ज़रिए मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया, इसके बाद आगे की पूछताछ के लिए हिरासत में भेज दिया गया है।

सुशांत सिंह राजपूत से जुड़े ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) की कार्रवाई जारी है। ताज़ा मामले में एनसीबी ने अफ्रीकी मूल के मुंबई निवासी एगीसलोस डेमेट्रिडेस को गिरफ्तार किया है। यह व्यक्ति बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल का करीबी बताया जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ यह अर्जुन रामपाल की गर्लफ़्रेंड का भाई है। सुशांत सिंह राजपूत से जुड़े ड्रग्स मामले में एनसीबी की तरफ से की गई 23वीं गिरफ्तारी है। इस मामले में फ़िलहाल एनसीबी की जाँच जारी है।

एगीसलोस डेमेट्रिडेस के पास कई मादक पदार्थ मिले हैं जिसमें चरस और एलप्राज़ोलम की टेबलेट भी शामिल है। इसके अलावा एनसीबी ने एगीसलोस को वीडियो कॉन्फ़्रेंसिंग के ज़रिए मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया, इसके बाद आगे की पूछताछ के लिए हिरासत में भेज दिया गया है। ड्रग्स मामले में अब तक एनसीबी द्वारा की गई यह 23वीं गिरफ्तारी है, इसके पहले क्षितिज प्रसाद और जय मधोक के रूप में 21वीं और 22वीं गिरफ्तारी हुई थी। 

सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग्स का पहलू सामने आने के बाद एनसीबी ने कई बड़े बॉलीवुड कलाकारों, निर्माता – निर्देशकों पर कार्रवाई की थी। अफ्रीकी मूल के इस नागरिक को एनसीबी ने ड्रग्स लेन-देन के मामले में गिरफ्तार किया है, ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि इस गिरफ्तारी के बाद कई बड़े खुलासे हो सकते हैं। एनसीबी ने ड्रग्स मामले में अभी तक कई लोगों को गिरफ्तार किया है।

जिसमें रिया चक्रवर्ती, उनका भाई शोविक चक्रवर्ती, सुशांत सिंह राजपूत का पूर्व मैनेजर सैमुएल मिरांडा, दीपेश सावंत समेत कई अन्य लोग शामिल हैं। इसमें रिया चक्रवर्ती को बॉम्बे उच्च न्यायालय ने 7 अक्टूबर को जमानत पर रिहा कर दिया था। रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी 9 सितंबर को हुई थी, उच्च न्यायालय ने 29 सितंबर को इस संबंध में फैसला सुरक्षित कर लिया था। वहीं दूसरी तरफ रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती को अदालत की तरफ से जमानत नहीं दी गई थी। वह फ़िलहाल हिरासत में ही मौजूद है।  

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

केरल में नॉन-हलाल रेस्तराँ खोलने वाली महिला को बेरहमी से पीटा, दूसरी ब्रांच खोलने के खिलाफ इस्लामवादी दे रहे थे धमकी

ट्विटर यूजर के अनुसार, बदमाशों के खिलाफ आत्मरक्षा में रेस्तराँ कर्मचारियों द्वारा जवाबी कार्रवाई के बाद केरल पुलिस तुशारा की तलाश कर रही है।

असम: CM सरमा ने किनारे किया दीवाली पर पटाखों पर प्रतिबंध का आदेश, कहा – जनभावनाओं के हिसाब से होगा फैसला

असम में दीवाली के मौके पर पटाखों पर पूर्ण प्रतिबंध का ऐलान किया गया था। अब मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा ने कहा है कि ये आदेश बदलेगा।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
131,815FollowersFollow
412,000SubscribersSubscribe