Wednesday, October 20, 2021
Homeदेश-समाजपति को छोड़ इस्लाम कबूल कर मेरे साथ रहो... वरना तेरा अश्लील वीडियो वायरल...

पति को छोड़ इस्लाम कबूल कर मेरे साथ रहो… वरना तेरा अश्लील वीडियो वायरल कर दूँगा: UP पुलिस ने किया गिरफ्तार

महिला का पति शहर से बाहर रहता है। इस दौरान उसकी दोस्ती गाँव के एक युवक से हो गई। जिसका फायदा उठाकर युवक ने मौका देखते ही मोबाइल फोन से महिला का आपत्तिजनक वीडियो बना लिया और...

गोरखपुर के गीडा इलाके की एक महिला ने अपने ही गाँव के एक व्यक्ति पर जबरन धर्मपरिवर्तन और यौन शोषण का आरोप लगाया है। महिला का आरोप है कि आरोपित शख्स उसकी अश्लील वीडियो बना कर उस पर धर्म परिवर्तन करने का दबाव बना रहा है और ऐसा नहीं करने पर वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड करने की धमकी भी दे रहा है। इस संबंध में पुलिस ने आरोपित युवक को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ कर रही है।

दैनिक जागरण की रिपोर्ट के अनुसार, महिला का पति शहर से बाहर रहता है। इस दौरान उसकी दोस्ती गाँव के एक युवक से हो गई। जिसका फायदा उठाकर युवक ने मौका देखते ही मोबाइल फोन से महिला का आपत्तिजनक वीडियो बना लिया।

आरोपित पिछले कुछ दिनों से महिला पर दबाव बनाने लगा कि वह अपने पति को छोड़ कर इस्लाम धर्म कबूल करे और उसके साथ रहे। जब महिला ने धर्मपरिवर्तन से इनकार कर दिया, तो उसने उसे धमकी दी कि वह उसका वीडियो वायरल कर देगा।

धमकियों से परेशान हो महिला ने इसकी शिकायत अपने पति से कर दी। मामले के बारे में जानने के बाद पति ने युवक को फोन कर फटकार लगाई। साथ ही धमकियों के बारे में महिला के मायके वालों को भी जानकारी दी।

मामले को गम्भीरता से लेते हुए सोमवार को महिला के परिजनों ने गीडा थाने पहुँच कर इसकी शिकायत दर्ज कार्रवाई। पीड़िता के परिजनों ने पुलिस से मामले में उचित कार्रवाई करने की माँग भी की।

गौरतलब है कि मामले को संज्ञान में लेते हुए गीडा थाना प्रभारी डीके सिंह ने कहा कि क्षेत्र में पुलिस बल तैनात किया गया है क्योंकि इस मामले में दो अलग-अलग समुदाय के लोग शामिल हैं।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘…पूरी पार्टी ही हैक कर ली है मोटा भाई ने’: सपा कार्यकर्ता ने मंच से किया BJP का प्रचार, लोगों ने लिए मजे; वीडियो...

SP के धरना प्रदर्शन का एक वीडियो क्लिप वायरल हो रहा है, जिसमें पार्टी का एक कार्यकर्ता अनजाने में बीजेपी के लिए प्रचार करता दिखाई दे रहा है।

स्मृति ईरानी ने फैबइंडिया के ट्रायल रूम से पकड़ा था हिडन कैमरा, ‘खादी’ के अवैध इस्तेमाल सहित कई मामले: ब्रांड का विवादों से है...

फैबइंडिया का विवादों से पुराना नाता रहा है। एक मामले में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने गोवा के कैंडोलिम में स्थित फैबइंडिया आउटलेट के ट्रायल रूम में हिडन कैमरा पकड़ा था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
130,106FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe