Thursday, July 25, 2024
Homeदेश-समाजनोएडा के स्पा सेंटर में काम करने वाली माधुरी की छुरी से गला रेतकर...

नोएडा के स्पा सेंटर में काम करने वाली माधुरी की छुरी से गला रेतकर हत्या: आरोपित मुस्तफा गिरफ्तार, नहर में मिला शव

आरोपित मुस्तफा ने बताया कि 6 अगस्त को महिला जब ग्रेटर नोएडा से घर जा रही थी, तो उसे कॉल कर शुक्र बाजार स्थित अपनी मीट की दुकान में बुला लिया। फिर दुकान के अंदर ही छुरी से गला रेत कर उसकी हत्या कर दी और शव को नहर की झाड़ियों में फेंक दिया।

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद की रहने वाली और नोएडा के एक स्पा सेंटर में काम करने वाली महिला की हत्या कर शव नहर में फेंकने का मामला सामने आया है। आरोपित मुस्तफा ने छुरे से महिला की हत्या करने के बाद शव को वैशाली में हिंडन नहर में फेंक दिया था। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर हत्याकांड का खुलासा कर दिया है। महिला तीन दिन से लापता थी।

नोएडा के स्पा सेंटर में काम करने वाली महिला 6 अगस्त को लापता हो गई थी। रविवार (अगस्त 9, 2020) देर रात पुलिस ने वैशाली सेक्टर 4-5 की पुलिया के पास से महिला के शव को बरामद किया। पुलिस ने शव के पास से महिला का मोबाइल और हत्या में प्रयोग की गई छुरी भी बरामद किया है। परिजनों की शिकायत के आधार पर आरोपित मुस्तफा को गिरफ्तार कर लिया गया है।

वहीं मृतक महिला की पहचान माधुरी उर्फ पलक (36) निवासी के रूप में पहचान हुई है। माधुरी के पति की पाँच साल पहले मृत्यु हो गई थी। वह इंदिरापुरम में तीन बच्चों के साथ किराए के मकान में रहती थी और बच्चों का पालन-पोषण करने के लिए जगतपुर फार्म नोएडा स्थित एक स्पा सेंटर में नौकरी करती थीं।

पूछताछ में मुस्तफा ने बताया कि महिला से उसका परिचय था। अपने बच्चों के पालन-पोषण के लिए वह अक्सर उससे पैसों की माँग करती थी। कुछ दिन पहले उसने दस हजार रुपए महिला को दिए थे। फिर और पैसों की माँग करने पर दोनों के बीच कई बार झगड़ा हुआ था। इसके बाद उसने माधुरी की हत्या करने की योजना बनाई। आरोपित मुस्तफा ने बताया कि 6 अगस्त को महिला जब ग्रेटर नोएडा से घर जा रही थी, तो उसे कॉल कर शुक्र बाजार स्थित अपनी मीट की दुकान में बुला लिया। फिर दुकान के अंदर ही छुरी से गला रेत कर उसकी हत्या कर दी और शव को नहर की झाड़ियों में फेंक दिया।

जानकारी के मुताबिक हत्यारोपित मुस्तफा मीट बेचने का काम करता है। इंदिरापुरम थाना प्रभारी निरीक्षक संजीव शर्मा ने बताया कि मुस्तफा मूलरूप से ग्राम दासपारा थाना चोपरा जिला उत्तर दिनारपुर पश्चिम बंगाल का रहने वाला है। कड़ाई से पूछताछ की गई, तो उसने माधुरी की हत्या करने की बात कबूल की। इंदिरापुरम के सीओ अंशु जैन ने बताया कि आरोपित मुस्तफा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

जिसका इंजीनियर भाई एयरपोर्ट उड़ाने में मरा, वो ‘मोटू डॉक्टर’ मारना चाह रहा था हिन्दू नेताओं को: हाई कोर्ट से माँग रहा था रहम,...

कर्नाटक हाई कोर्ट ने आतंकी मोटू डॉक्टर को राहत देने से इनकार कर दिया है। उस पर हिन्दू नेताओं की हत्या की साजिश में शामिल होने का आरोप है।

समतल कर दिया पैगंबर मुहम्मद की अम्मी-अब्बू का कब्र, बीवी खदीजा का घर बना डाला शौचालय, वो मस्जिद भी बंद… जहाँ पढ़ते थे नमाज:...

वहाबी सुन्नी इस्लाम का सबसे रूढ़िवादी शाखा है। इस्लाम की इस कट्टरपंथी शाखा को वहाबिज्म कहा जाता है, जिसकी स्थापना 18वीं शताब्दी में मुहम्मद इब्न अब्द अल-वहाब ने की थी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -