Tuesday, May 28, 2024
Homeदेश-समाजपति को छोड़ इस्लाम कबूल कर मेरे साथ रहो... वरना तेरा अश्लील वीडियो वायरल...

पति को छोड़ इस्लाम कबूल कर मेरे साथ रहो… वरना तेरा अश्लील वीडियो वायरल कर दूँगा: UP पुलिस ने किया गिरफ्तार

महिला का पति शहर से बाहर रहता है। इस दौरान उसकी दोस्ती गाँव के एक युवक से हो गई। जिसका फायदा उठाकर युवक ने मौका देखते ही मोबाइल फोन से महिला का आपत्तिजनक वीडियो बना लिया और...

गोरखपुर के गीडा इलाके की एक महिला ने अपने ही गाँव के एक व्यक्ति पर जबरन धर्मपरिवर्तन और यौन शोषण का आरोप लगाया है। महिला का आरोप है कि आरोपित शख्स उसकी अश्लील वीडियो बना कर उस पर धर्म परिवर्तन करने का दबाव बना रहा है और ऐसा नहीं करने पर वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड करने की धमकी भी दे रहा है। इस संबंध में पुलिस ने आरोपित युवक को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ कर रही है।

दैनिक जागरण की रिपोर्ट के अनुसार, महिला का पति शहर से बाहर रहता है। इस दौरान उसकी दोस्ती गाँव के एक युवक से हो गई। जिसका फायदा उठाकर युवक ने मौका देखते ही मोबाइल फोन से महिला का आपत्तिजनक वीडियो बना लिया।

आरोपित पिछले कुछ दिनों से महिला पर दबाव बनाने लगा कि वह अपने पति को छोड़ कर इस्लाम धर्म कबूल करे और उसके साथ रहे। जब महिला ने धर्मपरिवर्तन से इनकार कर दिया, तो उसने उसे धमकी दी कि वह उसका वीडियो वायरल कर देगा।

धमकियों से परेशान हो महिला ने इसकी शिकायत अपने पति से कर दी। मामले के बारे में जानने के बाद पति ने युवक को फोन कर फटकार लगाई। साथ ही धमकियों के बारे में महिला के मायके वालों को भी जानकारी दी।

मामले को गम्भीरता से लेते हुए सोमवार को महिला के परिजनों ने गीडा थाने पहुँच कर इसकी शिकायत दर्ज कार्रवाई। पीड़िता के परिजनों ने पुलिस से मामले में उचित कार्रवाई करने की माँग भी की।

गौरतलब है कि मामले को संज्ञान में लेते हुए गीडा थाना प्रभारी डीके सिंह ने कहा कि क्षेत्र में पुलिस बल तैनात किया गया है क्योंकि इस मामले में दो अलग-अलग समुदाय के लोग शामिल हैं।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

2014 – प्रतापगढ़, 2019 – केदारनाथ, 2024 – कन्याकुमारी… जिस शिला पर विवेकानंद ने की थी साधना वहीं ध्यान धरेंगे PM नरेंद्र मोदी, मतगणना...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सातवें चरण के लिए प्रचार-प्रसार का शोर थमने के साथ थी 30 मई को ही कन्याकुमारी पहुँच जाएँगे, 4 जून को होनी है मतगणना।

पंजाब में Zee मीडिया के सभी चैनल ‘बैन’! मीडिया संस्थान ने बताया प्रेस की आज़ादी पर हमला, नेताओं ने याद किया आपातकाल

जदयू के प्रवक्ता KC त्यागी ने इसकी निंदा करते हुए कहा कि AAP का जन्म मीडिया की फेवरिट संस्था के रूप में हुआ था, रामलीला मैदान में संघर्ष के दौरान मीडिया उन्हें खूब कवर करता था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -