Monday, June 24, 2024
Homeदेश-समाजबहन को फुफेरे भाई कासिम से था इश्क, निक़ाह के एक दिन पहले बड़े...

बहन को फुफेरे भाई कासिम से था इश्क, निक़ाह के एक दिन पहले बड़े भाई फिरोज ने की हत्या: अश्लील फोटो बनी वजह

प्रेमिका फिरदौस का निकाह कहीं और तय होने पर उसका प्रेमी फुफेरा भाई कासिम आग बबूला हो गया और परिजनों को ब्लैकमेल करने के लिए उसने फिरोज के पास उसकी बहन की कुछ आपत्तिजनक तस्वीरें मोबाइल पर भेज दी। जिसको देखने के बाद....

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में सगे भाई फिरोज ने निक़ाह के एक दिन पहले अपनी बहन फिरदौस की गोली मारकर हत्या कर दी। खबर के अनुसार, युवती की रविवार (जनवरी 24, 2021) को बारात आनी थी, लेकिन शनिवार (जमनरी 23, 2021) की सुबह युवती के प्रेमी कासिम ने उसकी कुछ अश्लील तस्वीरें भाई को मोबाइल पर भेज दी थी, ताकि उसका निकाह रुक जाए, जिस पर बौखलाए भाई ने उसे मौत के घाट उतार दिया।

रिपोर्ट्स के अनुसार, घटना मेरठ के लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र में इस्लामनगर इलाके की है। इस्लामुद्दीन की 19 वर्षीय बेटी फिरदौस के निक़ाह की तैयारियों में पूरा परिवार जुटा हुआ था। तभी शनिवार की सुबह घर में टूथपेस्ट कर रही फिरदौस को अचानक उसके बड़े भाई फिरोज ने तमंचे से गोली मार दी। जिससे उसकी मौत हो गई।

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुँची पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। मामले को लेकर पुलिस ने बताया कि फिरोज की बहन का खुर्जा निवासी उसके फुफेरे भाई कासिम से चार साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिसके बारे में पता चलते ही परिजनों ने उसका निकाह किसी और से तय कर दिया।

प्रेमिका फिरदौस का निकाह कहीं और तय होने पर उसका प्रेमी फुफेरा भाई कासिम आग बबूला हो गया और परिजनों को ब्लैकमेल करने के लिए उसने फिरोज के पास उसकी बहन की कुछ आपत्तिजनक तस्वीरें मोबाइल पर भेज दी। जिसको देखने के बाद उसके भाई का खून खौल उठा और घर में काफी हंगामा हुआ। हालाँकि, परिजनों ने उसे समझा बुझा कर शांत करा दिया था। लेकिन गुस्से से बौखलाए भाई ने शनिवार सुबह दोस्त के तमंचे से बहन के सिर में गोली मारकर हत्या कर दी।

सीओ कोतवाली अरविंद चौरसिया ने बताया कि आरोपित को गिरफ्तार करते हुए उसके पास से हत्या में इस्तेमाल किया गया तमंचा बरामद कर लिया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना को लेकर पुलिस कासिम को भी गिरफ्तार करने उसके घर पहुँची थी, हालाँकि, वह मौके से फरार था। इसके अलावा पुलिस फिरोज को पिस्टल देने वाले दोस्त की भी तलाश कर रही है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘काश निर्भया की जगह तुम होती, एहसान मानो अभी तक जिंदा हो…’: स्वर्ण मंदिर में योग करने वाली लड़की को मिल रही रेप-हत्या की...

स्वर्ण मंदिर के सामने शीर्षासन करने वाली इन्फ्लुएंसर को सोशल मीडिया पर धमकियाँ मिल रही थीं। अब वडोदरा पुलिस ने उन्हें सुरक्षा मुहैया कराई है।

चर्च में फायरिंग, यहूदियों के धर्मस्थल को जलाया, पादरी का काटा गला: आतंकी हमले में रूस के 15 पुलिसकर्मियों की मौत, 6 आतंकवादी भी...

रूस में हुए आतंकी हमले में 15 से ज्यादा पुलिसकर्मियों की मौत हो गई, पादरी का सिर कलम कर दिया गया और 25 से ज्यादा घायल बताए जा रहे हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -