Wednesday, August 4, 2021
Homeदेश-समाजदुकान में घुस कर मोहम्मद आदिल, दाउद, मेहरबान अली ने हिंदू महिला को लाठी,...

दुकान में घुस कर मोहम्मद आदिल, दाउद, मेहरबान अली ने हिंदू महिला को लाठी, बेल्ट, हंटर से पीटा: देखें Video

वायरल वीडियो में आप देख सकते है कि आरोपित युवक महिला को घेर कर पहले उसके कपड़े खींचते हैं, उसके साथ लाठी-डंडों, बेल्ट और हंटरों से मारपीट करते हैं। वहीं जब महिला का नाबालिग बेटा माँ को बचाने के लिए बाल्टी लेकर दौड़ता है तो बदमाश उसे भी बेरहमी से मारते हैं।

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहाँ मोहम्मद आदिल, दाउद, मेहरबान अली और एक अन्य युवक रूबी देवी नाम की एक महिला के साथ बेवजह मारपीट, गाली गलौज करते हुए नजर आए। कथिततौर पर बदमाशों ने महिला के कपड़े भी सबके सामने उतारने की कोशिश की। आरोपितों ने महिला और बचाव में आए उसके नाबालिग बच्चे को लाठी-डंडों, बेल्ट और हंटर से पीटा।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मामला फिरोजाबाद जिले के थाना रसूलपुर क्षेत्र है। जहाँ रविवार को दूसरे समुदाय के कुछ युवक अचानक से महिला के दुकान में घुस गए और उसे बेरहमी से उसे मारने-पीटने लगे। इस दौरान युवकों ने दुकान का सामान उठाकर सड़क पर फेंक दिया। सोशल मीडिया पर इस घटना की पूरी वीडियो वायरल हो रही है।

वायरल वीडियो में आप देख सकते है कि आरोपित युवक महिला को घेर कर पहले उसके कपड़े खींचते हैं, उसके साथ लाठी-डंडों, बेल्ट और हंटरों से मारपीट करते हैं। वहीं जब महिला का नाबालिग बेटा माँ को बचाने के लिए बाल्टी लेकर दौड़ता है तो बदमाश उसे भी बेरहमी से मारते हैं। इस मारपीट के दौरान मुस्लिम युवक महिला के दुकान के काउंटर को पलटते और दुकान में तोड़फोड़ मचाते हुए भी दिखाई देते हैं। वीडियो में एक आरोपित महिला को बेल्ट मारता हुआ भी दिखाई दे रहा है।

v

वीडियो वायरल होने के बाद स्थानीय पुलिस ने मामले पर संज्ञान लिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक पीड़िता के पति मनोज बघेल ने आरोपितों के खिलाफ शिकायत दर्ज की थी, जिसके आधार पर पुलिस ने मोहम्मद आदिल और उसके भाई दाऊद, मेहरबान अली और एक अज्ञात के खिलाफ धारा 354, 452, 323, 504, 506, 427 के तहत मामला दर्ज किया। बाद में इनमें से दाऊद एवं आदिल को गिरफ्तार कर लिया गया। साथ ही न्यायालय के आदेश पर जेल भेज दिया गया।

क्या है मामला?

थाना रसूलपुर क्षेत्र नगला बरी चौराहे के समीप मनोज बघेल का मकान है। मकान में वह परचून की दुकान चला कर अपने परिवार का भरण पोषण करता है। थाना प्रभारी निरीक्षक रसूलपुर फतेह बहादुर सिंह भदौरिया ने बताया कि रविवार को शीतल खां रोड निवासी मोहम्मद आदिल बाइक से आ रहा था। उस दौरान रास्ते में उसकी बाइक एक ई-रिक्शा चालक से टकरा गई।

उनके मुताबिक इसी कारण आदिल रिक्शा चालक को मारने पर उतारू हो गया। किसी तरह ई-रिक्शा चालक मारपीट से बचकर मौके से भाग निकला। लेकिन पास की दुकान में बैठी महिला को ई-रिक्शा चालक के परिवार का समझ कर आदिल ने अपने साथियों के साथ मिलकर उसके साथ मारपीट और अभद्रता शुरू कर दी।

इस मामले में एसपी सिटी मुकेशचंद्र मिश्र का कहना है कि सोशल मीडिया पर महिला की पिटाई के वीडियो वायरल के मामले में थाना पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए रिपोर्ट दर्ज करके दो आरोपितों को हिरासत में ले लिया है। पुलिस बाकी अन्य आरोपितों की धर पकड़ में जुटी है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

5 करोड़ कोविड टीके लगाने वाला पहला राज्य बना उत्तर प्रदेश, 1 दिन में लगे 25 लाख डोज: CM योगी ने लोगों को दी...

उत्तर प्रदेश देश का पहला राज्य बन गया है, जिसने पाँच करोड़ कोरोना वैक्सीनेशन का आँकड़ा पार कर लिया है। सीएम योगी ने बधाई दी।

अ शिगूफा अ डे, मेक्स द सीएम हैप्पी एंड गे: केजरीवाल सरकार का घोषणा प्रधान राजनीतिक दर्शन

अ शिगूफा अ डे, मेक्स द CM हैप्पी एंड गे, एक अंग्रेजी कहावत की इस पैरोडी में केजरीवाल के राजनीतिक दर्शन को एक वाक्य में समेट देने की क्षमता है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,869FollowersFollow
395,000SubscribersSubscribe