Tuesday, September 21, 2021
Homeदेश-समाजकर्नाटक: हिंदू महिला को अश्लील मेसेज भेजने वाले मोहम्मद मुनासिर को युवती के परिजनों...

कर्नाटक: हिंदू महिला को अश्लील मेसेज भेजने वाले मोहम्मद मुनासिर को युवती के परिजनों ने पीटा, सभी गिरफ्तार

मोहम्मद मुनासिर नाम का एक मुस्लिम युवक कर्नाटक के मदिकेरी में एक हिंदू महिला का उत्पीड़न कर रहा था, उसे अश्लील संदेश भेज रहा था। लगातार हो रही बदतमीजी से तंग आकर महिला ने युवक को सबक सिखाने की सोची।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें एक महिला सड़क के किनारे स्कूटी खड़ी करके किसी का इंतजार करती नजर आती है। जल्द ही एक युवक उसके पास आता है। तभी अचानक से महिला की जान-पहचान वाले कुछ वहाँ पर आते हैं और उसकी पिटाई करते लगते हैं। महिला भी अपनी चप्पल निकाल कर उसकी पिटाई करती नजर आती है।

जानकारी के मुताबिक यह घटना कथित तौर पर गुरुवार (17 सितंबर, 2020) को कर्नाटक के कोडागु जिले के मदिकेरी में हुई थी, जहाँ एक हिंदू महिला ने सोशल मीडिया पर उसे अश्लील संदेश भेजने के लिए एक मुस्लिम युवक की कथित तौर पर पिटाई की थी।

एक स्थानीय समाचार पत्र, कन्नड़ प्रभा के अनुसार, पुलिस ने मोहम्मद मुनासिर को उत्पीड़न के आरोप में गिरफ्तार किया है। मुनासिर पर हिंदू महिला ने उत्पीड़न का आरोप लगाया था। इसके अलावा, एक जवाबी शिकायत के आधार पर, युवक के साथ मारपीट करने के लिए महिला और उसके 4 रिश्तेदारों को भी गिरफ्तार किया गया है।

दरअसल, मोहम्मद मुनासिर नाम का एक मुस्लिम युवक कर्नाटक के मदिकेरी में एक हिंदू महिला का उत्पीड़न कर रहा था, उसे अश्लील संदेश भेज रहा था। लगातार हो रही बदतमीजी से तंग आकर महिला ने युवक को सबक सिखाने की सोची।

महिला ने उससे प्यारी-प्यारी बातें करके गुरुवार को आरटीओ कार्यालय के पास मिलने की बात कही, जिसके लिए वह तुरंत राजी हो गया। जब युवक उससे मिलने गया, तो महिला वहाँ पर पहले से अपने रिश्तेदारों के साथ इंतजार कर रही थी। मोहम्मद मुनासिर के आते ही उसे पीटना शुरू कर दिया। वीडियो में गुस्साई महिला चप्पलों से युवक की पिटाई करती नजर आ रही है।

पीड़िता द्वारा शिकायत दर्ज कराने के बाद मडिकेरी पुलिस ने मोहम्मद मुनासिर को गिरफ्तार किया। इस बीच, आरोपियों द्वारा एक काउंटर-शिकायत भी दर्ज की गई थी जिसमें आरोप लगाया गया था कि महिला के परिवार वालों ने उसकी पिटाई की थी। उसकी शिकायत के आधार पर, मदिकेरी पुलिस ने मामले में महिला और चार अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किया।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘अमित शाह के मंत्रालय ने कहा- हिंदू धर्म को खतरा काल्पनिक’: कॉन्ग्रेस कार्यकर्ता को RTI एक्टिविस्ट बता TOI ने किया गुमराह

TOI ने एक खबर चलाई, जिसका शीर्षक था - 'RTI: हिन्दू धर्म को खतरा 'काल्पनिक' है - केंद्रीय गृह मंत्रालय' ने कहा'। जानिए इसकी सच्चाई क्या है।

NDTV से रवीश कुमार का इस्तीफा, जहाँ जा रहे… वहाँ चलेगा फॉर्च्यून कड़ुआ तेल का विज्ञापन

रवीश कुमार NDTV से इस्तीफा दे चुके हैं। सोर्स बता रहे हैं कि देने वाले हैं। मैं मीडिया में हूँ, मुझे सोर्स से भी ज्यादा भीतर तक की खबर है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
123,490FollowersFollow
409,000SubscribersSubscribe