Tuesday, July 23, 2024
Homeदेश-समाजहथियार लहरा कर दिखाती थी रौब, बनाती थी वीडियो: MP पुलिस ने चाकू से...

हथियार लहरा कर दिखाती थी रौब, बनाती थी वीडियो: MP पुलिस ने चाकू से लोगों को धमका रही 19 साल की ‘लेडी डॉन’ को किया गिरफ्तार

उज्जैन पुलिस ने ट्वीट कर बताया कि थाना पंवासा क्षेत्र में मल्टी के पास एक आरोपित को धारदार चाकू से लोगों को डराने व धमकाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

उज्जैन पुलिस ने हथियार लहरा कर लोगों पर रौब जमाने वाली एक लड़की सोनिया उर्फ़ नेपु थापा को गिरफ्तार किया है। वहीं सोनिया ने सोशल मीडिया साइट इन्स्टाग्राम पर हथियारों के साथ कई पोस्ट किए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सोनिया गैंगवार में मारे गए गैंग्स्टर दुर्लभ कश्यप को अपना आदर्श मानती है। वह उसी की तरह अपने गले में गमछा डालती है और माथे पर टीका लगाती है। पुलिस ने सोनिया के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा किया है।

वहीं उज्जैन पुलिस ने ट्वीट कर बताया कि थाना पंवासा क्षेत्र में मल्टी के पास एक आरोपित को धारदार चाकू से लोगों को डराने व धमकाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। आरोपित सोशल मीडिया पर नकली पिस्तौल और धारदार हथियारों के लोगों के बीच भय पैदा करने के लिए फोटो डालती थी।

वहीं पंवासा थाने के थाना प्रभारी ने बताया, “मुझे सूचना मिली थी कि पंवासा मल्टी के कॉर्नर पर एक महिला चाकू लहराकर लोगों को डरा-धमका रही है। आरोपित पुलिस को देखकर भागने लगी। आरोपित के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। साथ ही जिस सोशल मीडिया से वह नकली पिस्तौल और धारदार हथियार पोस्ट करती थी, उसे भी हटा दिया गया है।”

आरोपित सोनिया के इंस्टा पेज से लिया गया स्क्रीनशॉट (साभार: NBT)

आरोपित सोनिया की उम्र महज 19 साल है। वह अपनी माँ के साथ नानाखेड़ा क्षेत्र के आनंद नगर में रहती है। बचपन में ही उसके पिता का देहांत हो गया था। पुलिस अधिकारियों ने जब उसका इन्स्टा अकाउंट खँगाला था तो वह भी हैरान रह गए थे। युवती हथियारों के साथ तो फोटो पोस्ट करती ही थी, साथ ही रौब दिखाने वाली चीजें भी लिखती थी। एक पोस्ट में उसने ‘307 = 302’ भी लिखा था।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘कोई भी कार्रवाई हो तो हमारे पास आइए’: हाईकोर्ट ने 6 संपत्तियों को लेकर वक्फ बोर्ड को दी राहत, सेन्ट्रल विस्टा के तहत इन्हें...

दिसंबर 2021 में सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता ने हाईकोर्ट को आश्वासन दिया था कि वक्फ बोर्ड की संपत्तियों को कोई नुकसान नहीं पहुँचाया जाएगा।

‘कागज़ पर नहीं, UCC को जमीन पर उतारिए’: हाईकोर्ट ने ‘तीन तलाक’ को बताया अंधविश्वास, कहा – ऐसी रूढ़िवादी प्रथाओं पर लगे लगाम

मध्य प्रदेश हाई कोर्ट ने कहा है कि समान नागरिक संहिता (UCC) को कागजों की जगह अब जमीन पर उतारने की जरूरत है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -