Tuesday, June 25, 2024
Homeदेश-समाजदुकान में घुस कर मोहम्मद आदिल, दाउद, मेहरबान अली ने हिंदू महिला को लाठी,...

दुकान में घुस कर मोहम्मद आदिल, दाउद, मेहरबान अली ने हिंदू महिला को लाठी, बेल्ट, हंटर से पीटा: देखें Video

वायरल वीडियो में आप देख सकते है कि आरोपित युवक महिला को घेर कर पहले उसके कपड़े खींचते हैं, उसके साथ लाठी-डंडों, बेल्ट और हंटरों से मारपीट करते हैं। वहीं जब महिला का नाबालिग बेटा माँ को बचाने के लिए बाल्टी लेकर दौड़ता है तो बदमाश उसे भी बेरहमी से मारते हैं।

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहाँ मोहम्मद आदिल, दाउद, मेहरबान अली और एक अन्य युवक रूबी देवी नाम की एक महिला के साथ बेवजह मारपीट, गाली गलौज करते हुए नजर आए। कथिततौर पर बदमाशों ने महिला के कपड़े भी सबके सामने उतारने की कोशिश की। आरोपितों ने महिला और बचाव में आए उसके नाबालिग बच्चे को लाठी-डंडों, बेल्ट और हंटर से पीटा।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मामला फिरोजाबाद जिले के थाना रसूलपुर क्षेत्र है। जहाँ रविवार को दूसरे समुदाय के कुछ युवक अचानक से महिला के दुकान में घुस गए और उसे बेरहमी से उसे मारने-पीटने लगे। इस दौरान युवकों ने दुकान का सामान उठाकर सड़क पर फेंक दिया। सोशल मीडिया पर इस घटना की पूरी वीडियो वायरल हो रही है।

वायरल वीडियो में आप देख सकते है कि आरोपित युवक महिला को घेर कर पहले उसके कपड़े खींचते हैं, उसके साथ लाठी-डंडों, बेल्ट और हंटरों से मारपीट करते हैं। वहीं जब महिला का नाबालिग बेटा माँ को बचाने के लिए बाल्टी लेकर दौड़ता है तो बदमाश उसे भी बेरहमी से मारते हैं। इस मारपीट के दौरान मुस्लिम युवक महिला के दुकान के काउंटर को पलटते और दुकान में तोड़फोड़ मचाते हुए भी दिखाई देते हैं। वीडियो में एक आरोपित महिला को बेल्ट मारता हुआ भी दिखाई दे रहा है।

v

वीडियो वायरल होने के बाद स्थानीय पुलिस ने मामले पर संज्ञान लिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक पीड़िता के पति मनोज बघेल ने आरोपितों के खिलाफ शिकायत दर्ज की थी, जिसके आधार पर पुलिस ने मोहम्मद आदिल और उसके भाई दाऊद, मेहरबान अली और एक अज्ञात के खिलाफ धारा 354, 452, 323, 504, 506, 427 के तहत मामला दर्ज किया। बाद में इनमें से दाऊद एवं आदिल को गिरफ्तार कर लिया गया। साथ ही न्यायालय के आदेश पर जेल भेज दिया गया।

क्या है मामला?

थाना रसूलपुर क्षेत्र नगला बरी चौराहे के समीप मनोज बघेल का मकान है। मकान में वह परचून की दुकान चला कर अपने परिवार का भरण पोषण करता है। थाना प्रभारी निरीक्षक रसूलपुर फतेह बहादुर सिंह भदौरिया ने बताया कि रविवार को शीतल खां रोड निवासी मोहम्मद आदिल बाइक से आ रहा था। उस दौरान रास्ते में उसकी बाइक एक ई-रिक्शा चालक से टकरा गई।

उनके मुताबिक इसी कारण आदिल रिक्शा चालक को मारने पर उतारू हो गया। किसी तरह ई-रिक्शा चालक मारपीट से बचकर मौके से भाग निकला। लेकिन पास की दुकान में बैठी महिला को ई-रिक्शा चालक के परिवार का समझ कर आदिल ने अपने साथियों के साथ मिलकर उसके साथ मारपीट और अभद्रता शुरू कर दी।

इस मामले में एसपी सिटी मुकेशचंद्र मिश्र का कहना है कि सोशल मीडिया पर महिला की पिटाई के वीडियो वायरल के मामले में थाना पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए रिपोर्ट दर्ज करके दो आरोपितों को हिरासत में ले लिया है। पुलिस बाकी अन्य आरोपितों की धर पकड़ में जुटी है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

जूलियन असांजे इज फ्री… विकिलीक्स के फाउंडर को 175 साल की होती जेल पर 5 साल में ही छूटे: जानिए कैसे अमेरिका को हिलाया,...

विकिलीक्स फाउंडर जूलियन असांजे ने अमेरिका के साथ एक डील कर ली है, इसके बाद उन्हें इंग्लैंड की एक जेल से छोड़ दिया गया है।

‘जिन्होंने इमरजेंसी लगाई वे संविधान के लिए न दिखाएँ प्यार’: कॉन्ग्रेस को PM मोदी ने दिखाया आईना, आपातकाल की 50वीं बरसी पर देश मना...

इमरजेंसी की 50वीं बरसी पर पीएम मोदी ने कॉन्ग्रेस पर निशाना साधा। साथ ही लोगों को याद दिलाया कि कैसे उस समय लोगों से उनके अधिकार छीने गए थे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -