Thursday, July 25, 2024
Homeदेश-समाजमोदी-योगी को माँ-बहन की गालियाँ, हिन्दू समाज पर अभद्र टिप्पणी: ग्राम प्रधान सत्तार गिरफ्तार,...

मोदी-योगी को माँ-बहन की गालियाँ, हिन्दू समाज पर अभद्र टिप्पणी: ग्राम प्रधान सत्तार गिरफ्तार, डर से हिन्दुओं ने बंद कर लिए थे घरों-दुकानों के दरवाजे

अपनी शिकायत में अंकित ने आगे बताया है कि जब उन्होंने सत्तार को रोकने की कोशिश की तब उन्हें भी गालियाँ दी गईं। सत्तार ने अंकित और अमित वो जान से मार देने की भी धमकी दी।

उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले में पुलिस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को गंदी-गंदी गालियाँ देने के आरोप में सत्तार नाम के व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। आरोपित खानपुर सादात नाम के गाँव का प्रधान है। सत्तार पर पूरे हिन्दू समाज को भी अपमानित करने का आरोप है। इस घटना का एक ऑडियो भी वायरल हो रहा है। मामला रविवार (4 दिसंबर, 2022) का है।

मामला थाना कोतवाली लहरपुर क्षेत्र का है। इस मामले की पुलिस में शिकायत अंकित नाम के युवक ने की है। अंकित का कहना है कि घटना के दिन वो अपने दोस्त अमित के साथ किसी काम से गाँव खानपुर सादात गए थे। यहाँ उन्होंने पाया कि उस गाँव का प्रधान सत्तार PM मोदी के साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को माँ-बहन सहित गंदी-गंदी गालियाँ दे रहा है। शिकायतकर्ता का आरोप है कि इसी बीच सत्तार ने पूरे हिन्दू समाज पर भी अभद्र टिप्पणी की।

अपनी शिकायत में अंकित ने आगे बताया है कि जब उन्होंने सत्तार को रोकने की कोशिश की तब उन्हें भी गालियाँ दी गईं। सत्तार ने अंकित और अमित वो जान से मार देने की भी धमकी दी। शिकायत में बताया गया है कि सत्तार की हरकत से वहाँ मौजूद हिन्दुओं में डर बैठ गया और उन्होंने अपने घरों और दुकानों के दरवाजे बंद कर लिए। बताया यह भी गया कि प्रधान द्वारा दी गई गालियों को सुन कर स्थानीय हिन्दू समाज के लोगों में गुस्सा भी है। अंकित ने पुलिस से आरोपित प्रधान पर केस दर्ज करने की माँग भी की है।

सोशल मीडिया पर एक ऑडियो भी काफी वायरल हो रहा है जिसमें किसी को मोदी और योगी पर अभद्र टिप्पणी करते सुना जा सकता है। पीड़ित अंकित के मुताबिक, ऑडियो में आवाज ग्राम प्रधान सत्तार की है। प्रधान सत्तार की बताई जा रही इस ऑडियो में मोदी और योगी को माँ और बहन की गालियों के साथ ‘अपनी-अपनी बेटी बेच देते तो वोट मिल जाते’ जैसे शब्द कहते हुए सुने जा सकते हैं। इसी ऑडियो में ‘परचम लहराएगा’ और ‘आग लगा’ देने जैसी आवाजें भी सुनाई दे रही हैं।

अंकित की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित ग्राम प्रधान सत्तार पर IPC की धारा 504, 506, 295- A और दण्डविधि संशोधन 2013 की धारा 7 के तहत केस दर्ज कर लिया। ऑपइंडिया के पास FIR कॉपी मौजूद है। पुलिस ने छापेमारी कर के सत्तार को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई के लिए न्यायालय भेज दिया है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘तुमलोग वापस भारत भागो’: कनाडा में अब सांसद को ही धमकी दे रहा खालिस्तानी पन्नू, हिन्दू मंदिर पर हमले का विरोध करने पर भड़का

आर्य ने कहा है कि हमारे कनाडाई चार्टर ऑफ राइट्स में दी गई स्वतंत्रता का गलत इस्तेमाल करते हुए खालिस्तानी कनाडा की धरती में जहर बोते हुए इसे गंदा कर रहे हैं।

मुजफ्फरनगर में नेम-प्लेट लगाने वाले आदेश के समर्थन में काँवड़िए, सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद बोले – ‘हमारा तो धर्म भ्रष्ट हो गया...

एक कावँड़िए ने कहा कि अगर नेम-प्लेट होता तो कम से कम ये तो साफ हो जाता कि जो भोजन वो कर रहे हैं, वो शाका हारी है या माँसाहारी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -