Sunday, April 21, 2024
Homeदेश-समाजकर्नाटक: हिंदू महिला को अश्लील मेसेज भेजने वाले मोहम्मद मुनासिर को युवती के परिजनों...

कर्नाटक: हिंदू महिला को अश्लील मेसेज भेजने वाले मोहम्मद मुनासिर को युवती के परिजनों ने पीटा, सभी गिरफ्तार

मोहम्मद मुनासिर नाम का एक मुस्लिम युवक कर्नाटक के मदिकेरी में एक हिंदू महिला का उत्पीड़न कर रहा था, उसे अश्लील संदेश भेज रहा था। लगातार हो रही बदतमीजी से तंग आकर महिला ने युवक को सबक सिखाने की सोची।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें एक महिला सड़क के किनारे स्कूटी खड़ी करके किसी का इंतजार करती नजर आती है। जल्द ही एक युवक उसके पास आता है। तभी अचानक से महिला की जान-पहचान वाले कुछ वहाँ पर आते हैं और उसकी पिटाई करते लगते हैं। महिला भी अपनी चप्पल निकाल कर उसकी पिटाई करती नजर आती है।

जानकारी के मुताबिक यह घटना कथित तौर पर गुरुवार (17 सितंबर, 2020) को कर्नाटक के कोडागु जिले के मदिकेरी में हुई थी, जहाँ एक हिंदू महिला ने सोशल मीडिया पर उसे अश्लील संदेश भेजने के लिए एक मुस्लिम युवक की कथित तौर पर पिटाई की थी।

एक स्थानीय समाचार पत्र, कन्नड़ प्रभा के अनुसार, पुलिस ने मोहम्मद मुनासिर को उत्पीड़न के आरोप में गिरफ्तार किया है। मुनासिर पर हिंदू महिला ने उत्पीड़न का आरोप लगाया था। इसके अलावा, एक जवाबी शिकायत के आधार पर, युवक के साथ मारपीट करने के लिए महिला और उसके 4 रिश्तेदारों को भी गिरफ्तार किया गया है।

दरअसल, मोहम्मद मुनासिर नाम का एक मुस्लिम युवक कर्नाटक के मदिकेरी में एक हिंदू महिला का उत्पीड़न कर रहा था, उसे अश्लील संदेश भेज रहा था। लगातार हो रही बदतमीजी से तंग आकर महिला ने युवक को सबक सिखाने की सोची।

महिला ने उससे प्यारी-प्यारी बातें करके गुरुवार को आरटीओ कार्यालय के पास मिलने की बात कही, जिसके लिए वह तुरंत राजी हो गया। जब युवक उससे मिलने गया, तो महिला वहाँ पर पहले से अपने रिश्तेदारों के साथ इंतजार कर रही थी। मोहम्मद मुनासिर के आते ही उसे पीटना शुरू कर दिया। वीडियो में गुस्साई महिला चप्पलों से युवक की पिटाई करती नजर आ रही है।

पीड़िता द्वारा शिकायत दर्ज कराने के बाद मडिकेरी पुलिस ने मोहम्मद मुनासिर को गिरफ्तार किया। इस बीच, आरोपियों द्वारा एक काउंटर-शिकायत भी दर्ज की गई थी जिसमें आरोप लगाया गया था कि महिला के परिवार वालों ने उसकी पिटाई की थी। उसकी शिकायत के आधार पर, मदिकेरी पुलिस ने मामले में महिला और चार अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किया।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘माँ-बहनों का सोना लेकर ‘घुसपैठियों में बाँटना’ चाहती है कॉन्ग्रेस’: पीएम मोदी ने INC पर लगाया माओवाद को अपनाने का आरोप

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि कॉन्ग्रेस मां-बहनों का सोना लेकर 'घुसपैठियों को बांटना' चाहती है।

‘मुस्लिमों के लिए आरक्षण माँग रही हैं माधवी लता’: News24 ने चलाई खबर, BJP प्रत्याशी ने खोली पोल तो डिलीट कर माँगी माफ़ी

"अरब, सैयद और शिया मुस्लिमों को आरक्षण का लाभ नहीं मिलता है। हम तो सभी मुस्लिमों के लिए रिजर्वेशन माँग रहे हैं।" - माधवी लता का बयान फर्जी, News24 ने डिलीट की फेक खबर।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe